Thursday 11 January 2018

टॉप - 100- विदेशी मुद्रा - प्रारंभिक चेतावनी


ForexEarlyWarning (मार्क मैकडोनेल) की समीक्षा साइट पर जाएँ ग्राहक संबंध असफल मैं मार्क मैकडोनेल के बारे में कुछ कहना चाहूंगा यदि आप देखते हैं कि उन्होंने क्या कहा है 039 हम अपने ग्राहक डेटाबेस की जांच करते हैं और विदेशी मुद्रा की चेतावनी डेटाबेस, पिछले या वर्तमान में किसी के नाम (व्यक्ति का नाम) नहीं है। यह व्यक्ति कभी भी ग्राहक नहीं था। 03.09 ब्लाह ब्लाह बकवास वह इसे बनाया और बहाना है कि ग्राहक मौजूद नहीं है। मुझे लगता है कि वे वास्तव में मौजूद हैं। मुझे कैसे पता चलेगा क्योंकि मैं उसके साथ लगभग दो महीने तक रहा हूं। वैसे भी, मेरे नाम को कवर किया गया है और वह मुझे पहचान नहीं पाएगा जब मैं उससे बहुत सारे प्रश्न पूछता हूं और वह हमेशा शिकायत करता है और विलाप करता है। उदाहरण के लिए, उस जानकारी को पढ़ें और उस जैसी चीज़ों को पढ़ें। वह सिर्फ अपने शब्दों से बाहर आने और मेरे साथ कड़वा उड़ा रहा था मुझे लगता है कि वह एक खराब शिक्षक है और अधीर था। यदि आप उसके बारे में कई नकारात्मक ग्राहक देखते हैं और वे बिल्कुल सही थे जो मैंने सोचा था। सॉफ्टवेयर अच्छी चीजें हो सकती है लेकिन समस्या यह है कि मार्क 039 का रवैया है। मैं अपने सीधी जवाब की तरह don039t। लेकिन हे, ये नयी नौकरी की गलती नहीं है और वे सभी सीखने की कोशिश कर रहे हैं। यदि मार्क अपने मरीज और सहायक के साथ एक अच्छा शिक्षक है तो शिक्षार्थियों को उनके अधीन सीखने में खुशी होगी। सरल है कि मार्क मैकडोनेल एक बड़ा झूठा है जब वह अपनी टिप्पणी के बारे में कहता है मेरा मानना ​​है कि मैं उनके साथ रहा हूं यह स्पष्ट था कि वह ग्राहक संबंधों में नाकाम रहे हैं। बस बढ़ो और आदमी बनो मार्क पी एस: मैं शिक्षक हूं और मुझे पता है कि मैं क्या कक्षा में शिक्षार्थियों को पढ़ाने के लिए करते हैं सबसे महत्वपूर्ण बात यह है कि अच्छे रिश्ते को प्रोत्साहित करना, सहायक और देखभाल करना। पीएसएस: मैं नकारात्मक नहीं हूं लेकिन मुझे पता चला कि मार्क के साथ मेरे अनुभव से, दुर्भाग्य से, मैं उनके रवैये के कारण उन्हें छोड़ दिया और एक बेहतर विदेशी मुद्रा संरक्षक को आगे बढ़ा और कुछ मुनाफा कमाया। मार्क मैक डोनेल ने 17 सितंबर, 2016 को प्रस्तुत किया था, यह मार्क की तुलना में मील का बेहतर रवैया है: यह मार्कर मैक डोनल है, जो कि विदेशी मुद्रा के बारे में है। हमारी अधिकांश समीक्षाएं 5 सितारे हैं, इसलिए यह समीक्षा एक स्पष्ट नकली के रूप में सामने आई है और झूठ बोल से भरा है। समीक्षक ने कभी हमारे व्यापार प्रणाली पर चर्चा नहीं की, जो दुनिया भर में सबसे अच्छा उपलब्ध है, और वह (समीक्षक) सुंदर अपरिपक्व लगता है मैं किसी को भी यह जो पढ़ता है, विदेशी मुद्रा भाषण व्यापार प्रणाली की समीक्षा करने के लिए आमंत्रित करता हूं और बस हमें ईमेल करें और