Sunday 25 March 2018

विदेशी मुद्रा - बोलिंगर - निचोड़ - strategypage


टीटीएम स्वीकेबीबी निचोड़ मुझे मंच से बिलकुल मिला। क्या कोई मुझे बीच में बीच में रंग (हरे और लाल) के लिए अर्थ बता सकता है? आपके ध्यान के लिए thx उस किताब पर आधारित जिसे नाम दिया गया। बॉलिंजर बैंड पर बोलिंगर: बीबीस्केज इंडिकेटर बॉलिंगर्स ऊपरी और निचले बैंड के बीच की दूरी को दर्शाता है। जब संकेतक लाल रंग में बदलता है इसका मतलब मंदी की प्रवृत्ति और उच्च लाल कॉलम का मतलब है कि मंदी की प्रवृत्ति में दो बैंड के बीच की दूरी अधिक हो जाती है। पूरे अर्थ में लाल मंदी की प्रवृत्ति और नीली शो को तेजी से रुझान दिखाता है मैं बीबी निचोड़ कोड रैखिक तरीके से एक तरीका है मूल्य आंदोलन के बुलंदशिप की प्रवृत्ति दिखाने के बजाय बस बैंड की चौड़ाई दिखाने के लिए मुझे बोलिंगर निचोड़ के बारे में एक विचार है, मुझे लगता है कि यह बहुत उपयोगी होगा कि विचार बोलींगर की ऊपरी और निचले रेखाओं के बीच की दूरी है, यदि वे मूल्य से कम हैं तो कोई व्यापार नहीं है और हम केवल व्यापार अगर 20 पिप्स या कुछ और तरह की सभी बाक्सचीज मुझे इस विचार के बारे में नहीं मिलीं और इसके साथ केल्टनर चैनल और मोन्टमटम था, मुझे इसकी ज़रूरत है कि यह सूचक केवल बिंदु या चौराहों और बहुत आसान है, इसलिए यह संभव है इस सूचक को बनाने के लिए मैंने सूचक को एक व्यापार ट्रिगर संदेश जोड़ा। आप फ़ॉन्ट आकार और प्लेसमेंट को नियंत्रित कर सकते हैं। संशोधित स्रोत कोड संलग्न। पीएम के लोगों में से एक और यह आसान एक सिफारिश है क्या यह सचेतक को बदलने के लिए संभव है, ताकि यह वर्तमान बार के बजाय बारबीस प्लस आई के बजाए बार के बंद होने पर अलर्ट करे। कोई भी जानता है कि अगर एमए के साथ बीबीएस चिले का संस्करण मौजूद है तो बोलिंगर बैंड निचोड़ - एनडी कृपया मुझे निम्नलिखित समस्या है। प्रथम बैंड काली रंग: मानक विचलन 2.0 सेकंड बैंड के साथ 20 अवधि का रंग सफेद रंग: मानक विचलन के साथ 10 अवधि 2.0 सेटअप स्थिति: जब दोनों ऊपरी और निचले 20 अवधि बोलिन्जर बैंड 10 अवधि के बोलिंजर बैंड के अंदर जाते हैं तो एक शक्तिशाली ब्रेक आउट की उम्मीद होती है। - उदाहरण की छवि संलग्न है - मैं एक कस्टम निर्देशक की तलाश कर रहा हूं जो संकेतक खिड़की के अंदर किसी तरह का हिस्टोग्राम बार दिखाता है। अब तक कोई सफलता नहीं अधिकांश संकेतक बोलिंगर बैंड के साथ केल्टोन बैंड का उपयोग कर रहे हैं। मेरा सेटअप अलग सेटिंग्स के साथ बोलिंगर बैंड के दो सेट का उपयोग करता है मैं इंटरनेट के लिए खोज रहा हूं और इस सरल समस्या के लिए अभी तक कोई समाधान नहीं खोज रहा हूं। इसलिए, मैं विदेशी मुद्रा- tsd पर वापस आया क्योंकि यह सबसे अच्छा एमटी 4 कस्टम कोडन और संकेतक फोरम है और मुझे विदेशी मुद्रा-टीएसडी के माध्यम से बहुत अच्छे संकेत मिले। davidjohny: मेरे पास निम्नलिखित समस्या है प्रथम बैंड काली रंग: मानक विचलन 2.0 सेकंड बैंड के साथ 20 अवधि का रंग सफेद रंग: मानक विचलन के साथ 10 अवधि 2.0 सेटअप स्थिति: जब दोनों ऊपरी और निचले 20 अवधि बोलिन्जर बैंड 10 अवधि के बोलिंजर बैंड के अंदर जाते हैं तो एक शक्तिशाली ब्रेक आउट की उम्मीद होती है। - उदाहरण की छवि संलग्न है - मैं एक कस्टम निर्देशक की तलाश कर रहा हूं जो संकेतक खिड़की के अंदर किसी तरह का हिस्टोग्राम बार दिखाता है। अब तक कोई