Saturday 27 January 2018

Donnaforex - काली मिर्च - पत्थर


पेप्परस्टोन रिव्यू साइट पर जाएं ऑस्ट्रेलिया में ऑस्ट्रेलिया के सबसे खराब दलाल के रूप में जाना जाता है लेकिन मुझे यह शुरुआत में नहीं पता था। यह बहुत दुख की बात है कि वे बेईमान रणनीति से व्यापारियों के पैसे लेने की कोशिश करते हैं। मेरे लिए वे अपने स्टॉप ऑर्डर को निष्पादित करते थे, जब कीमत किसी दूसरे दलाल या उनके चार्ट पर भी नहीं छूती थी। मार्टिन ने उत्तर दिया जनवरी 16, 2017: प्रतिक्रिया देने और पेपरस्टोन में अपने अनुभव के बारे में ईमानदार होने के लिए समय निकालने के लिए धन्यवाद। क्या आप कृपया इस व्यापार के विवरण के माध्यम से पाठक के समर्थन के लिए भेज सकते हैं और हमें यह स्पष्ट करने में खुशी होगी कि आपके व्यापार में क्या हुआ है। जब यह व्यापार परिणाम एक सरल गलतफहमी हो सकती है, तो हम आपको पेप्परस्टोन के अपने स्थायी छापों को देखने के लिए निराश होंगे। पेप्परस्टोन वास्तविक विनियमित घोटाला है पेप्परस्टोन वास्तविक विनियमित एसएएम पेप्परस्टोन असली घोटाला है जो आपको बताए बिना आपके लाभदायक पदों को बंद कर रहे हैं, तो बाजार बंद हो गया है। मैंने पेपरस्टोन के साथ एक खाता खोला और आईटी 40 पर कारोबार शुरू किया। मैंने कुछ पद खोले और मेरा खाता बंद हो गया। मैंने फिर से पैसा जमा किया और शुक्रवार को आईटी 40 की स्थिति फिर से खोल दी। और सप्ताहांत में इटली का उल्लेख किया गया था शुक्रवार को बंद होने के बाद मेरी स्थिति अभी भी बंद हो गई थी और उन्होंने सप्ताहांत में मेरी स्थिति बंद कर दी थी। तो पेपरस्टोन ने रविवार की रात को मेरे पदों को बंद कर कहा था कि असाधारण परिस्थितियों के कारण व्यापार समझौते को बंद करने के लिए हमारे अधिकारों को खारिज कर रहे हैं - इटली का उल्लेख है इसका अर्थ है कि वे समझ गए हैं कि मुझे फायदा होगा क्योंकि वे इटली को संदर्भित करते हैं। कारण महत्वपूर्ण नहीं है लेकिन यह पूरी तरह अस्वीकार्य है। वे इस मुद्दे को हल करने के लिए 1750 यूएसडी मुआवजे का भुगतान मुझे प्रदान करते हैं, लेकिन मैं इसे स्वीकार नहीं करता हूं। क्योंकि अगर वे मेरी स्थिति बंद नहीं करते हैं, तो मेरे खाते की शेष राशि बाज़ार उद्घाटन के पहले द्वितीय पर 757783 यूएसडी होनी चाहिए। ये पद संख्याएं 486534 486542 486535 486537 हैं, आप नीचे दिए गए कथन में देख सकते हैं कि मैंने नीचे दिए गए स्क्रीनशॉट लिंक को लिखा है। मैं बाज़ार बंद होने के बाद खोले पोजीशन का स्क्रीनशॉट दिखा रहा हूं gt prnt. scdk7do3 आप देख सकते हैं कि वे सप्ताहांत पर मेरी स्थिति बंद कर देते हैं 03.12 gt prnt. scdldpg3 यह दिखा रहा है कि पेपरस्टोन वास्तविक घोटाला है। वे असामान्य स्थिति के कारण सप्ताहांत पर मेरी स्थिति बंद कर देते हैं असामान्य परिस्थितियों का मतलब है कि अगर मुझे अपनी स्थिति बंद नहीं हुई तो मुझे अच्छा लाभ होगा। मैंने उनके प्रस्ताव को स्वीकार नहीं किया है, जो 1750 अमरीकी डालर है, क्योंकि अगर वे मेरी पोजिशन बंद नहीं कर पाये हैं, तो मेरा बैलेंस कम से कम 7577 यूएसडी होना चाहिए। यदि वे गलती नहीं करते हैं, तो वे मुझसे मुआवजे की पेशकश नहीं करना चाहेंगे। मैंने अपना एफसीए और एएसआईसी विनियमन देखा, इसलिए मैंने सोचा कि वे अच्छे ब्रोकर हैं। जागरूक रहें और उन्हें 1 यूएसडी जमा भी न करें मार्टिन ने 4 जनवरी 2017 को जवाब दिया: आपने जो पदों की घोषणा की थी, मैं देख रहा हूं कि आपने पहले ही वित्तीय लोकपाल सेवा के साथ एक जांच जमा कर दी है और इस तरह हमें आगे चलने वाले इस चैनल के माध्यम से संवाद करने की आवश्यकता है। हमारा मानना ​​है कि पेपरस्टोन ने इस विवाद के लिए क्लाइंट अनुबंध की शर्तों के भीतर काम किया है और हमेशा की तरह, हमारे ग्राहकों के सर्वोत्तम हित में काम किया है पेप्परस्टोन के साथ कभी भी व्यापार या आपको अफसोस नहीं है कि मैंने आपके दिमाग को भी