Monday 26 March 2018

विदेशी मुद्रा - सरल - renko - मूल्य - एक्शन ईए - backtestwizard


थ्रेड: रेनको चार्ट्स व्यापारी मैं इस पर यूथट्यूब पर ठोकर खाई। मैं अंत में Funyoos एलिट धारा कॉपीराइट के साथ नाम quotMA निशान ईए v1.02quot देख सकते हैं ऐसा लगता है कि सलाखों के 20 पिप्स ऊंचे होते हैं और यह एक फिल्टर के रूप में किसी प्रकार की डबल लाइन एमए का उपयोग करता है। मैंने कभी भी 200 पबों के किसी भी व्यापार और लाभ पर 20 पिप हानि से अधिक नहीं देखा, कभी-कभी कई पदों के साथ। मैं बस यही कह सकता हूँ, वाह। अगर कोई ये अच्छा काम कर सकता है, तो यह आप होगा, फ़िन्यू खोज बॉक्स में बस कोफ़ाइड सरल रेनको प्राइस एक्शन ईए बैकटेस्टॉट टाइप करें यदि नीचे दिए गए लिंक आपको वहां नहीं लेते हैं किसी को भी पता है कि मैं वीडियो पर fxcollection Renko ईए प्राप्त कर सकते हैं। मैंने हर जगह देखा। thnx रॉन जूनियर सदस्य शामिल होने की तारीख दिसम्बर 2012 स्थान मलेशिया पोस्ट 2 नमस्ते, मैं renko संकेतक पसंद यू पोस्ट के रूप में। मेरे पास सिर्फ एक अनुरोध है, चाहे आप मुख्य चार्ट में बॉक्स को दिखाने के लिए उर कोड को संशोधित कर सकें, जैसे कि तस्वीर से जुड़े हुए चित्र में दिखें। यह तस्वीर मैं इसे दूसरे संकेतक का प्रयोग कर लेता हूं, लेकिन कीमतें संकेतक (नीला-लाल) के साथ सिंक्रनाइज़ नहीं होती हैं। जूनियर सदस्य शामिल होने की तारीख दिसम्बर 2012 स्थान मलेशिया पोस्ट 2 खेद है कि तस्वीर कुछ भी नहीं दिखा सकता है। यह तस्वीर आप स्पष्ट रूप से देख सकते हैं। नीले तीर द्वारा निर्देशित कीमत पर उर आँखें रखें जूनियर सदस्य शामिल होने की तिथि फरवरी 2014 डाक 1 इस ईए या सूचक का उपयोग करने वाला कोई भी मेरे पास अभी कुछ बहुत ही अनुकूल परीक्षण परिणाम हैं। जूनियर सदस्य जुड़ें दिनांक जुलाई 2014 डाक 4 किसी को भी कॉपी करने में कामयाब प्राप्तांक सरल सरल रेनको प्राइस एक्शन ईए बैकटेस्टक्वाट टेस्ट रेनको चार्ट्स पर बैकटेस्ट चलाने के लिएआप एक व्यापारी या जुआरी हैं हर लाभदायक व्यापारी मुझे पता है कि वह असली बाजार पर अपनी रणनीतियों का परीक्षण करता है इससे पहले कि वह उन्हें व्यापार शुरू कर देता है । इसे मैन्युअल रूप से किया जा सकता है, लेकिन आप अपने विचारों को स्वचालित रूप से परीक्षण करके बहुत समय बचा सकते हैं। ईए जादूगर नए व्यापारियों और गैर प्रोग्रामरों के लिए है यदि आप एक प्रोग्रामर नहीं हैं, तो संभवत: आप किसी को अपने ईए को कोडित करने के लिए किसी को भी किराए पर नहीं दे सकते हैं - और उसके बाद प्रत्येक सुधार या हर नए विचार को कोड में डाल सकते हैं। ईए विज़ार्ड के साथ आपके पास कुल नियंत्रण होता है, जिसका अर्थ है कि आप अपना खुद का व्यापार प्रणाली बना सकते हैं, और तब तक आसानी से इसे सुधारने या बेहतर बनाने तक यह सही नहीं है। इसके अलावा, अगर कोई आपको बता रहा है कि क्या काम करता है और आपको यह समझाने की कोशिश कर रहा है कि कटा हुआ रोटी के बाद से उनकी नवीनतम स्वचालित व्यापार प्रणाली सबसे अच्छी चीज है, तो आपको सुनने की ज़रूरत नहीं है, क्योंकि आप अपना स्वयं का निर्माण