सफलता नहीं अधिकांश संकेतक बोलिंगर बैंड के साथ केल्टोन बैंड का उपयोग कर रहे हैं। मेरा सेटअप अलग सेटिंग्स के साथ बोलिंगर बैंड के दो सेट का उपयोग करता है मैं इंटरनेट के लिए खोज रहा हूं और इस सरल समस्या के लिए अभी तक कोई समाधान नहीं खोज रहा हूं। इसलिए, मैं विदेशी मुद्रा- tsd पर वापस आया क्योंकि यह सबसे अच्छा एमटी 4 कस्टम कोडन और संकेतक फोरम है और मुझे विदेशी मुद्रा-टीएसडी के माध्यम से बहुत अच्छे संकेत मिले। इस संस्करण को लगता है कि यह आपकी तलाश में हो सकता है, जब सलाखों के नीले होते हैं, अन्यथा ऐसा नहीं हो रहा है तो सलाखों के लाल होते हैं। बोलिंजर स्क्वाज़ ब्रेकआउट ऑटो ट्रेडिंग रोबोट द्वारा स्टीव होपवुड वाणिज्यिक सदस्य अप्रैल 2007 में शामिल 8,331 डाक ज्यादातर विदेशी मुद्रा व्यापारी अपने सभी पैसे खो देते हैं । विदेशी मुद्रा व्यापार में यहां पोस्ट किए गए रोबोट का उपयोग सफलता की गारंटी नहीं देता है। इन रोबोटों का कारोबार करने से गंभीर वित्तीय नुकसान हो सकता है। इन अंतर्निहित व्यापार रणनीतियों की समझ के बिना इन रोबोटों का व्यापार गारंटी देता है कि व्यापारी अपने पैसे खो देंगे। एक व्यापारिक रोबोट 90 से अधिक है, जो हस्तचालित रणनीति के रूप में अच्छा है: सिर्फ इसलिए कि मैन्युअल रणनीति लाभदायक है, यह गारंटी नहीं देता कि रोबोट इस सफलता को दोहराएगा। सभी के लिए मैं जानता हूँ कि मैंने जो कोडित किया है वह कचरा हो सकता है। यह रोबोट प्रायोगिक है और जीवंत खातों पर उपयोग नहीं किया जाना चाहिए। इस बॉट ट्रेडों की रणनीति नेनिंगबॉब्स वी 5 धागे में फॉरेक्सफ़ैक्टरशोथ्रे पर टिप्पणियों से प्रेरित है। 95post3913795। Newbies, अपने आप को एक एहसान करो मेरे धागे को बाद में पढ़ने के लिए बुकमार्क करें, फिर बॉब के धागे पर जाएं और व्यापार सीखें। समय बिताया यहाँ से ज्यादा बेहतर खर्च किया गया है बोब्स धागे के कुछ व्यापारियों ने टिप्पणी की है कि, बोलिंगर बैंड के निचले हिस्से के बाद यदि कोई नया मोमबत्ती बैंड के बाहर खुलता है, तो बाजार उस समय कुछ समय तक जारी रहेगा। इसमें एक एच 4 जीजे चार्ट संलग्न है जो यह दिखाता है निचोड़ की पहचान अवधारणा में यह आसान है। कोडिंग जो वास्तव में सॉफ्टवेयर के एक टुकड़े में एक दृश्य वस्तु है, वह कठिन है। मैं रोबोट को एक निचोड़ का गठन करने के लिए कुछ निविष्टियाँ शामिल करता हूं: बीबीएमएक्सस्कीजएक्सेंट सबसे अधिक संख्या में पिप्स की संख्या है जो रोबोट से पहले एक निचोड़ नहीं कर सकती है, यह अब एक निचोड़ है। BbLookBackBars मोमबत्तियों की संख्या का पता लगाने के लिए वापस देखने के लिए अगर बैंड निचोड़ा जा रहा है। मैंने चूक पर एक जंगली अनुमान दिया है। इन रोबोट को विकसित करने का एक निरंतर हिस्सा है। अगर हम प्रत्येक जोड़ी के विश्वसनीय आंकड़े आ सकते हैं, तो मैं इसे स्वचालित कर सकता हूं। आदानों को प्रतिबिंबित करने के लिए बोट, चार्ट क्षैतिज लाइनों को निचोड़ करने की सीमा को परिभाषित करने के लिए एक दृश्य सहायता जोड़ता है। अन्य बोलिन्जर बैंड इनपुट बॉब्स ट्रेडिंग सिस्टम से डिफॉल्ट हैं I आपको इन्हें बनाने की आवश्यकता होगी और बीबी इंडी इनपुट से मेल खाएगा यदि आपका ऑन-स्क्रीन डिस्प्ले इंडी के समान रीडिंग होगा। व्यापार प्रविष्टि प्रत्येक नई मोमबत्ती की शुरुआत में बॉट: यदि कोई जगह है, तो एक निचोड़ के लिए लग रहा