पार किया है, मैंने एक व्यापार में प्रवेश किया है, लेकिन स्थिति में मेरे व्यापारिक स्थिति से बहुत दूर है, जो कि इस मामले में मेरे लंबित आदेश से 500 पट्स की तुलना में -36 9 से ज्यादा नकारात्मक के साथ और उलट नकारात्मक लाभ लेने के लिए, यह कैसे संभव है कि आप एक नकारात्मक लाभ के लिए लाभ ले लेंगे हां यह सच है, पेपरस्टोन में अपने सभी दुर्घटनाओं को अपनी गलती की परवाह किए बिना अपनी रस्सियत होगी। मैं नहीं कर सकता कि कोई भी नींद नहीं ले सकता है, जो आपके लंबित आदेश को बाजार के आदेश से नहीं लाते हैं, लेकिन ऋणात्मक लाभ और दावों का झुकाव के लिए लंबित आदेश यह सच है कि काली मिर्च एक स्कैमर है, और मैं कई लोगों पर शिकायतकर्ताओं पर विश्वास करना चाहता हूं समीक्षा। एक तरह से या दूसरे वे यह सुनिश्चित करते हैं कि आप अपना पैसा खो देते हैं। मैं आपको चेतावनी दी है सावधान दिसंबर 8, 2016 को मार्टिन द्वारा जवाब दिया गया: हम यह ध्यान रखते हैं कि आपकी समीक्षा उन जांचों से जुड़ी है जो इन मुद्दों के संबंध में पूरी हुई थी, हालांकि हम यहां इस पर चर्चा करने में बहुत खुश हैं कृपया पता है कि विदेशी मुद्रा जोड़े जैसे USDZAR जैसे विदेशी जोड़े होने के नाते, अन्य उपकरणों पेपरस्टोन ऑफ़र की तुलना में उच्च स्तर की अस्थिरता है हम इस मुद्रा के लिए हमारी वेबसाइट पर इन उच्च स्प्रैड्स को बताते हैं ताकि ग्राहकों को पता चले कि एक उच्च स्तर की अस्थिरता है, क्योंकि हम कभी भी इसे व्यापार करने के लिए कोई ग्राहक नहीं चाहते हैं, अगर वे इस तेजी से बदलते बाजार के लिए तैयार नहीं हैं जो उनकी रणनीति के अनुरूप नहीं हो । आप यह भी ध्यान देंगे कि विदेशी परिसंपत्तियों जैसे कि USDZAR के लिए बाजार में उपलब्ध कम तरलता उपलब्ध है, क्योंकि कम बैंक हैं या विदेशी पार्टियों का कारोबार करते हैं। मुझे लगता है कि आपकी समीक्षा में ब्रोकर के रूप में हम कैसे कार्य करते हैं, इसके बारे में कई तरह के गलत बयान शामिल हैं I हम ग्राहकों को ट्रेडों पर पैसा कमाने का कभी मकसद नहीं देते, यह हमारे या क्लाइंट03 के सर्वोत्तम हित में नहीं होता है, और अगर हम इस तरह से हमारी सेवाओं का इस्तेमाल करने वाले लोगों के साथ व्यवहार करते हैं तो हम बहुत लंबे समय तक व्यवसाय में नहीं होते। एक व्यापारी के रूप में मैं समझ सकता हूं कि यह ऐसे व्यापारों में खाता धन को खोने के लिए निराश है, लेकिन कृपया यह जान लें कि हमारे पास 20 से अधिक तरलता प्रदाता हैं, जब हम ट्रेडों की भरती होने पर बाजार की दया पर हैं। जब विदेशी साधनों का व्यापार करना यह समझने में महत्वपूर्ण है कि उपलब्ध निवल चलनिधि की वजह से बाजार में आंदोलन में अंतराल या स्पाइक्स हो सकते हैं यदि आप ऐतिहासिक चार्ट को 5 मिनट के चार्ट जैसे थोड़े समय के फ़्रेम पर देखेंगे, I039m को विश्वास है कि आप USDZAR बाजार के व्यवहार को देखेंगे I039m का संदर्भ देते हुए I039m। मुझे उम्मीद है कि इस जानकारी ने इस व्यापार के परिणाम को स्पष्ट करने में मदद की है, अगर आप इस बारे में आगे चर्चा करना चाहते हैं तो हम आपको समर्थन के माध्यम से एक ईमेल का स्वागत करेंगे। मैं एक वर्ष के लिए काली मिर्च के साथ था। वे स्कैमर और चीटर हैं जब वे देखते हैं कि हम मुनाफा कमाते हैं, तो वे स्लीपेज, एमटी 4 सर्वर डिस्कनेक्शन और सभी तरह के सस्ते धोखा देने की कोशिश करेंगे। मैं ऑस्ट्रेलियाई विनियामक को देने के लिए शिकायत की तैयारी कर रहा हूं। दिसंबर 6, 2016 को मार्टिन द्वारा जवाब दिया गया: हम यह ध्यान रखते हैं कि आपकी समीक्षा एक जांच से जुड़ी है जो इन मुद्दों के संबंध में पूरी हुई थी, हालांकि हम इस पर यहां चर्चा करने में बहुत खुश हैं। मैं समझ सकता हूँ कि जब आपका व्यापार बंद हो जाता है, तब धन खोने के लिए निराश हो रहा है, यद्यपि कृपया यह जान लें कि पेप्परस्टोन क्लाइंट03 के निधियों की सुरक्षा को बहुत गंभीरता से