Tuesday 27 March 2018

5- सितारों - विदेशी मुद्रा


5StarsForex समीक्षा साइट की समीक्षा करें नवम्बर 29, 2015: सावधानी: एफपीए एक ऐसे ग्राहक की सहायता करने की कोशिश कर रहा है, जिसकी 5 सितारे विदेशी मुद्रा से पैसा वापस लेने में कोई समस्या है कंपनी ने मूल रूप से क्लाइंट के देश में स्वीडिश दूतावास द्वारा दस्तावेजों की मांग की है। विस्तृत देरी के बाद, सत्यापन के अन्य तरीकों पर सहमत हुए थे दस्तावेज 10 दिन पहले पहुंचे और अभी भी ब्रोकर के मेलरूम में बैठे हैं। 5 सितारे विदेशी मुद्रा के प्रतिनिधि का दावा है कि प्रबंधन ने अभी तक किसी व्यक्ति की नियुक्ति को मंजूरी नहीं दी है, जो दस्तावेजों पर किए गए अतिरिक्त जांच करता है। एफएपीए इन कार्रवाइयों को इन कदमों से निपटने के लिए जानबूझकर देरी और जरूरतों को खतरनाक तरीके से बंद करने के रूप में देखता है एफपीए 5 सितारे विदेशी मुद्रा से निपटने के लिए सावधानी बरतने की एक बहुत ही उच्च स्तर की सिफारिश करता है जब तक कि इस समस्या का हल नहीं हो जाता। 17 दिसंबर, 2015: अतिरिक्त चेक के लिए दस्तावेजों को भेजने के लिए आज तक 5StarsForex के लिए लिया गया एफपीए इसे एक जानबूझकर विलंब के रूप में देखता है या फिर कर्मचारियों द्वारा सकल असुविधा के संकेत और 5StarsForex के प्रबंधन किसी भी तरह से, एफएए इस मुद्दे के हल होने तक 5StarsForex के साथ धन जमा करने की सिफारिश करता है। 5StarsForex के खिलाफ मामला ओपन केस फ़ोल्डर में ले जाया गया था। चूंकि दस्तावेजों के सत्यापन की कोई पावती नहीं थी या दिसंबर के आखिर तक ग्राहक को पैसे देने के लिए धन का हस्तांतरण नहीं हुआ था, इसलिए मतदान जनवरी के पहले सप्ताह में शुरू हुआ था। वोट गिलटी के रूप में सामने आया एफएपीए इसे 5StarsForex के साथ किसी भी पैसे जमा करने की सिफारिश करने के लिए एक और कारण माना जाता है मार्च 2016: एफपीए टेस्टिंग ने पुष्टि की है कि 5StarsForex और घोटाले ब्रोकरेज कैपिटल वन फॉरेक्स जीवित खातों के लिए एक ही एमटी 4 सर्वर का उपयोग कर रहे हैं। एफपीए इस पर एफपीए के आरोपों के सबूत का समर्थन करता है कि एफपीए कह रहा है कि ये दो ब्रोकर सामान्य स्वामित्व साझा करते हैं। घोटाले हां, झूठे हां, धोखाधड़ी हां, धोखेबाज हाँ मैं 1000 जमा किया था .1, वे मुझे 50 बोनस देते हैं, संतुलन 1500 था। मैंने गलती की थी मैं सोने के व्यापार में 1.0 लाख खोलता हूं। मैं भाग्यशाली था कि मेरी स्थिति बड़े लाभ में आई, मैं बहुत खुश था। लेकिन जब मैं कैबिनेट से वापस ले जाता हूं, सिस्टम वापस लेने को अस्वीकार करता है और मैं लाइव चैट से बात करता हूं, उन्होंने मुझे cs5starsforex ईमेल भेजा