है, उचित व्यापार भेजता है यदि मोमबत्ती बैंड के बाहर खुलता है यह प्रकाश प्रोसेसर उपयोग के लिए बनाता है AlwaysDisplayBbValues ​​को अपने डिफ़ॉल्ट के इनपुट पर छोड़ दें और यह केवल प्रत्येक नए मोमबत्ती की शुरुआत में ऑन-स्क्रीन डिस्प्ले को अपडेट करेगा हिट स्टॉप लॉस - यह मध्य बोलिंजर बैंड है जब ट्रेड मैनुअल क्लोजिंग को लेने से लाभ लेने से पहले नया मोमबत्ती बाज़ार के साथ एमटीएमएम-प्रबंधित जंप्राउटिंग स्टॉप बैंड के अंदर खुलता है अंत में मैं नहीं जानता कि क्या एक बेहतरीन टीएफ है इस रणनीति के लिए मुझे नहीं पता कि क्या इस रोबोट में कोई पैर है हमें देखना होगा। मेरे काम से परिचित व्यापारियों को आगे नहीं पढ़ना होगा। पोस्टिंग प्रतिबंध मैं इस धागे में पोस्ट करने की क्षमता को प्रतिबंधित कर चुका हूं: मेरे दोस्त सूची में कम से कम 1 वाउचर और व्यापारियों के साथ व्यापारियों। मैंने यह किया है क्योंकि मुझे यह नहीं चाहिए कि मूल सूत्रों के बारे में नौसिखिया सवाल के साथ धागे को बरगड़ाया गया। न्यूइनएक्साईरिअड ट्रेडर्स, यह सीधा अपमान के रूप में अभिप्रेत नहीं है। मैं यहाँ क्या चाहता हूं, उन व्यापारियों के साथ चर्चा है जो पूरी तरह से समझते हैं कि जब वे कुछ कर रहे हैं, तब आप क्या कर रहे हैं, आप यह समझेंगे कि किसी सदस्य की यादों में एक पोस्ट लिखने और कंपकंपी करने के लिए अंतर क्या है आपके द्वारा पूछे गए प्रश्न मैं करता हूँ। cdn. forexfactoryimagess। thefloor. gif अपने प्रोफाइल पेज पर जाएं एफओपी पृष्ठ के लिए एक लिंक है जो वाउचर प्रक्रिया का वर्णन करता है। अपनी बुनियादी समस्याओं के साथ मदद के लिए पीएमएस पूछकर मुझे इस बारे में चारों ओर जाने का प्रयास न करें ऐसा करने से आप अपने सभी थ्रेड्स से स्वचालित प्रतिबंध अर्जित करेंगे। मैंने इस एक के लिए पार्टनर थ्रेड सेट किया है और फॉरेक्सफ़ैरेंडरशोथ्रे पर नैननिंगबॉश 66post3948666 यहां, आप उन प्रश्नों को पोस्ट कर सकते हैं जो आप यहां पोस्ट नहीं कर सकते हैं, जो आपको जानने की जरूरत है आपके पास जिस ज्ञान और अनुभव की ज़रूरत है, उसका जवाब होगा। मैंने इसे नैननबॉब व्यापारियों के लिए खोला, लेकिन इस रोबोट के बारे में भी पूछने के लिए बेझिझक। ऐसे अनुभव के साथ ट्रेडर्सकोडर्स जिन्हें अभी तक नहीं लगाया गया है, इस प्रतिबंध को मेरे दोस्त की सूची में जोड़ा जा सकता है जो आपको करना है मुझे ऐसा करने के लिए मुझसे पूछने के लिए दोपहर का समय है। अटैचमेंट इमेज (विस्तार करने के लिए क्लिक करें) कॉडर्स के लिए 1 के बाद एक नया खिलौना है। मैंने कल ई-ए कोडिंग किया था जिसे किसी ऑटो-ट्रेडर के आधार के रूप में इस्तेमाल किया जा सकता है। इसमें एमटीपीएम से बुनियादी प्रबंधन सुविधाएं शामिल हैं ताकि हम इन बैक-टेस्टिंग में उपयोग करने के प्रभावों का अध्ययन कर सकें। इसमें पीडीएफ का विवरण है कि इसका इस्तेमाल कैसे किया जाए। निचोड़ रोबोट के कुछ अपडेट हैं: जोड़े गए प्रबंधन सुविधाओं ने रोबोट को बंद करने की सुविधा बंद करने की सुविधा को जोड़ा है, जब केवल बैंड के अंदर की कीमतों में गिरावट आने पर रोबोट को केवल लाभदायक ट्रेडों को बंद कर दिया जाता है, 2 एम्प 3 बोट को लाभप्रद रूप से छोड़ने के लिए गठबंधन करता है। इससे हमें पता नहीं चलता कि वास्तविक व्यापार में डीडी कितना गहरा हो सकता है। विभिन्न समय-फ्रेम के साथ खेलना, बीबीएमएक्सस्कीजएक्सेंट और बीबीएलबुक बैकबैर इनपुट मनोरंजक है। मैं आज के बाकी हिस्सों में व्यस्त हूं, इसलिए हर किसी को मज़ा आता है सदस्यों के इस धागे में पोस्ट करने के लिए कम से कम 0 वाउचर होने चाहिए। 