कर सकते हैं अब आप अपने खुद के व्यापार पर नियंत्रण में रह सकते हैं और अपना स्वचालित ट्रेडिंग सिस्टम विकसित कर सकते हैं। ईए जादूगर पेशेवर व्यापारियों के लिए है StrategyQuant ईए विज़ार्ड भी अनुभवी और पेशेवर विदेशी मुद्रा व्यापारियों के लिए एक समाधान है। यदि आप हमेशा अपने व्यापार प्रणाली को स्वचालित बनाना चाहते हैं, तो अब आप कुछ प्रोग्रामर सैकड़ों या हजारों डॉलर का भुगतान किए बिना भी ऐसा कर सकते हैं। और आपको इसके बारे में चिंता करने की ज़रूरत नहीं है कि अंतिम आउटसोर्स प्रोग्रामर से मिलने वाले अंतिम उत्पाद क्या काम करेगा या नहीं। आप आसानी से अपनी खुद की स्वचालित सिस्टम बनाने के लिए सक्षम होंगे, जो कि आपकी मैन्युअल रूप से आज भी मैन्युअल रूप से अनुसरण करते हैं। लंबे समय में, स्ट्रैटेजीQuant ईए विज़ार्ड आपके अधिक समय को मुक्त कर देगा और आपको अपने व्यापार से और भी अधिक पैसा बनाने के लिए नए और अन्य लाभदायक व्यापार प्रणालियों के साथ प्रयोग करने की अनुमति देगा। एक लाभदायक रणनीति ईए के निर्माण को देखने के लिए इस वीडियो को देखें ईए जादूगर में एक लाभदायक EURUSD ब्रेकआउट रणनीति बनाने का मुझे केवल 5 मिनट में कोई प्रोग्रामिंग नहीं है। यह रणनीतियों में से एक है जो कि मैं अपने वास्तविक पोर्टफोलियो में व्यापार पर विचार कर रहा हूं। मैं यहां एक पूरी रणनीति का खुलासा कर रहा हूं। ईए विज़ार्ड का एक उन्नत उदाहरण देखने के लिए वीडियो पर क्लिक करें वीडियो से फ़ाइलें (मुफ्त डाउनलोड): दायां बटन के साथ फाइल पर क्लिक करें और इस रूप में सहेजें चुनें। किसी भी कोड को लिखने के बिना विशेषज्ञ सलाहकार बनाएँ StrategyQuant ईए विज़ार्ड उपयोग करने के लिए बहुत आसान है। आपको किसी प्रोग्रामिंग कौशल की आवश्यकता नहीं है, सब कुछ सहज और समझने में आसान है। कोई फर्क नहीं पड़ता कि रणनीति कितनी जटिल है, यह हमेशा साधारण व्यापारिक नियमों में विभाजित हो सकती है। ट्रेडिंग नियम IF-THEN संबंध द्वारा परिभाषित किए गए हैं - यदि कुछ स्थिति मान्य है (उदाहरण के लिए कुछ संकेतक विशिष्ट मान से अधिक हो जाता है) तो एक कार्रवाई की जाती है (उदाहरण के लिए स्थिति खोली जाती है)। क्या आप नीचे दिए गए नियमों जैसे ईसाई बनाने के लिए सक्षम हैं, आप को ऐसे ईए बनाने की ज़रूरत है, आप ऐसे नियमों के असीमित संख्या को परिभाषित कर सकते हैं और ट्रेलिंग स्टॉप जैसी चीजों को लागू कर सकते हैं, ब्रेक करने के लिए स्टॉप लॉस भी चलाना, कई पदों या आंशिक निकास खोलने इस प्रकार की विशेषताओं के साथ ईए को सामान्य रूप से उन्नत प्रोग्रामिंग ज्ञान की आवश्यकता होती है, लेकिन ईए विज़ार्ड के साथ यह एक सुविधा चुनने और इसके मूल्य को स्थापित करने के रूप में सरल है। ईए विज़ार्ड बाकी है - यह वास्तव में इस से सरल नहीं हो सकता। पूर्ण स्रोत कोड वाले विशेषज्ञ सलाहकार उत्पन्न करें आपके द्वारा बनाई गई हर रणनीति को मेटाट्रेडर 4 विशेषज्ञ सलाहकार के रूप में पूर्ण स्रोत कोड से बचाया जा सकता है। कुछ भी छिपा नहीं है, कोई कोड संरक्षण नहीं है नया ईए रोबोट तुम्हारा ई-ए उदाहरणों का उपयोग, बैकटेस्ट