इसलिए मैंने ईमेल भेजा और मुझे ivan5starsforex से जवाब मिला। प्रिय नाझिन मेरा नाम इवान है, मैं आपका खाता प्रबंधक और आपके संपर्क का बिंदु हूं हमारे ब्रोकरेज फर्म के साथ आपके निवेश का संबंध है हमारे पास आपके लिए एक अच्छी पेशकश है अगर आप अपने पैसे वापस नहीं लेंगे तो हम आपके खाते में 70 बोनस जोड़ देंगे। सर्वश्रेष्ठ सादर, इवान केबिनोव बिक्री प्रबंधक ईमेल ivan5starsforex वेबसाइट 5starsforex स्काइप: ivan.5starsfx यह मेरे लिए संदिग्ध था इसलिए मैं तत्काल वापस लेने के लिए पूछता था, लेकिन अब तक कुछ भी नहीं है, मैं भी व्यापार बंद कर दिया, और जब मैं अपने वापस लेने के लिए पूछें चैट हमेशा बंद खिड़की कृपया अपना पैसा वापस पाने के लिए कृपया मेरी मदद करें मैं पागल था मैं घोटाले दलाल के साथ खाता खोलता हूं मैं जमा से पहले इस रेटिंग वेबसाइटों का दौरा करता हूं। हर कोई घोटाले से भयानक 5 स्टार्स विदेशी मुद्रा आजाद कश्मीर, पाकिस्तान मैं एफपीए से अनुरोध करता हूं कि घोटाले दलाल की वास्तविकता की जांच करें, जिसे आपने अन्य घोटाले दलालों के साथ किया है, कृपया 5 स्टार विदेशी मुद्रा घोटाले घोटाले और एसएएएम शब्द के लिए 5 सितारा विदेशी मुद्रा के लिए एक बहुत छोटा शब्द है उन्होंने अच्छे और सकारात्मक समीक्षा के लिए कुछ वेबसाइट में पैसे का भुगतान किया, और वे ग्राहकों को अच्छी टिप्पणियां देते हैं और अतिरिक्त बोनस प्राप्त करते हैं या स्वयं के द्वारा करते हैं। लेकिन वास्तविकता यह है कि वे घोटाले, धोखाधड़ी हैं और वे कभी भी ग्राहकों को पैसा नहीं देते मैं उन सभी व्यापारियों से अनुरोध करता हूं जिन्होंने स्कैमर से पैसा खो दिया है, कृपया अपने बुरे अनुभव को अन्य लोगों के साथ साझा करें और अन्य लोगों के पैसे बचाएं। मुझे 1200 जमा कर दिया गया था और पहले वे मुझे 50 बोनस देते थे और जब मैंने वापसी के लिए अनुरोध किया था तो वे मुझे कोई भी सेंट नहीं देते थे, वे भी अधिक 50 बोनस का मतलब 100 बोनस देते हैं लेकिन कोई वापसी नहीं। वे पुष्टि की गई हैं कि वे अपने 750 चुराए गए scammers, वे केवल बोनस बोनस बोनस पेशकश कर रहे हैं और जब आप पूछते हैं कि वे आपको कुछ नहीं देते यदि दलाल आपको वापस लेने या लाभ वापस नहीं लेता है, तो वह खाता डेमो अकाउंट की तरह होगा। जिसे आप किसी दलाल के साथ खोल सकते हैं और किसी भी राशि के साथ, मैंने उन्हें बहुत सारे ईमेल भेजे लेकिन कोई जवाब नहीं या केवल पढ़ने के नियम पढ़े, और उसके बाद मैंने कॉल किए, मैं कॉल शुल्क में लगभग 500 खर्च करता हूं, लेकिन कोई परिणाम नहीं क्योंकि हमेशा जवाब दे रहा है मशीन। विजेट कोड प्राप्त करें विदेशी मुद्रा समीक्षा और