लेता है, इसलिए हमने नकारात्मक रोक के खिलाफ ग्राहक039 के संरक्षण में मदद करने के लिए इस रोक नीति को निकाल दिया है। इस तरह की नीति के बिना बाजार आपके ट्रेडों के खिलाफ हो सकता है और आपको अधिक से अधिक नुकसान उठाना पड़ता है पेपरस्टोन के साथ अपने संबंधों के संबंध में, जांच के अनुसार, हमने पाया कि एक व्यापार के साथ एक समस्या थी जिसे आपने बंद करने का प्रयास किया था। यह कनेक्शन समस्या Pepperstone039s सर्वर से टपकी नहीं दिखाई दे रही थी, हालांकि Pepperstone समझ सकता है कि ये समस्याएं होती हैं और उनके व्यापार परिणामों के साथ ग्राहकों की सहायता करने के लिए मामले के आधार पर मामले की समीक्षा करना चाहती हैं। इस परिस्थिति में हम नोट करते हैं कि व्यापार 12834 9 09:10:22 सर्वर समय पर खोला गया था और फिर आपने इसे बंद करने की कोशिश की 09:15:14। उपरोक्त कनेक्शन के मुद्दे के कारण इस व्यापार को बंद नहीं किए जाने के बाद, ऐसा लगता है कि 09: 38:19 पर आप ट्रेड039 को संशोधित करने का प्रयास करते हैं, लाभ स्तर लेते हैं इस समय में आप इस व्यापार को उसी कीमत पर बंद करने में सफल हुए थे, जो आपने पहले की कोशिश में किया था, हालांकि आपने लाभ लेने के लिए चुना है, जो बताता है कि आप इस व्यापार को जारी रखने के इरादे रखते हैं। बाद में व्यापार का नुकसान हुआ, और एक व्यापारी के रूप में मैं समझ सकता हूं कि यह निराशाजनक हो सकता है। हालांकि, इस व्यापार को बंद करने के लिए आपके पास पर्याप्त समय था लेकिन ट्रिगर स्तर को संशोधित करना जारी रखने के कारण, यह संकेत देगा कि आप व्यापार को खुले रखना चाहते हैं, और जैसा कि हम दुर्भाग्य से ऐसे ट्रेडों के लिए ग्राहकों को क्षतिपूर्ति नहीं कर सकते हैं जिन्हें विफल निष्पादन विफल होने के बाद जानबूझकर जारी किया गया था ग्राहक039 के कनेक्शन से जब इस तरह के कनेक्शन के मुद्दे उठते हैं, तो हम अनुरोध करते हैं कि ग्राहकों को जल्द से जल्द हमसे संपर्क करें ताकि यह सुनिश्चित हो सके कि हमारे पास समस्या होने के समय का समय है। यदि आप ऑस्ट्रेलियाई विनियामक निकायों को इस जांच को जारी रखना चाहते हैं तो आप ऐसा करने के हकदार हैं, हालांकि पेपरस्टोन के साथ और आगे चर्चा करने के लिए हमें समर्थन के माध्यम से ईमेल करने में संकोच नहीं करते। सादर, पेप्परस्टोन का समर्थन अपशिष्ट समय और उनके साथ पैसा वह धोखाधड़ी हैं और कुछ नहीं, असली ईसीएन नहीं। यदि आप पैसे बर्बाद करना चाहते हैं और उन्हें आज़माएं तो विदेशी मुद्रा व्यापारी उच्च नकदी समय पर पैसा बनाता है, विशेष रूप से किसी भी महत्वपूर्ण समाचार या घटना पर। लेकिन एक ही समय में आपका पेप्परस्टोन MT4 फ्रीज हो जाएगा। और न्यूनतम लाभ या अधिकतम नुकसान पर असर नहीं होगा। अगर कोई भी सबूत चाहता है तो मैं आपको भेजूंगा, धन्यवाद। 14 दिसंबर 2016 को मार्टिन ने उत्तर दिया: यह सुनना दुर्भाग्यपूर्ण है कि आपको अपने एमटी 4 प्लेटफॉर्म के साथ समस्याएं हैं, जबकि एक उच्च प्रभाव समाचार घटना पर व्यापार करते हैं। हम विशेष रूप से आपके लिए यह और जांच करने के लिए उत्सुक हैं। यदि आप समाचार घटनाओं पर व्यापार करना चाहते हैं, तो आप एमटी 4 मार्केट वॉच, गैर-आवश्यक संकेतक और चार्ट को बंद करना चाह सकते हैं। चूंकि एमटी 4 उच्च प्रभाव समाचार घटनाओं पर अधिक संख्या में टिक्स की प्रक्रिया कर रहा है, यह आपके पीसी में उच्च संसाधन मांग जोड़ सकता है - खासकर यदि आपके पास बड़ी संख्या में चार्ट खुले हैं हालांकि, यह हमारे लिए विस्तार से जांच करने के लिए सबसे अच्छा है I039m यकीन है कि आपके द्वारा जो प्रमाणित किया गया था, आपने कहा था कि जब आपसे अनुरोध किया जा सकता है, तो बाजार सिद्धांतों के अनुसार समझाया जा सकता है, और यदि आप समर्थन के लिए ईमेल का समर्थन करते हैं तो हम उन व्यापार परिणामों को स्पष्ट करने में सहायता के लिए खुश होंगे जो आपके बारे में सवाल थे। दूर