0 व्यापारियों को अब देखने वाले व्यापारिक ट्रेडमार्क एक पंजीकृत ट्रेडमार्क है। बोलिर्जर स्क्वीज़ ब्रेकआउट ऑटो ट्रेडिंग रोबोट स्टीव होपॉपड वाणिज्यिक सदस्य द्वारा अप्रैल 2007 में शामिल 8,331 डाक ज्यादातर विदेशी मुद्रा व्यापारी अपने सारे पैसे खो देते हैं। विदेशी मुद्रा व्यापार में यहां पोस्ट किए गए रोबोट का उपयोग सफलता की गारंटी नहीं देता है। इन रोबोटों का कारोबार करने से गंभीर वित्तीय नुकसान हो सकता है। इन अंतर्निहित व्यापार रणनीतियों की समझ के बिना इन रोबोटों का व्यापार गारंटी देता है कि व्यापारी अपने पैसे खो देंगे। एक व्यापारिक रोबोट 90 से अधिक है, जो हस्तचालित रणनीति के रूप में अच्छा है: सिर्फ इसलिए कि मैन्युअल रणनीति लाभदायक है, यह गारंटी नहीं देता कि रोबोट इस सफलता को दोहराएगा। सभी के लिए मैं जानता हूँ कि मैंने जो कोडित किया है वह कचरा हो सकता है। यह रोबोट प्रायोगिक है और जीवंत खातों पर उपयोग नहीं किया जाना चाहिए। इस बॉट ट्रेडों की रणनीति नेनिंगबॉब्स वी 5 धागे में फॉरेक्सफ़ैक्टरशोथ्रे पर टिप्पणियों से प्रेरित है। 95post3913795। Newbies, अपने आप को एक एहसान करो मेरे धागे को बाद में पढ़ने के लिए बुकमार्क करें, फिर बॉब के धागे पर जाएं और व्यापार सीखें। समय बिताया यहाँ से ज्यादा बेहतर खर्च किया गया है बोब्स धागे के कुछ व्यापारियों ने टिप्पणी की है कि, बोलिंगर बैंड के निचले हिस्से के बाद यदि कोई नया मोमबत्ती बैंड के बाहर खुलता है, तो बाजार उस समय कुछ समय तक जारी रहेगा। इसमें एक एच 4 जीजे चार्ट संलग्न है जो यह दिखाता है निचोड़ की पहचान अवधारणा में यह आसान है। कोडिंग जो वास्तव में सॉफ्टवेयर के एक टुकड़े में एक दृश्य वस्तु है, वह कठिन है। मैं रोबोट को एक निचोड़ का गठन करने के लिए कुछ निविष्टियाँ शामिल करता हूं: बीबीएमएक्सस्कीजएक्सेंट सबसे अधिक संख्या में पिप्स की संख्या है जो रोबोट से पहले एक निचोड़ नहीं कर सकती है, यह अब एक निचोड़ है। BbLookBackBars मोमबत्तियों की संख्या का पता लगाने के लिए वापस देखने के लिए अगर बैंड निचोड़ा जा रहा है। मैंने चूक पर एक जंगली अनुमान दिया है। इन रोबोट को विकसित करने का एक निरंतर हिस्सा है। अगर हम प्रत्येक जोड़ी के विश्वसनीय आंकड़े आ सकते हैं, तो मैं इसे स्वचालित कर सकता हूं। आदानों को प्रतिबिंबित करने के लिए बोट, चार्ट क्षैतिज लाइनों को निचोड़ करने की सीमा को परिभाषित करने के लिए एक दृश्य सहायता जोड़ता है। अन्य बोलिन्जर बैंड इनपुट बॉब्स ट्रेडिंग सिस्टम से डिफॉल्ट हैं I आपको इन्हें बनाने की आवश्यकता होगी और बीबी इंडी इनपुट से मेल खाएगा यदि आपका ऑन-स्क्रीन डिस्प्ले इंडी के समान रीडिंग होगा। व्यापार प्रविष्टि प्रत्येक नई मोमबत्ती की शुरुआत में बॉट: यदि कोई जगह है, तो एक निचोड़ के लिए लग रहा है, उचित व्यापार भेजता है यदि मोमबत्ती बैंड के बाहर खुलता है यह प्रकाश प्रोसेसर उपयोग के लिए बनाता है AlwaysDisplayBbValues ​​को अपने डिफ़ॉल्ट के इनपुट पर छोड़ दें और यह केवल प्रत्येक नए मोमबत्ती की शुरुआत में ऑन-स्क्रीन डिस्प्ले को अपडेट करेगा हिट स्टॉप लॉस - यह मध्य