रेटिंग विदेशी मुद्रा निष्पादन टेस्ट विदेशी मुद्रा व्यापारी न्यायालय विदेशी मुद्रा ट्रेडिंग शिक्षा और समुदाय फ़ोरम विदेशी मुद्रा कैलेंडर और उपकरण कॉपी कॉपीराइट ForexPeaceArmy सर्वाधिकार सुरक्षित। विदेशी मुद्रा शांति सेना, फॉरेक्सपेसअरेमी, एफपीए और एफपीए शील्ड लोगो विदेशी मुद्रा शांति सेना के सभी ट्रेडमार्क हैं। अमेरिका और अंतर्राष्ट्रीय कानून के तहत सभी अधिकार सुरक्षित हैं। स्टार साइंसल्स (मारिसका वैन डे लैंगेनबर्ग) समीक्षा क्या है: कुछ भी बुरा नहीं है: 5 सितार सिग्नल एक एमएलएम कंपनी है, जिसमें कोई भौतिक उत्पाद नहीं है, वे केवल वीडियो और फेसबुक समूह में साझा किए गए औसत प्रशिक्षण को बेचते हैं। वेबसाइट पर एक अपंजीकृत सुरक्षा का विज्ञापन किया जाता है जो उचित पंजीकरण के बिना बेचना गैरकानूनी है। नीदरलैंड में प्राधिकरण पहले ही ऊपर जा रहे हैं: अधिक डरावना क्या है कि यह मूल रूप से मैरी शॉ की सभी परियोजना थी, जिसमें से हमने सोचा कि वह एक वास्तविक व्यक्ति है। मैं अभी भी दुखी हूँ वह मर गया: facebookemilypmendezposts780551788701644frefnf लेकिन वह एक असली व्यक्ति नहीं है यह आयरिश विदेशी मुद्रा व्यापारी डीन ब्लैक है जो एक रिश्तेदार को पुराने PAMM खाते का धन दिया था, जिसने सड़क ऋण किया था। इसके अलावा 5 स्टार्स साइंस ट्रेड्स ने गैर अनुपालन वाले टॉलिनेक्स ब्रोकर को फेंक दिया जो अमेरिकी निवासियों के लिए अवैध खाता प्रदान करता है। अन्य ब्रोकर वे सभी अमेरिकी खातों को रद्द कर देते हैं, जब वे शिकायत में आए यह मेरी भविष्यवाणी है कि यूएस 5 एसएसएस के सदस्य खातों के सभी खातों के होने पर टॉलिनेक्स शिकायत में आ जाता है कुल मिलाकर: यह खराब हो सकता है लेकिन एएफएम से जुर्माना के कारण यह भयानक है इस घोटाले में शामिल होने से बचें। 5 नवंबर, 2015 को प्रस्तुत 5 एसएसएफएक्स द्वारा जवाब: हाय दान वास्तविक अनुभवों की समीक्षा पोस्ट करने के लिए यह एक समीक्षा प्रणाली है नहीं सुनना के यादृच्छिक repostings के लिए हमारे सदस्यों की खोज करने के बिना हम शीघ्र ही पता लगा सकते हैं कि आप 5 एससी के सदस्य नहीं हैं (और नहीं) अगर आप थे, तो आप एएफएम के साथ वास्तविक स्थिति जान पाएंगे, क्योंकि हमने अपने सदस्यों को यह समझाया है। (आप इसे पढ़ नहीं रहे होंगे और पूर्वाग्रह ब्लॉग से पोस्ट कर रहे हैं)। डीन ब्लैक स्कॉटिश है, आयरिश नहीं है 5 एसएसएस ने एक ब्लॉग पोस्ट किया जिसने आपके द्वारा पोस्ट किए गए दूसरे ब्लॉग के तथ्यों को गलत तरीके से प्रस्तुत करने के लिए अफवाह और चयनात्मक संपादन का इस्तेमाल किया। (और आप को सिर्फ पढ़ने के लिए टिप्पणी अनुभाग तक देखना होगा)। आप