या बेचने के लिए है आपका प्रोग्राम शुरू करने में सहायता करने के लिए, हमने कार्यक्रम में सीधे सबसे आम रणनीतियों के कई उदाहरण शामिल किए हैं। बस आप चाहते हैं कि उदाहरण चुनें और इसे खोलने के लिए इस नमूना रणनीति लोड करें पर क्लिक करें। इसके बाद आप अपनी तार्किक जांच कर सकते हैं या अपनी खुद की व्यापारिक रणनीति बनाने के लिए इसे शुरुआती बिंदु के रूप में इस्तेमाल कर सकते हैं। मैंने अपनी पहली लाभदायक ईए कल रात को इस सॉफ्टवेयर पर बधाई दी, आईएक्स एफएक्स पर कोई महान विशेषज्ञ नहीं है लेकिन यह काफी मज़ेदार है और मैंने कल रात अपना पहला लाभदायक ईए बनाया, मुझे इसे सुधारना है। माइक (विदेशी मुद्रा मंचों पर जग्मेमिक्स्टर) यह आपको कितना खर्च होगा मेरा मानना ​​है कि गुणवत्ता का मूल्य है, लेकिन साथ ही मैं हर गंभीर व्यापारी के लिए उपकरण सस्ती करना चाहता हूं। कितना पैसा आप पहले से ही व्यापार प्रणालियों पर खर्च कर चुके हैं जो काम न करते हैं खो दिया ट्रेडों पर आपके सिस्टम के पैसे का कितना खर्च होता है StrategyQuant ईए विज़ार्ड का उपयोग करके आप अपने व्यापार के बेहतर परिणामों से इसकी कीमत वापस कमा सकते हैं। ऐतिहासिक डेटा पर नए विचारों का तेज परीक्षण या अपने व्यापार को स्वचालित बनाना और कंप्यूटर के सामने अपना समय बिताना। आदेश देने के तुरंत बाद आपको एक पूरा कार्यक्रम तैयार किया जाएगा। आपकी सफलता में निवेश करें ईए विज़ार्ड सिर्फ एक पैकेज में आपको नहीं मिलेगा: आप चाहते हैं कि किसी भी ईए का निर्माण करने की संभावना, यहां तक ​​कि कई टाइमफ़्रेम और कस्टम संकेतक का उपयोग करें StrategyQuant EA Wizard Software (Windows संगत) - रणनीति बनाने वाली रचनाकार का उपयोग करना आसान है जो जटिल बना सकता है एक सरल तरीके से ईमेल समर्थन रणनीतियों ताकि आप हमसे संपर्क कर सकें अगर आपको सहायता या मार्गदर्शन की जरूरत है जीवन भर भविष्य के अपडेट - हम सिस्टम को सुधारते रहें, तो अच्छी तरह से लगातार नई सुविधाओं को जोड़ते रहें अतिरिक्त बोनस बोनस 1 - ईए के साथ पूर्ण विदेशी मुद्रा मॉर्निंग ट्रेड सिस्टम यह एक मजाक नहीं है, बोनस के रूप में ईए विज़ार्ड के लिए आपको अपने विदेशी मुद्रा मॉरीन व्यापार प्रणाली की एक प्रति प्राप्त होगी, जो ईए विज़ार्ड में नव निर्मित है। इसका मतलब है कि आप अपने द्वारा एफएमटी ईए को अपने आप में भी बदल सकते हैं - फ़ॉरवर्ड मॉर्निंगट्रेड एक सफल व्यावसायिक प्रणाली है जिसे मैंने 2010 में बनाया था। यह पिछले 2 वर्षों से एक बेस्टसेलर रहा है, और एक अच्छे कारण के लिए। ईए विज़ार्ड की शुरूआत के साथ एफएमटी की बिक्री रोकना, आप इसे केवल ईए जादूगर के एक भाग के रूप में प्राप्त कर सकते हैं, एक बार जब आप अपना ईए बनाया जाए तो आपको इसे MT4 में जांचना चाहिए। मेटाट्रेडर 4 में ईए बैटिंगिंग काफी सरल है, लेकिन अभी भी कुछ चीजें देखने के लिए हैं। क्या आप जानते हैं कि हर बार जब आप अपने ईए के बैकटेस्ट को चलाते हैं तो आप विभिन्न बैकटेस्ट परिणाम प्राप्त कर सकते हैं इस गाइड में आप सही तरीके से बैकटेस्टिंग कैसे करें - अपने मेटाट्रेडर 4 को