बोलिंजर बैंड है जब ट्रेड मैनुअल क्लोजिंग को लेने से लाभ लेने से पहले नया मोमबत्ती बाज़ार के साथ एमटीएमएम-प्रबंधित जंप्राउटिंग स्टॉप बैंड के अंदर खुलता है अंत में मैं नहीं जानता कि क्या एक बेहतरीन टीएफ है इस रणनीति के लिए मुझे नहीं पता कि क्या इस रोबोट में कोई पैर है हमें देखना होगा। मेरे काम से परिचित व्यापारियों को आगे नहीं पढ़ना होगा। पोस्टिंग प्रतिबंध मैं इस धागे में पोस्ट करने की क्षमता को प्रतिबंधित कर चुका हूं: मेरे दोस्त सूची में कम से कम 1 वाउचर और व्यापारियों के साथ व्यापारियों। मैंने यह किया है क्योंकि मुझे यह नहीं चाहिए कि मूल सूत्रों के बारे में नौसिखिया सवाल के साथ धागे को बरगड़ाया गया। न्यूइनएक्साईरिअड ट्रेडर्स, यह सीधा अपमान के रूप में अभिप्रेत नहीं है। मैं यहाँ क्या चाहता हूं, उन व्यापारियों के साथ चर्चा है जो पूरी तरह से समझते हैं कि जब वे कुछ कर रहे हैं, तब आप क्या कर रहे हैं, आप यह समझेंगे कि किसी सदस्य की यादों में एक पोस्ट लिखने और कंपकंपी करने के लिए अंतर क्या है आपके द्वारा पूछे गए प्रश्न मैं करता हूँ। cdn. forexfactoryimagess। thefloor. gif अपने प्रोफाइल पेज पर जाएं एफओपी पृष्ठ के लिए एक लिंक है जो वाउचर प्रक्रिया का वर्णन करता है। अपनी बुनियादी समस्याओं के साथ मदद के लिए पीएमएस पूछकर मुझे इस बारे में चारों ओर जाने का प्रयास न करें ऐसा करने से आप अपने सभी थ्रेड्स से स्वचालित प्रतिबंध अर्जित करेंगे। मैंने इस एक के लिए पार्टनर थ्रेड सेट किया है और फॉरेक्सफ़ैरेंडरशोथ्रे पर नैननिंगबॉश 66post3948666 यहां, आप उन प्रश्नों को पोस्ट कर सकते हैं जो आप यहां पोस्ट नहीं कर सकते हैं, जो आपको जानने की जरूरत है आपके पास जिस ज्ञान और अनुभव की ज़रूरत है, उसका जवाब होगा। मैंने इसे नैननबॉब व्यापारियों के लिए खोला, लेकिन इस रोबोट के बारे में भी पूछने के लिए बेझिझक। ऐसे अनुभव के साथ ट्रेडर्सकोडर्स जिन्हें अभी तक नहीं लगाया गया है, इस प्रतिबंध को मेरे दोस्त की सूची में जोड़ा जा सकता है जो आपको करना है मुझे ऐसा करने के लिए मुझसे पूछने के लिए दोपहर का समय है। अटैचमेंट इमेज (विस्तार करने के लिए क्लिक करें) कॉडर्स के लिए 1 के बाद एक नया खिलौना है। मैंने कल ई-ए कोडिंग किया था जिसे किसी ऑटो-ट्रेडर के आधार के रूप में इस्तेमाल किया जा सकता है। इसमें एमटीपीएम से बुनियादी प्रबंधन सुविधाएं शामिल हैं ताकि हम इन बैक-टेस्टिंग में उपयोग करने के प्रभावों का अध्ययन कर सकें। इसमें पीडीएफ का विवरण है कि इसका इस्तेमाल कैसे किया जाए। निचोड़ रोबोट के कुछ अपडेट हैं: जोड़े गए प्रबंधन सुविधाओं ने रोबोट को बंद करने की सुविधा बंद करने की सुविधा को जोड़ा है, जब केवल बैंड के अंदर की कीमतों में गिरावट आने पर रोबोट को केवल लाभदायक ट्रेडों को बंद कर दिया जाता है, 2 एम्प 3 बोट को लाभप्रद रूप से छोड़ने के लिए गठबंधन करता है। इससे हमें पता नहीं चलता कि वास्तविक व्यापार में डीडी कितना गहरा हो सकता है। विभिन्न समय-फ्रेम के साथ खेलना, बीबीएमएक्सस्कीजएक्सेंट और बीबीएलबुक बैकबैर इनपुट मनोरंजक है। मैं आज के बाकी हिस्सों में व्यस्त हूं, इसलिए हर किसी को मज़ा आता है सदस्यों के इस धागे में पोस्ट करने के लिए कम से कम 0 वाउचर होने चाहिए। 