फिर से दूर रहो, वे ईमानदारी से नहीं होना चाहिए आप अपनेटेटेस आईएसयूयूएसक्वाइट को हरा नहीं सकते हैं और अपने सारे पैसे खो सकते हैं। इस स्क्रीनशॉट के बारे में, मुझे प्रदान करने के लिए एक और बात थी। किसी भी कीमत अद्यतन के बिना कीमत अंधेरे अंतर केवल आपके लाइव खाते पर और कुछ ट्रेडों के साथ होगा। व्यापार और निधि के बिना अन्य जीवित खातों, या डेमो खातों में जीत हासिल की गई है। इसलिए जब आप व्यापार कर रहे हैं तो अन्य निष्क्रिय खातों के साथ अलग-अलग परिस्थितियां देखेंगे, जैसे विभिन्न मूल्य टिक अपडेट और अलग मूल्य चार्ट अलग-अलग खाते में एक ही जोड़ी, लेकिन अलग कीमत की कार्रवाई आईटी एचईएनईसी किसी भी ईसीएन ब्रोकर के लिए वास्तव में सच है 11 सितंबर 2016 - 1 स्टार समय के लिए, मैं सुझाव दूंगा कि बस पेप्परस्टोन से दूर रहें, उपयोगकर्ता के पास भी और उसके बाद भी कई बहाने हैं साक्ष्य वे कुछ समस्या थी। वे पहले अच्छे हो सकते हैं, लेकिन अब वे नहीं हैं, शायद एक स्कैमर में भी बदल दिया। सावधान रहें, विनियमन एक दलाल don039t आप को गंदे चीजों की गारंटी नहीं दे सकते हैं, जब आप एक अच्छी प्रविष्टि व्यापार या लाभ में मिलता है, तो वे नकली बाहर quottech मुद्दे हो सकता है पूर्व के लिए आपके आईएसपी पर दोष देने वाला क्लासिक उद्धरण चूसना था, लेकिन यह तथ्य भी है कि उनके आधिकारिक सुझावों पर भी, वीपीएस, एमटी 4 का सही समय के साथ उद्धरण चिह्न काट देगा जब आपको सर्वश्रेष्ठ एंट्री मिलेगी। इस तरह, यह वर्ष 2016 की आखिरी बड़ी एनएफपी समाचार घटना पर हुआ था। मैंने सबूत प्रदान किए थे लेकिन वे कभी भी जांच नहीं करना चाहते थे कि क्या हुआ था। पिछले एनएफपी पर, जब भी मेरे खाते में अभी कुछ फंड है, तब भी मुझे अपना व्यापार बंद करने के लिए किया था, जब मैं खाते में 30 के स्तर का नुकसान हुआ था, लेकिन मैं उस पर एक क्लिक व्यापार को बंद नहीं कर सकता था पल, मेरा ऑर्डर सिर्फ गायब हो गया और मेरे आदेश को 316 के साथ बनाया गया था, इसके बाद मेरे खाते को 3 सेकंड के बाहर बंद कर दिया गया था, यहां तक ​​कि 20 स्टॉप आउट स्तर के करीब नहीं, जो उन्होंने दावा किया था। यह प्रसार समाचार घटना में अधिक था, लेकिन केवल 20 से ज्यादा बंद होने पर नियंत्रण में होता है या मुझे मैन्युअल रूप से इसे बंद करने के बारे में 30 रहेंगे, और वे सिर्फ हुडीनी को अपना आदेश देते हैं और मूल्य भी लेते हैं, चार्ट पर 900 अंक से ज्यादा नहीं और मेरा खाता बन गया -316 स्तर जब मैं खाता स्तर के बारे में पूछता हूं, तो उन्होंने कहा कि कोई समस्या नहीं है, जैसा कि कोई भी निष्पादित नहीं होता जब वे पकड़े नहीं गए। मैंने यहां पकड़े गए इस प्रश्नार्थक उदाहरण देखें: आखिरकार वे इस आदेश को केवल मुआवजा दे चुके थे, लेकिन केवल एक ही मैंने इसे देखा और पकड़ा। वे कुछ भी स्वीकार करते हैं यदि आप चार्ट पर घूरना नहीं करते और व्यक्तिगत रूप से गंदे चीजों को पकड़ने के लिए नहीं। (लेकिन अगर मुझे ऐसा करना पड़ता है, तो मेरे लिए व्यापार करने के लिए ईए का उपयोग कैसे किया जा रहा है। मैन्युअल रूप से व्यापारी चार्ट पर 247 घूरना नहीं कर सकते हैं, यहां तक ​​कि ईए व्यापारी भी नहीं।) और कभी-कभी एक और क्लासिक कोटेशन मुद्दा कीमतों की कीमतों में गिरावट होती है (कीमत नहीं होती है) अपडेट करें) जब आपके पास अच्छी प्रविष्टि के साथ कुछ ऑर्डर होता है या आपका ईए अच्छी प्रविष्टि पकड़ लेता है, तो वे केवल ईए की नई कीमत पर टिक नहीं डालें वे अपनी तकनीकी समस्या को कॉल करते हैं या कोई अन्य क्लाइंट समस्या नहीं है लेकिन खुद को समस्या है। हां, यह सच है, आप मुमकिन है कि आपके पास समस्या है, यह केवल आपके मौजूदा ट्रेडिंग खाते पर होगा, लेकिन अगर आप खाते में उपयोग नहीं कर रहे हैं और 0.0 इसमें जमा होने पर आपको कोई समस्या मिलती है। डॉट्रेसिंगक्वॉट अकाउंट डेमो अकाउंट की तरह किसी भी समस्या के बिना