कॉन्फ़िगर करने के लिए ऐतिहासिक डेटा प्राप्त करने से सीखें ताकि परिणाम सुसंगत हो और तुलनीय। बोनस 3 - अलर्ट स्ट्रैटेजी क्वांट ईए विज़ार्ड के साथ ट्रेडिंग सिग्नल संकेतक केवल ईएएस उत्पन्न नहीं करता है यह संकेतक भी उत्पन्न कर सकता है जो आपको चार्ट पर अपने व्यापार नियम दिखाएगा, ताकि आप मान्य खरीद या सिग्नल बेच सकें। आप सीधे चार्ट पर देख सकते हैं यदि आपके व्यापार का विचार काम करता है या इसे सुधारने के लिए क्या किया जा सकता है। उत्पन्न संकेतक आपको ध्वनि या ईमेल द्वारा प्रवेश के बारे में सतर्क करने के लिए ट्रेडिंग सिग्नल नोटिफिकेशन भी भेज सकते हैं। हमारे उपयोगकर्ता कहते हैं कि यह बहुत तेज़ है और ईए जादूगर का उपयोग करने के लिए मजेदार मैं एक प्रोग्रामर हूं और मैं अपना ईएएस लिख सकता हूं। लेकिन इसके बजाय मैं ईए जादूगर का उपयोग करता हूं बहुत तेज़ और मज़ेदार कोड जनरेट किया गया कोड साफ है और हमेशा तय और परीक्षण वाले भागों से बना होता है। अनुभवी प्रोग्रामर परिणाम को उनकी इच्छा में बदल सकते हैं संस्करण 1.6 में कस्टम फ़ंक्शंस आप चाहते हैं कुछ भी बनाने के लिए एक अंतिम उपकरण है। मेरा विश्वास करो, आप कभी भी जमीन से ईए का निर्माण नहीं करना चाहते हैं :) एक संकेतक को एक सूचक में तैयार करना भी प्रतिभाशाली है। यह देखना बहुत आसान है कि एक विचार कैसे काम करेगा। सॉफ्टवेयर भयानक है सिर्फ एक उचित समय सीमा में अलग-अलग व्यापारिक विचारों को आज़माने और उनका परीक्षण करने के लिए अद्भुत है। अद्यतन के लिए आगे देख रहे हैं धन्यवाद, और एक अच्छा दिन है मैं ईए जादूगर प्यार और मैं इसे का उपयोग कर रहा हूँ मैं ईए जादूगर से प्यार है और मैं इसे बहुत का उपयोग कर रहा हूँ मुझे एमटी 4 में प्रोग्रामिंग के बारे में कुछ भी नहीं पता था और अक्सर मैं ईए लिख सकता था। अब आपके कार्यक्रम ने इसे संभव बना दिया है। मैं इसे बहुत उपयोग कर रहा हूं और अब मुझे विभिन्न एमटी 4 संकेतक की कार्यक्षमता जानने के लिए मजबूर किया गया है। मैं एक विशेषज्ञ नहीं हूं इसलिए मैं इसकी क्षमता पर ज्यादा टिप्पणी नहीं कर पा रहा हूं, लेकिन मुझे पता है कि यह मेरी बुनियादी चीजों के लिए काम करता है। जैसा कि मैं इसे अधिक उपयोग करता हूं और एमटी 4 में अधिक बहुमुखी बनता हूं, मैं इस बात पर टिप्पणी कर पाएगा कि यह कितना अच्छा है, लेकिन अब यह मेरे लिए क्या करना है, इसके लिए अच्छा है। एक चीज यह सुनिश्चित करने के लिए है कि मैं आपके साथ बहुत खुश हूं I आपने वास्तव में इसका उपयोग करने के बारे में बेहतर समझने में मेरी मदद की है। मुझे ईए विज़ार्ड पसंद है, यह वास्तव में मेरी मदद की रणनीति का परीक्षण करती है, जिसे मैं हमेशा बहुत धन्यवाद करना चाहता था मैं ईए जादूगर से प्यार करता हूँ, यह मुझे वाकई उन रणनीतियों का परीक्षण करने में मदद करता था जो मैं हमेशा चाहता था। सॉफ्टवेयर उपयोग करने के लिए अविश्वसनीय आसान है। मैं सचमुच कुछ क्लिक करता था और मैंने एक शानदार रुझान अनुयायी ईए विकसित किया। क्लोनिंग नियम लगभग आधा समय बचाता है। मुझे पता है कि मैंने इस सॉफ्टवेयर में एक अच्छा निवेश किया