0 व्यापारियों को अब देखने वाले व्यापारियों का ट्रेडमार्क एक पंजीकृत ट्रेडमार्क है। बोलिन्जर बैंड विदेशी मुद्रा सूचक 8211 बॉलिंजर बैंड विदेशी मुद्रा की रणनीति का व्यापार बोलिन्जर बैंड आप जिस पेज पर उतर आए हैं, वो बोलिंगर बैंड्स को नीतियों, रहस्यों, बीबी निचोड़ का कौशल बीबी निपटने वाली नीतियों के शीर्षक से नीचे जाने से पहले, पूरे विषय को कवर किया जाता है और कई जगह मैं साइट पर दो अतिरिक्त संसाधन प्रदान करता हूं, जो आपके लिए लायक हैं: (ए) डीलिंग सिम्युलेटर (आपको अभ्यास करने की ज़रूरत होगी कि आपने क्या सीखा है) और (बी ) संकेतक श्रेणी (आपके बी (बॉलिंजर बैंड) की नीति को विभिन्न सूचक के साथ सत्यापित करना हमेशा के लिए एक प्लस है)। बोलिंगर बैंड (बीबी) संकेतक बोलिंगर बैंड (बीबीएस) एक बहुत ही महान तकनीकी संकेतक हैं कुछ डीलर यह मान लेंगे कि विशेष रूप से बोलिंगर बैंड (बीबीएस) से निपटने के लिए उनके आकर्षक सिस्टम का समाधान है। बॉलिंजर बैंड (बीबीएस) स्टॉक के मूल्य संरचना के साथ ही आसपास के क्षेत्र में हैं। यह चढ़ाव और ऊंचाइयों की चिंता की सीमा देता है बीबी (बॉलिंजर बैंड) सूचक की जड़ें चलती औसत पर समर्थित होती हैं, जो उस समय की अवधि के फ्रेम पर स्थापित स्टॉक की तत्काल अवधि की शैली को परिभाषित करती है जिसे आप देख रहे हैं यह शैली सूचक मध्य बैंड के रूप में प्रसिद्ध है। कई शेयर ग्राफिंग अनुप्रयोगों को एक बीस अवधि के स्थानांतरण औसत करने के लिए एक मध्य बैंड (एमबी) डिफ़ॉल्ट। निचले और ऊपरी बैंड निम्न के बाद हैं जो नीचे की ओर और ऊपर की ओर अस्थिरता के उपाय हैं। इन्हें मिडिल बैंड से दो मानक विचलन की तरह गणना की गई ऊपरी बैंड मध्यम बैंड के बराबर है और दो मानक विचलन मध्य बैंड बीस अवधि के स्थानांतरण के औसत के बराबर है (कई रेखांकन पैकेज सरल स्थानांतरण औसत को नियोजित करते हैं) लोअर बैंड मध्य बैंड से कम दो मानक विचलन होता है। बोलिंगर बैंड ने बोलिन्जर बैंड डीलिंग पॉलिसी समझाया आप में से अधिकांश तकनीकी अध्ययन के पारंपरिक मॉडलों के बारे में सुना है जैसे दो बार शीर्ष, दो बार पैंदा, सममित त्रिकोण, आरोही त्रिभुज, सिर 038 कंधे नीचे या शीर्ष आदि। बीबीएस (बोलिन्जर बैंड) सूचक जो जोड़ सकते हैं अपने अध्ययन के गोलाबारी के अतिरिक्त बिट स्टॉक की कुछ विशेषताओं को समझने के लिए वे आपको सहायता कर सकते हैं, उदाहरण के लिए, सप्ताह के एक दिन के कम या उच्च, या तो स्टॉक नहीं चलने वाले, या फिर अभी तक अगर यह अस्थिर है या नहीं कभी-कभी जब बीबी (बॉलिंजर बैंड) का व्यवहार करते हैं, तो आप बैंड को बहुत कस कर पा रहे हैं कि स्टॉक संकीर्ण पृष्ठ है। यह लागत टूटने या ब्रेकआउट के लिए देखने के लिए ट्रिगर है। कई बार, भारी रैली कम अस्थिरता किस्मों से शुरू होती है। यह समय क्या होता है, इसका कारण यह बताते हुए कि कारण बनना पसंद है यह तूफ़ान से पहले शांत है मैं यह समीक्षा देखेंगे। बोलिंजर बैंड इंडिकेटर बोलिंजर बैंड रणनीति बोल्लिंजर बैंड फॉर्मूला डबल बॉटम 038 बोलिन्जर बैंड सामान्य बी (बोलिंजर बैंड) नीति में डबल लोस्टम सिस्टम शामिल है। इस तरह की जानकारी का प्राथमिक नीचे मजबूत मात्रा और साथ ही तीव्र लागत प्राप्त करने के लिए उत्तरदायी है, जो कम बीबी (बोलिंजर बैंड) के बाहरी भाग को बंद कर देता है। इन प्रकार के चालें आम तौर पर एक स्वतन्त्र एकत्रित होने के कारण पैदा होती हैं। स्वत: एकत्रित होने के कारण स्टॉक बनाने से पहले होने वाली तहखाने