विशेष रूप से सभी जगहों की विदेशी मुद्रा साइट पर दावा करते हैं, कि डीन ने ऋण का भुगतान करने के लिए PAMM खाते का पैसा चुराया है, क्योंकि यह मुख्य रूप से अनुभवी व्यापारियों के लिए एक एवेन्यू है, क्योंकि ज्यादातर लोग इसे अनसुनी पुनर्वास के रूप में देख रहे हैं उस पर सुनना) जिस व्यक्ति को आपने वास्तव में कहा था कि वास्तव में फॉरेक्स परमीज़ पोंजी योजनाएं हो सकती हैं और जब 5 एसओएस की पुष्टि की गई Myfxbook खातों की पेशकश की गई थी, तो उन्हें कोई भी इस बात की परवाह नहीं करता है कि कुछ बेतरतीब विदेशी साइट पर आपके दोस्त क्या कहते हैं - इसके साथ दिमाग में, आईडी ने लेख की सामग्री और अपनी योग्यता पर लेखक का ज्ञान तकनीकी विफलताओं के कारण आपको क्या हुआ, इसका सत्य संस्करण देने के लिए, PAMM में खो गए धन और 5 एसएसएस ने नुकसान भरने के बाद निवेशकों को नुकसान पहुंचाया, क्योंकि गलती उनके अंत में थी। आप इस दान से प्रभावित नहीं थे, लेकिन आप नीचे दिए गए दूसरे वास्तविक ग्राहकों को पा सकते हैं, उन्होंने 5 सितारा समीक्षाएं पोस्ट कीं और कंपनी से बहुत खुश हैं, हम किस तरह की हानि की जिम्मेदारी ली और इसके बाद के प्रदर्शन शायद टेलेनेक्स स्लैम के लिए गलत स्थान भी है क्योंकि यहां ज्यादातर लोग जानते होंगे और सहमत होंगे कि वे अच्छे ब्रोकर हैं। forexpeacearmypublicreviewtallinex हालांकि, आपका दावा है कि सभी को Tallinex का उपयोग करना है और यह सबूत है कि आपने कभी 5 99 के साथ कोई PAMM खाता नहीं रखा है यह मामला नहीं है। एक तरफ नोट के लिए, अगर टॉलिनेक्स अमरीका के ग्राहकों को स्वीकार करना बंद करना था, तो शायद वही होगा जो कि फिनफएक्स के साथ हुआ था (जिन्होंने टेलेनेक्स को खुदरा कारोबार बंद कर देने के बाद) की सिफारिश की थी - हर कोई भुगतान करता था, हर कोई खुश था। आपकी समीक्षा के आधार पर, 5 एसएस क्लास के लिए डाउनसाइड जोखिम यह है कि एक दिन दलाल उन्हें अपने सारे पैसे भेज सकता है और हो सकता है कि वे उनके लिए 5 एसएस ट्रेड न कर पाएं और वे हमें याद कर सकें। मुझे यकीन नहीं है कि वीडियो में साझा सामान्य प्रशिक्षण और फेसबुक समूह है। हमारे पास एक मंच है (5ssforex) जहां प्रशिक्षण सामग्री जाती है, ऐसा लगता है कि आपको लगता है कि फ्री फॉरेन सिग्नल समूह पेड ट्रेनिंग के सदस्यों का समूह है, इसकी नहीं। यह मुफ़्त विदेशी मुद्रा संकेत है बाजार के लिए हमारे मूल्य-निर्धारण की तुलना करने के लिए, फ़ोरम की लागत या तो 27 एक महीने, 1 9 7 एक महीने या एक महीने में 497 रुपये हो जाती है। हमारे फोरम में 300-6000 सालाना एक मानक लॉट पर 30 से 600 पिप्स खर्च होता है। बहुत ही उचित मूल्य