भी बहुत अच्छा प्रदर्शन करेंगे। मैंने 2 एमटी 4 के साथ एक ही समय में 2 खातों पर कुछ परीक्षण किए थे, खाली खाता अच्छी तरह से कनेक्ट होगा और सामान्य तौर पर कीमतों में कमी होगी, लेकिन उस खाते पर जो भीतर धन और निवेश कर चुका था, यह सिर्फ मिनटों से अधिक समय के लिए सामान्य रूप से मूल्य की कमी करता है बार, और अक्सर जब आप के लिए अच्छा है प्रवृत्ति काट दिया। (मुझे ईए अधिसूचना करने के लिए ऐसी गंदे चीजों को देखने के लिए करना था कि कितनी देर तक और कितनी देर तक मैं अपने ट्रेडिंग अकाउंट को डिस्कनेक्ट कर लेता हूं जब मेरे ईए को अच्छी प्रवृत्ति या लाभ में ऑर्डर करने की संभावना होती है। वे सिर्फ ईए को लाभ में खोदने के लिए चाहते हैं गंदे ने एनवाईसी वीपीएस पर भी अपने खाते काट दिया था, वे आधिकारिक सिफारिश करते थे।) ये सभी संदिग्ध गंदे घोटाले की चीजें वे जीते हैं, जब तक आपको अंधेरे की कीमत के अंतर के साथ एक स्क्रीनशॉट की तरह लोहे के सबूत नहीं मिलते हैं, अगर आप सबूत मिलते हैं, लेकिन अन्य ट्रेडों को कभी भी क्षतिपूर्ति नहीं करें, जिसमें एक ही समस्या हो सकती है जिसे आपने इसे पकड़ नहीं लिया था। ये सब वे quottech मुद्दों को कहते हैं, और विनियमन तकनीकी मुद्दों पर मदद नहीं कर सकता है, लेकिन वे आपको मुद्दा, मुद्दा, मुद्दा, मुद्दा, शूटिंग जारी रखेंगे। अपने वर्तमान ट्रेडिंग लाइव अकाउंट पर बार-बार अगर आप चार्ट 247 पर ध्यान नहीं देते हैं, तो आप उन्हें पकड़ नहीं सकते, और विनियम won039t कहते हैं कि वे स्कैमिंग कर रहे हैं, लेकिन तकनीकी मुद्दों क्या पेपरस्टोन घोटाले में मुझे डॉन09 9 पता था क्या पेपरस्टोन में हमेशा कुछ खतरनाक गंभीर मुद्दे हैं I पुष्टि कर सकते हैं कि मेरे लाइव ट्रेडिंग अनुभव के साथ हालांकि, आप अंततः कई टन के द्वारा फंसेंगे और अपने सभी पैसे खो देंगे। हो सकता है कि वे भविष्य में फिर से आश्चर्यजनक हो जाएंगे - लेकिन - वर्तमान चरण में, अपने खुद के पैसे के लिए, मैं उनसे व्यापार करने का सुझाव देता हूं, और आशा करता हूं कि आप पेपरस्टोन से दूर रहने के लिए चतुर हैं। पेपरस्टोन की समीक्षा पेपरस्टोन की समीक्षा ऑस्ट्रेलियाई है ऑनलाइन विदेशी मुद्रा व्यापार दलाल मेलबोर्न में स्थित कंपनी का मुख्यालय के साथ-साथ शंघाई और डलास में कार्यालय बनाए रखता है। यह अपनी सेवाओं को अपनी व्यक्तिगत और तृतीय पक्ष ऑनलाइन व्यवहार पॉडियम्स, जैसे कि सीट्रेडर, मेटाट्रेडर 4 के साथ-साथ मोबाइल एप्लिकेशन की श्रेणी के जरिए देता है कंपनी का विश्वव्यापी सर्वोत्तम 10 एफएक्स दलालों की श्रेणी में है, जो कि मासिक आधार पर मासिक आधार पर आधारित है। 2013 में, डब्ल्यूएसजे ने अनुमान लगाया कि कंपनी प्रति वर्ष 60 मिलियन ऑस्ट्रेलियाई डॉलर का राजस्व उत्पन्न करती है। पेपरस्टोन वर्ष 2010 में स्थापित किया गया था। वे ऑस्ट्रेलियाई सिक्योरिटीज़ और निवेश आयोग, एएसआईसी द्वारा वैध एएफएसके 414530 लाइसेंस धारण करते हैं। सामान्य जानकारी कंपनी की जानकारी के मालिक: पेप्परस्टोन फाइनल पीटीआई लिमिटेड ने स्थापित: 2010 नामांकित: पेप्परस्टोन वेबसाइट: काली मिर्च प्रधान कार्यालय: मेलबोर्न, ऑस्ट्रेलिया विनियमन: एएसआईसी ईमेल आईडी: समर्थनपीपपरस्टोन अधिकतम उत्तोलन 1: 400 न्यूनतम जमा: 200 संपर्क। 61 3 9020 0155 मिनी बहुत मात्रा: 1,000 मैक्सी प्रति ट्रेडर: एनए मिनी व्यापार राशि 10 डॉलर उपलब्ध भाषा: अंग्रेजी ट्रेडिंग प्लेटफॉर्म पेप्परस्टोन ट्रेडिंग की प्रणाली का मुख्य पत्थर मेटाट्रेडर सॉफ्टवेयर है। पेपरस्टोन मेटा ट्रेड 4 और मेटा ट्रेड 5 प्लेटफ़ॉर्म और आईफ़ोन के साथ-साथ मोबाइल ट्रेडिंग के मानक पोर्टल्स प्रदान करता है। फर्म का दावा है कि अल्ट्रा-लो विलंबता के एक नेटवर्क के साथ-साथ एक प्रगतिशील तकनीक जो कि एमटी 4 वर्जन स्टैंड को अन्य ब्रोकरों के बावजूद अवार्टेड के रूप में बना देती है, जो समान ट्रेडिंग प्लेटफॉर्म को रोजगार