की प्रक्रिया में टकराव के पहले चरण की तरह प्रदान करना अधिक होता है। रैली के शुरू होने के बाद, कीमतें नवीनतम दालों की फिर से जांचने की कोशिश करती हैं, जो कि तय हो गई हैं ताकि खरीदार के दबाव को प्रोत्साहित किया जा सके, जो उस तल पर चले गए थे। कई बॉलिंजर बैंड (बीबी) तकनीशियन इस पुनरीक्षण ब्लॉक की खोज करते हैं, जो कम बैंड में होंगे। यह बताता है कि स्टॉक में डाउनवर्ड प्रेशर कम हो गई है और साथ ही विक्रेता से खरीदारों के लिए अब कदम उठाया गया है। इसके अलावा, मात्रा की निकट एकाग्रता का भुगतान करें जिसे आप की आवश्यकता होती है, इसे नाटकीय ढंग से बंद कर दिया जाता है नीचे निचले बैंड के डबल नीचे के बाहरी उदाहरण का उदाहरण है जो स्वत: रैली या एकत्रित करता है। क्वेरी में सिस्टम 30 जून 2011 से एफएसएलआर के लिए था। एक स्टॉक ने पिछले स्विंग के नीचे से ट्रैफ़िक में 40 प्रतिशत की गिरावट के साथ एक ताजा कम मारा। बात को चोटी पर, एक मोमबत्ती बैंड के बंद बाहरी करने का प्रयास किया। अगले 2 दिनों में इसमें तेजी से 12 प्रतिशत रैली हुई। बोलिंगर बैंड के साथ यू-मुड़ता है जब भी वे बैंड के बाहर चलते हैं तो साधारण अभी भी प्रभावी डीलिंग सिस्टम शेयरों में लुप्त होती हैं। अब, उस नीति के लिए एक छोटा कदम आगे के साथ-साथ छोटे कैंडलस्टिक की समीक्षा करें। उदाहरण के लिए, शेयर की कमी को तोड़ने के बजाय इसकी उच्च बैंड सीमा के माध्यम से, यह देखने के लिए रहें कि यह स्टॉक कैसे काम करता है। यदि स्टॉक टूट जाता है और उसके समाप्त होने के बाद उसके समाप्त हो जाता है और अभी तक पूरी तरह से BBs (बोलिंजर बैंड) के बाहर है, यह बार-बार सबसे अच्छा संकेत है कि एक शेयर लंबित होगा फिर आप 3 उद्देश्य निकास क्षेत्र के साथ एक छोटी स्थिति पा सकते हैं: (ए) उच्च बैंड, (बी) मध्य बैंड (सी) लोअर बैंड, उदाहरण के लिए, 29 जून, 2011 से एक डायरेक्शन डायल लिटिल कैप बुल तीन शेयरों में अच्छा था बैंड के बाहर सुबह में अंतर, लेकिन कम से कम एक सिक्का समाप्त मोमबत्तियाँ भयानक लग रही थी। स्टॉक तेजी से लुढ़क गई और साथ ही तीसरे मिनट में लगभग 2 प्रतिशत गोता लग गया, जो कि हर दिन के लिए लाभदायक दिखा रहा है। बैंड की यात्रा करना एक बड़ी गलती है कि कई बोलिंजर बैंड (बीबी) के शुरुआती लोग यह करते हैं कि वे स्टॉक को उस समय स्टॉक पर लगाते हैं जब लागत में अधिक बैंड छूता है या फिर कम बैंड पर छूने वाले समय पर इसकी खरीद की जाती है। बोलिंगर ने स्वयं पुष्टि की कि निचले बैंड या किसी अन्य उच्च बैंड का स्पर्श किसी खरीद या ब्योरा के रूप में नहीं होता है न सिर्फ Ive मनाया, लेकिन Ive के रूप में अच्छी तरह से इस बी बी (बोलिंगर बैंड) नीति एक निरंतरता सौदा की तरह कारोबार। अन्य तकनीकी संकेतकों के साथ-साथ पैटर्न की मान्यता भी, आप वास्तव में निम्न और उच्च बैंड के नीचे या उससे ऊपर बंद होने वाले स्टॉक की ओर से सौदा कर सकते हैं। उदाहरण के तौर पर देखें और ब्रेकआउट के साथ-साथ बीबीएस (बोलिंजर बैंड्स) को सही तरीके से देखने के साथ ही मेरे ऊपर की तरफ देखने के लिए, बैंड की कीमतों में कमी के कारण शेयर को कम करने या फिर इसे बेचने का कारण माना जा सकता है देखें कि उस ब्रेकआउट में आकार का विस्फोट कितना होता है, साथ ही साथ बैंड के बाहरी हिस्सों की कीमत बढ़ने लगती है। ये बहुत लाभकारी सेटअप हो सकते हैं मुझे एक