निर्धारण चूंकि आपने स्पष्ट रूप से छोड़ दिया है कि प्रशिक्षण मंचों में यह जानने के लिए कि क्या है वहां मैं सुझाव दे सकता हूं कि आप टिप्पणी करने के योग्य नहीं हैं यह PAMM खाते के समान रूप से सच है, फिर से, आपने कभी भी 5 एसएस के साथ व्यवसाय नहीं किया है। आप बस किसी एमएलएम ब्लॉगर के बारे में किसी चीज के बारे में लिखा है जिसे वह किसी बारे में समझ में नहीं आता है और फिर हम उसे धमकाने के बाद एक गड़बड़ी में गए और आगे भ्रामक पदों को बनाने के लिए गए। 5 डी स्टारसग्नेलसरेबूक-टू-पीस-एमएल-समीक्षा-ऑन-5-स्टार-सिग्नल सभी दान में, आपने किसी व्यक्ति को अपनी सेवाओं की अपनी समीक्षा के रूप में किसी भी बीमार सूचना और पक्षपात की राय के रूप में पोस्ट किया है, जिसका आप सदस्य नहीं हैं। मैंने खुद को कुछ समय के लिए कारोबार किया है और औसतन 6 प्रति माह हासिल किया है। चूंकि 5 एसएसएस मेरे लिए काम करता है इसलिए मुझे और भी मज़ेदार काम करने के लिए बहुत समय मिलता है। मैं एक व्यवसायी आईटी गाइ हूं और व्यवसाय प्रक्रियाओं और समर्थन पर बहुत चुस्त हूं। दोनों इस बल्कि युवा कंपनी में ठीक से कार्यान्वित हैं मैं अब 2 से अधिक महीनों के लिए 2 रणनीतियों में हूँ और दोनों ने मुझे अपने आप से पहले जितना पैसा बनाया था क्या मैंने पहले ही कहा था कि आईएम 5SS से खुश है, मैं हूँ। बर्मिंघम, यूनाइटेड किंगडम 5 स्टार सिग्नल, PAMM खातों ने मुझे अपना विदेशी मुद्रा शिक्षा जारी रखने की इजाजत दी है, इस प्रकार मैं उस दबाव को दूर कर सकता हूं जो मुझे वास्तविक रिटर्न बनाने शुरू करने के लिए आवश्यक था। तिथि करने के लिए PAMM शानदार है और इतना है कि मैं अब एक सहबद्ध हूँ 5 स्टार की टीम शानदार व्यक्तिगत प्रस्तुति के साथ एक पेशेवर सेवा प्रदान करती है A मेरे पास अब एक महीने के लिए एक PAMM खाता है और अभी तक एक शुद्ध लाभ है जो कि मेरे दूसरे निवेशों को कम समय सीमा के भीतर बेहतर कर दिया है आईएम वर्तमान में दूसरे जोखिम खाते के साथ दूसरे जोखिम खाते खोलने की तलाश में है I 5 एसएसएस एक भरोसेमंद, ज़िम्मेदार और आकर्षक कंपनी है जिसकी तलाश में है। विजेट कोड प्राप्त करें विदेशी मुद्रा समीक्षा और रेटिंग विदेशी मुद्रा निष्पादन टेस्ट विदेशी मुद्रा व्यापारी न्यायालय विदेशी मुद्रा ट्रेडिंग शिक्षा और समुदाय फ़ोरम विदेशी मुद्रा कैलेंडर और उपकरण कॉपी कॉपीराइट ForexPeaceArmy सर्वाधिकार सुरक्षित। विदेशी मुद्रा शांति सेना, फॉरेक्सपेसअरेमी, एफपीए और एफपीए शील्ड लोगो विदेशी मुद्रा शांति सेना के सभी ट्रेडमार्क हैं। यूएस और अंतर्राष्ट्रीय कानून के तहत सभी अधिकार सुरक्षित।

No comments:

Post a Comment