देते हैं। इसलिए, हम पेप्परस्टोन की समीक्षा के दौरान परीक्षण करने के लिए बहुत उत्साहित थे। जब हमें तुरंत व्यापार कार्यान्वयन की उम्मीद थी, तो हमें यह देखकर बहुत हैरान हुआ कि पुष्टिकरण और कार्यान्वयन के बीच एक धारण युग है। यद्यपि यह संभवतया तीन सेकेंड से अधिक नहीं था, यह हमारी अजीब संभावना के कारण थोड़ी देर शांत हो जाता है। हमें यह देखकर प्रसन्नता थी कि, अन्य विदेशी मुद्रा दलालों के साथ बिना किसी उद्धरण वाले ट्रेडों को वांछित के रूप में लागू किया गया था। पेप्परस्टोन वेबट्रैडर आपको वेबसाइट के माध्यम से अपने एमटी 4 (मेटाट्रेडर) खाते से निपटने की सुविधा प्रदान करता है, जिसका अर्थ यह वेब आधारित डीलिंग प्लेटफॉर्म है। इसके अलावा, ऐसे प्लेटफार्म लाइव खाते और डेमो खातों के लिए उपलब्ध हैं। इसके अतिरिक्त, वेबट्रैडर डाउनलोड करने योग्य एमटी 4 ट्रेडिंग प्लेटफॉर्म के सभी लाभ प्रदान करता है। पेप्परस्टोन प्लेटफ़ॉर्म विवरण अवलोकन पेप्परस्टोन निम्नलिखित विवरणों के अनुसार कई विभिन्न व्यापारिक प्लेटफॉर्म प्रदान करता है: पेप्परस्टोन मेटाट्रेडर 4 ग्राहक टर्मिनल प्लेटफ़ॉर्म का एमटी 4 डिज़ाइन यह है कि यह व्यापारियों को तेज गति वाले व्यापार के मौजूदा माहौल में एक शानदार धार प्रदान करता है। मंच लाइव उद्धरण प्रदान करता है, अच्छी तरह से समाचार और विश्लेषिकी, वास्तविक युग चार्ट, या अन्य व्यवस्था के प्रबंधन उपकरण की मेजबानी, पेशेवर सलाह और साथ ही संकेतक MT5 मेटाट्रेडर 5 मेटाट्रेडर 4 की सफलता पर बनाता है, एक बार फिर प्रदर्शन का बार बढ़ा रहा है मेटा ट्रेडर प्रसिद्ध मेटाट्रेडर 4 की जगह नहीं है। मेटाट्रेडर 5 में विदेशी मुद्रा व्यापार का एक अलग प्लेटफार्म है। इस मंच के माध्यम से भौतिक विदेशी मुद्रा, पेपरस्टोन विदेश में मुद्रा विनिमय विनिमय दरों पर स्थानांतरित करता है जो कि रूढ़िवादी बैंक हस्तांतरण के जरिए उपलब्ध हैं। जैसा कि फर्म व्यवसाय के लिए विदेशी मुद्रा के लेन-देन (अच्छा शुल्क के बिना) पर अच्छे दाम देता है, जब ग्राहक विदेशी मुद्रा को नियोजित करते हुए खरीद या बिक्री करते हैं तो धन सुरक्षित होते हैं। इस तरह की प्रणाली विशेष रूप से छोटे व्यवसायों के लिए फायदेमंद होती है, जो समर्पित विश्लेषकों के साथ-साथ डीलरों को सफलता हासिल करने में मुश्किल पाती है। MAMPAMM एमएएम (के रूप में अच्छी तरह से PAMM खाते) का मंच नकद प्रबंधकों के उपयोग के लिए अभिप्रेत है। इस तरह के एकीकृत सॉफ्टवेयर उपकरण ब्लॉक के त्वरित कार्यान्वयन के साथ ही ग्राहकों के खातों में व्यापार आवंटन के स्वचालन के लिए सहायता प्रदान करते हैं। वेबट्रेडर इस तरह के क्लाइंट्स को वेबसाइट पर उनके मेटाट्रेडर 4 खाते तक सीधे पहुंच है। ग्राहकों को किसी भी सॉफ्टवेयर को स्थापित या डाउनलोड करने की आवश्यकता नहीं है। टैबलेट या आईपैड एंड्रॉइडफोनफोन एंड्रॉइड डिवाइस और एप्पल के लिए पेप्परस्टोन के अनुप्रयोगों को मेटाट्रेडर 4 के ट्रेडिंग अकाउंट की सरल पहुंच के साथ क्लाइंट प्रदान करता है। सहज रूप से डिजाइन सेल प्लेटफॉर्म सक्रिय करने के लिए उपयोग करने में आसानी के साथ-साथ लचीलापन और सुविधाओं की सुविधा भी मिलती है। पेप्परस्टोन द्वारा पेश किए गए पूरे प्लेटफार्मों के लिए व्यापारी मुफ्त डेमो डाउनलोड कर सकते हैं। पेप्परस्टोन एज टेक्नोलॉजी बेनिफिट फास्ट: ऑर्डर निष्पादन की गति में सुधार, तेज में बारह तक, लेटेंसी कम होने से न्यूयॉर्क में इंटरबैंक के सर्वर से फाइबर ऑप्टिक कनेक्शन के लिंक के संबंध में। ऑर्डर की त्वरित नियुक्ति के लिए मेटाट्रेडर 4 पर सिंगल क्लिक ट्रेडिंग। कम विलंबता: ईडीजी सीधे इंटरबैंक के सर्वर के साथ ही पेपरस्टोन के मेटाट्रेडर सर्वर से जुड़ जाता है। एक अत्यंत कम विलंबता के साथ-साथ स्लीपेज घट जाती है और साथ ही निष्पादन की गति बढ़ जाती है। कम फैलता है न्यूयॉर्क के ईसीएन नेटवर्क के भीतर बहु-बैंक