है। अच्छा काम करते रहो। मैं केवल यह कह सकता हूँ कि ई. ए. विजार्ड भयानक है मैं एक विदेशी मुद्रा व्यापारी हूं, लेकिन मेरे व्यापार पर नजर रखने के लिए बहुत आलसी है। इसलिए, मैंने अपने ट्रेडिंग सिस्टम पर आधारित एक स्वचालित विदेशी मुद्रा रोबोट बनाने के लिए रणनीति क्वेस्ट ईए विज़ार्ड को चुना। और मैं केवल यह कह सकता हूँ कि ईए विज़ार्ड भयानक है इस सॉफ्टवेयर के इस्तेमाल में आसानी के साथ, मैं अपना सुपर सुपरफाफ्फ़ रोबोट बना सकता हूं जो एक उंगली उठाने के बिना मुझे 245 का व्यापार कर सकता है। तीन दिन से तीन घंटे इससे पहले यह कितना समय लगा और कितनी देर लग गई तीन दिन से तीन घंटे इससे पहले कितने समय लगे और कितना समय लगता है, एक साधारण, प्रयोगात्मक ईए बनाने के लिए। धन्यवाद तुम्हे धन्यवाद और लागत पर, मैं लगभग शक्तिशाली प्रोग्राम के लिए दो बार भुगतान करने को तैयार हूं। और समर्थन महान रहा है और अधिक theres, नए संस्करण इतना अधिक लचीलापन जोड़ा गया है जो कुछ भी है, मैं इसे ले जाऊंगा। जिम व्हिटफील्ड अल्बुकर्क न्यू मैक्सिको अब खरीदें और सब कुछ डाउनलोड करें Im immediately very confident that ईए जादूगर आप अपने व्यापारिक विचारों का परीक्षण करने और विदेशी मुद्रा बाजार पर पैसे कमाने के लिए अपने स्वयं के ईए या संकेतक बनाने में मदद करेंगे। याद रखें, आप पूरी तरह से जोखिम के साथ 30 दिनों के लिए सिस्टम की कोशिश कर सकते हैं। अगर किसी भी समय आपको लगता है कि यह उत्पाद पैसे के लायक नहीं है, तो आप इसे पूरी वापसी के लिए वापस कर सकते हैं। आपको सफलता और खुश व्यापार की बधाई देना, क्या आप ईए जादूगर लाइसेंस को मुफ्त में प्राप्त करना चाहते हैं आप ईए विज़ार्ड का पूर्ण लाइसेंस स्ट्रैटेसी क्वेस्ट प्रो की खरीद के साथ एक बोनस के रूप में प्राप्त कर सकते हैं। 100 संतोष गारंटी आपको कुछ भी जोखिम नहीं है यदि आप ईए जादूगर से खरीद के बाद पहले 30 दिनों के दौरान किसी भी कारण से नाखुश हैं तो बस ई-मेल हमें और बीमार आपकी खरीद की वापसी, कोई सवाल नहीं पूछा। हम चाहते हैं कि आप रणनीति क्वेस्ट ईए विज़ार्ड से संतुष्ट हों, और यदि आप नहीं हैं तो हम आपका पैसा नहीं चाहते हैं कृपया ध्यान रखें कि यदि आपको धनवापसी मिलती है, तो आप उत्पाद का उपयोग करने के लिए अपने अधिकार छोड़ देते हैं। यदि आपकी खरीद के संबंध में कोई प्रश्न है या धनवापसी का अनुरोध करना चाहते हैं, तो कृपया पृष्ठ के निचले हिस्से में लिंक पर मुझसे संपर्क करें ईयू पेमेंट्स के आधार पर खरीदार के लिए वैट का प्रबंधन मायकार्ड द्वारा किया जाता है। यह एक डिजिटल उत्पाद है, आपके लिए तुरंत डाउनलोड करने और आदेश देने के बाद तुरंत आरंभ करने के लिए संपूर्ण पैकेज तुरंत उपलब्ध होगा। आप मेल में भेजे गए एक भौतिक पैकेज प्राप्त नहीं करेंगे। एक ही समय में एक कंप्यूटर पर एक एकल लाइसेंस का उपयोग किया जा सकता है अगर आप कई कंप्यूटरों पर कार्यक्रम को चलाने के लिए चाहते हैं, तो हमसे संपर्क करें और आपके लिए मुफ्त में अतिरिक्त कंप्यूटरों की उचित संख्या के लिए नए लाइसेंस तैयार करें।

No comments:

Post a Comment