एक निःशुल्क स्काइप या फोन कॉल की मांग करें और हम हमेशा जवाब देंगे कि आप हमारे ग्राहक हैं या नहीं। हमारे साप्ताहिक वेबिनार और विदेशी मुद्रा शिक्षा मुफ्त है मैं समझ नहीं पा रहा हूं कि एफपीए इन वेबसाइटों पर बिना किसी सबूत के प्रकाशित होने की समीक्षा के कारण इन्हें अपनी वेबसाइट पर प्रकाशित करने की अनुमति देता है क्योंकि यह एफपीए पर एक खराब प्रतिबिंब है और समीक्षक भी उचित 5 स्टार समीक्षा से घिरा हुआ बात कहता है। सदस्य लॉगिन कृपया अपना ईमेल पता दर्ज करें लॉगइन करने के लिए पासवर्ड के बाद निष्क्रियता लॉगआउट - सदस्यों के क्षेत्र में लॉग इन करने के बाद सिस्टम स्वत: 90 मिनट के ब्राउज़र निष्क्रियता के बाद आपको लॉग आउट करेगा। अगर आप वेबसाइट या सदस्यों के क्षेत्र में क्लिक करते रहेंगे, तो लॉगिन के 90 और अधिक मिनट जोड़े जाएंगे। पासवर्ड भूल गए - यदि आप अपना पासवर्ड भूल गए हैं, तो आप फॉरेक्सियरलाइन से संपर्क करें पेज पर जाएं और quotpartnersquot या quotadminquot ईमेल बॉक्स पर हमें ईमेल करें और हमें बताएं कि आपको अपना पासवर्ड रीसेट करना होगा। लॉगिन संदेश - यदि आप अपने ईमेल और पासवर्ड के साथ वेबसाइट के सदस्यों के क्षेत्र में लॉग इन करने का प्रयास करते हैं और आपके पास एक वैध सदस्यता है और आपको यह संदेश मिलता है: किसी और स्थान के स्थान से पहले किसी खाते से इस खाते से लॉग इन किया गया है इसका मतलब है कि आप पहले ही लॉग इन हैं या एक अलग ब्राउज़र या वायरलेस डिवाइस पर लॉग इन। इस मामले में Forexearlywarning वेबसाइट बंद करें और 90 मिनट प्रतीक्षा करें और सिस्टम स्वतः निष्क्रियता के लिए आपको लॉग आउट करेगा। फिर आप दोबारा प्रवेश कर सकते हैं। सदस्यों क्षेत्र में लॉग इन करने के बाद, यदि आप Forexearlywarning वेबसाइट छोड़ना चाहते हैं, सदस्यों के क्षेत्र में नीले बॉक्स में quotlogoutquot बटन पर क्लिक करें। यदि आप ब्राउजर बंद कर देते हैं और लॉगआउट बटन पर क्लिक किए बिना इसे फिर से खोलते हैं तो आपको पहले से ही लॉग इन किए जाने वाले किसी के बारे में लाल अक्षरों में ऊपर दिखाए गए संदेश मिल सकता है। उस समय में सदस्यों के क्षेत्र में नीले बॉक्स में कोलेगआउटक्वाट बटन का उपयोग करना शुरू हो जाएगा। । कई लोगों को एक बार में कई ब्राउज़रों सक्रिय होते हैं और यह परिदृश्य कभी-कभी होता है यदि आप किसी दूसरे के साथ अपना पासवर्ड साझा कर रहे हैं, तो इसकी अनुमति नहीं है। यदि आप मानते हैं कि किसी ने आपका पासवर्ड चुरा लिया है, तो यह quotpartnersquot या quotadminquot ईमेल बॉक्स पर forexearly चेतावनी मामले है और हम इसे आपके लिए बदल सकते हैं। तब आप फिर से लॉग इन कर सकते हैं और सदस्य क्षेत्र में लॉग इन करके अपना पासवर्ड बदल सकते हैं और सदस्यों के क्षेत्र में गहरे नीले बॉक्स में quotchange passwordquot पर क्लिक कर सकते हैं।

No comments:

Post a Comment