का एकत्रीकरण, इंटरबैंक के बाजार में सबसे मुश्किल फैलाने के लिए पेप्परस्टोन परमिट करता है। मार्केट गहराई amp ऑर्डर बुक: ईडीईजी आपको मेटाट्रेडर 4 के मंच पर ईसीएन बाजार की गहराई की जांच करने की अनुमति देती है। व्यापारी ऑर्डर बुक के साथ-साथ उपलब्ध तरलता राशि की जांच कर सकते हैं। विदेशी मुद्रा बाजार के लिए कोई भी मध्यवर्ती मुद्रा नहीं है, इसलिए चलनिधि व्यापार के विभिन्न स्थानों के आसपास विच्छेदित है। EDGE ऐसे स्थानों को जोड़ता है और साथ ही अद्वितीय बाजार की गहराई प्रदान करता है। नवीनतम ट्रेडिंग एल्गोरिदम amp राउटिंग: एज की तकनीक समझदारी से बाजारों के हॉट स्पॉट को समझने के साथ-साथ इष्टतम रेटिंग प्रदान करने के लिए आदेशों का मार्ग प्रशस्त करती है। यदि ऑर्डर देने पर आपके लाभ के हित में दर बढ़ जाती है, तो पीपीआई की तकनीक आपके हित में दर में सुधार कर सकती है। विशेषताएं एक दलाल के रूप में जो मानक व्यापार और ईसीएन विदेशी मुद्रा खातों को प्रदान करता है, पेपरस्टोन कई विशेषताएं प्रदान करता है जो इसे विशेषज्ञ ब्रोकरेज के खिलाफ दिखाते हैं। शुरुआती दिनों के लिए, कंपनी के ईसीएन खातों को 200 डॉलर की कम जमा की आवश्यकता होती है, जबकि अधिकतम ईसीएन ब्रोकरों की तरह ही एफएक्सपीआरओ को खाता डिज़ाइन की आवश्यकता होती है, जो कि कम से कम 1000 डॉलर के साथ वित्त पोषित होता है। पेप्परस्टोन 8211 रेज़र स्प्रेड तुलना वीडियो: 0.5 पिपों के साथ-साथ अस्थिर फैलते हुए स्केलिंग के लिए कौशल और साथ ही कोई सवाल ही नहीं है कि पेपरस्टोन सबसे अच्छा व्यापार स्थितियों में से कुछ प्रदान करता है। कंपनी का दावा है कि यह उसके करीब 22 प्रमुख बैंकों के साथ बहुत कम फैलाव प्रदान कर सकता है, साथ ही यह शानदार कारण हो सकता है कि ऐसा विदेशी मुद्रा दलाल इसे खींच कर क्यों ले सकता है ब्रोकरेज का केवल प्रत्यक्ष प्रतिकूल असर विकल्प की कमी है लेकिन मेटाट्रेडर प्लेटफ़ॉर्म जो कुछ व्यापारियों के लिए टर्नऑफ़ हो सकते हैं इसके बावजूद, मेटा ट्रेडर से निपटने के लिए उत्सुक कोई भी व्यक्ति पेप्परस्टोन द्वारा उन सभी प्रस्तावों की सराहना करेगा। ग्राहक सेवा हालांकि, कुछ नए विदेशी मुद्रा दलालों जैसे पेप्परस्टोन कई देशों में क्लाइंट समर्थन संपर्क नंबर प्रदान नहीं करता है, यह कुछ विशेष लाभ प्रदान करता है। शुरुआती लोगों के लिए, पेपरस्टोन वेबसाइट पर सीधे अपने स्काइप के कॉन्ट्रैक्ट्स का प्रचार करता है, इसलिए स्काइपे का इस्तेमाल करने वाले व्यापारियों को इस तरह से मुफ्त में संपर्क कर सकते हैं। इसके अतिरिक्त, पेपरस्टोन, सात डिपार्टमेंट के लिए फ़ॉर्म सबमिशन और अलग ई-मेल आईडी के लिए ऑनलाइन ईमेल सेवा प्रदान करता है, ताकि आप अपनी क्वेरी सीधे उचित स्थान पर भेज सकें। हमने सामान्य क्वेरी को पेपरस्टोन को ईमेल किया था और साथ ही पंचवी मिनट में जवाब मिला। हमारे पेप्परस्टोन की समीक्षा के दौरान, हम कई बार प्रतिनिधि के साथ बातचीत भी करते हैं, साथ ही साथ हम विनम्र, उपयोगी और शीघ्र प्रतिक्रियाओं से संतुष्ट हो जाते हैं जिन्हें हम प्राप्त करते हैं। पुरस्कार पत्रिका बीआरडब्लू, पुरस्कार 2012 में ऑस्ट्रेलिया में फास्ट स्टार्टर्स में पेसिपरस्टोन की संख्या में तेज़ तेजी से बढ़ती कंपनी का वर्गीकरण किया गया था। इसके साथ ही सर्वश्रेष्ठ ईसीएन डीलर एशिया 2012 के साथ-साथ विदेशी मुद्रा सीएनएन द्वारा सर्वश्रेष्ठ उज्ज्वल मंच भी नामित किया गया था। वर्ष 2011 में, पेप्परस्टोन के रेज़र अकाउंट का नाम एंटिल मैगज़ीन द्वारा स्मार्ट सौ नाम दिया गया था। भुगतान विकल्प 8211 पेप्परस्टोन जमा और वापसी पेप्परस्टोन के साथ ट्रेडिंग खाता बनाने के बाद, ग्राहक एचडीएफसी, एसजीडी, एसएचएफ, एनजेडीडी, जेपीवाई, जीबीपी, यूरो, यूएसडी और एयूडी के कुछ आधारिक मुद्राओं में अपने फंड जमा कर सकते हैं। ग्राहक निम्न विकल्पों में से कुछ के भुगतान के लिए सबसे उपयुक्त तरीकों का चयन कर सकते हैं: VisaMasterCard DebitCredit Cards वायर ट्रांसफर वेबमनी मनीबुकर्स या Skrill ब्रोकर ब्रोकर ट्रांसफर बैंक स्थानीय बैंकों के हस्तांतरण (गैर-ऑस्ट्रेलियाई) उन व्यापारियों के लिए जो बड़े संस्करण करते हैं, Pepperstone विशेष प्लैटिनम कार्यक्रम प्रदान करता है ऐसे कार्यक्रम के लिए योग्य ग्राहक जो समर्पित खाता प्रबंधक से संशोधित सेवा प्राप्त करते हैं। पेपरस्टोन एसएसएल की एक तकनीक के साथ-साथ एन्क्रिप्शन का उपयोग करता है ताकि लेनदेन की सुरक्षा और सुरक्षा सुनिश्चित हो सके। निकासी और जमा के लिए, वे कुछ आंतरिक शुल्क वसूल नहीं करते हैं। वे तीसरे पक्ष के भुगतान स्वीकार नहीं करते हैं उपयोगकर्ता के अनुकूल पेप्परस्टोन के कर्मचारियों के पास बहुत सारे अनुभव हैं और साथ ही लाइव चैट का समर्थन भी प्रदान करते हैं। वे काफी नई फर्म हैं लेकिन सीनियर मैनेजमेंट की अनुभवी टीम ने प्रतिस्पर्धी कीमतों के साथ-साथ एशिया के तेजी से विस्तार के साथ स्थानीय देश के नए कार्यालयों के साथ प्रीमियम उत्पाद को एक साथ सेट किया है। पेप्परस्टोन की एक पूरी सुविधाएं हैं साथ ही साथ उन प्रौद्योगिकियों को भी शामिल किया गया है जिनके लिए आप एंड्रॉइड, आईपैड और आईफ़ोन व्यापार अनुप्रयोगों को शामिल करने के लिए अनुरोध कर सकते हैं। विदेशी मुद्रा व्यापार एक विशेष रूप से सरल प्रयास नहीं है (या फिर कोई भी कभी खो नहीं सकता है) इसके बावजूद, पेपरस्टोन व्यापारियों के साथ-साथ अपने खातों का प्रबंधन करने के साथ-साथ सफलतापूर्वक व्यापार के लिए भी उतना सरल बनाता है खाते की पंजीकरण प्रक्रिया सिर्फ दो पृष्ठ लंबी होती है, साथ ही 2 पहचान रूपों को ईमेल करके, फैक्स करना और स्कैन करना विनियमन के कारण, व्यापारिक पहचानकर्ता की पहचान तब तक शुरू नहीं होती जब तक कि वह प्रक्रिया सत्यापित नहीं हो जो प्रक्रिया को विलंब कर सकती हो, विदेशी मुद्रा दलाल और व्यापारी की रक्षा के अलावा। ट्रेडिंग खातों को वायर ट्रांसफर क्रेडिट कार्ड के माध्यम से वित्त पोषित किया जा सकता है, साथ ही साथ एफएक्सडीडी और अल्पारी के अन्य एफसीएस ब्रोकरर्स से अंतरण भी किया जा सकता है। भविष्य में बीपीएई और पेपैल को स्वीकार करने के लिए कंपनी की योजनाएं पैसे वापस लेना समान रूप से सीधा है, हालांकि इसे वापसी के फॉर्म के साथ-साथ न्यूनतम दो दिनों के इंतजार के युग की आवश्यकता होती है। एक बात जो हमने देखी है वह है कि पेपरस्टोन एफएक्स सीखने के संसाधनों की एक बड़ी रेंज प्रदान नहीं करता है जो कुछ अन्य ब्रोकर प्रदान करते हैं। फर्म बाजार विश्लेषण के दो बुनियादी रूप साप्ताहिक प्रदान करता है जो अधिक नवीनतम व्यापारियों के लिए बेहद ज़्यादा ज़िम्मेदार हो सकता है। पेप्परस्टोन रिव्यू प्रोस एंड कंपास्ट प्रोस कम स्प्रेड फैलता है, जिनके संबंध में पेपरस्टोन के पास बीस-दो मुख्य बैंक हैं। प्रतिस्पर्धी जो कि 1000 फास्ट ट्रेड कार्यान्वयन के लिए अनुरोध करते हैं, उनके साथ तुलना में किस समय 200 ईसीएन के खातों के लिए कम जमा किया गया है अच्छा ग्राहक सहायता ईमेल, टेलीफोन, लाइव चैट क्लाइंट सेवा विभिन्न भाषाओं में उपलब्ध भाषाओं में विभिन्न भाषाओं में प्रदान की जाती है विपक्ष प्रदान करें मेटाट्रेडर का सिर्फ प्लेटफॉर्म विदेशी मुद्रा की सीखना संसाधन काफी बेहतर हो सकता है संयुक्त राज्य अमेरिका के व्यापारियों ने अंतिम संवीक्षा स्वीकार नहीं की है अपेक्षाकृत नवीनतम विदेशी मुद्रा फर्म के लिए, पेपरस्टोन नए और साथ ही पेशेवर व्यापारियों के लिए विश्वसनीय फर्म बनने में बहुत अच्छा कदम उठा रही है। ग्राहक सेवा के साथ ही समाचार प्रसारण के संदर्भ में वृद्धि करने के लिए अभी तक कमरे मौजूद हैं, मौजूदा उपभोक्ताओं के अलावा उपयोगकर्ता के अनुकूल और एमटी 4 के साथ निर्दोष संगतता के साथ खुश होना चाहिए। इस विदेशी मुद्रा लेख को साझा करें:

No comments:

Post a Comment