बार और मध्य बैंड पर छूना पसंद है। यह बैंड 20 ग्राम की तरह फिक्सिंग करना आसान है जैसे कई ग्राफिंग अनुप्रयोगों में डिफ़ॉल्ट की तरह आसान है। प्रत्येक स्टॉक भिन्न है और साथ ही कुछ बीस अवधि और कुछ अभ्यस्त का संबंध रखते हैं। कुछ मामलों में, आपको साधारण स्थानांतरण औसत को उस संख्या में बदलने की आवश्यकता होती है जो स्टॉक का संबंध है। यह वक्र फिटिंग है, जब हम संभावनाओं को हमारे अच्छे मोड़ में रखना चाहते हैं। आप इस पंक्ति का उपयोग पुलबैक को चलाने के क्षेत्रों को प्रदर्शित करने के लिए कर सकते हैं, जब कोई बैंड किसी बैंड की यात्रा कर रहा हो। आप इस पद्धति का उपयोग कर कभी भी स्टॉक में एक अतिरिक्त स्थिति में डाल सकते हैं। दूसरी ओर, बीएस के बाहरी स्तर पर तेजी लाने के लिए स्टॉक के टूटने से स्टॉक की ताकत में कमजोर संकेत मिलता है। स्थिति के स्तर के बारे में सोचने या पूरी तरह से बाहर निकलने के बारे में सोचने के लिए यह अच्छा युग होगा इसके अलावा, हमें उच्च चढ़ाव और उच्च ऊंचाइयों की तलाश करना चाहिए जैसे हम बीबी (बोलिंगर बैंड) की यात्रा करते हैं। बोलिंगर बैंड का निचोड़ एक और बीबी नीति भविष्य की निचोड़ की शुरुआत को मापना है। उन्होंने एक बैंड की चौड़ाई की तरह प्रसिद्ध एक सूचक की खोज की। ऐसा फार्मूला मात्र (उच्च बीबी वैल्यू लोअर बीबी वैल्यू) मध्य बीबी मूल्य (सरल स्थानांतरण औसत) है। दैनिक ग्राफ़ का उपयोग करते हुए प्रस्ताव यह है कि छह महीनों में जब संकेतक अपने सबसे निम्न बिंदु पर पहुंचता है, तो आप अस्थिरता बढ़ने की उम्मीद कर सकते हैं। यह बैंड के कसने पर वापस आ जाता है, जो मैंने ऊपर घोषित किया था। बीबी सूचक की इस तरह की निचोड़ने वाली गतिविधि का बड़ा कदम है। आप मात्रा के विस्तार की तरह एक अतिरिक्त सूचक का उपयोग कर सकते हैं, अन्यथा बिल्डअप डिलीवरी सूचक किनारे कर सकते हैं, या फिर दिन को खोने पर लागत की विविधता संकीर्ण होती है। इन अतिरिक्त संकेतक अतिरिक्त बीबी निचोड़ के अतिरिक्त सबूत जोड़ते हैं। बी बी निचोड़ का काम करते समय हमें किनारे पाने की जरूरत होती है, चूंकि इन प्रकार के सेटअप गलत हो सकता है, हममें से अच्छा। उपरोक्त बीएससी ग्राफ़ में देखें कि लागत 9 से 22 के निर्माण पर कैसे बढ़ी। यह तुरन्त उलट हो गया और साथ ही ब्रेकडाउन डीलर सिर झूठा था। आपको प्रत्येक पैसा एक व्यापार से परे फैलाएंगे की ज़रूरत नहीं है ब्रेकडाउन के कुछ सत्यापन के साथ-साथ इस के साथ आगे बढ़ें। यदि आप सही हैं, तो यह आपके दिशा में आगे बढ़ेगा देखें कि किस समय एक सिर झूठी uppers पर पहुंचने के दौरान लागत और मात्रा और मात्रा में तोड़ दिया। सत्यापन के लिए रहने के बारे में, आइए देखें कि हमारे लाभ में बीबी निचोड़ की ताकत कैसे लागू करें। अब कुछ व्यापारियों का मानना ​​है कि बैंड की तंगी के दौरान विस्तारित ऊर्जा का योग बहुत कम शेयर लेगा। एक और करघा इस विश्वास के सत्यापन के लिए रहने के लिए है इसलिए, इस तरह की प्रणाली को चलाने के लिए विधि है (ए) BBs (बोलिंजर बैंड) के अंदर और साथ ही (बी) के अंदर लौटने के लिए कैंडलस्टिक के लिए रहने के लिए सुनिश्चित करें कि कुछ अंदर की सलाखों के लिए जो एफआईआर बार के कम से कम नहीं हैं, प्लस, (सी) पहली मोमबत्ती की कम से कम एक ब्रेक पर कम। इन तीनों की जरूरतों को पूरा करने के लिए आपको सहायता मिल सकती है, आप यह सोच सकते हैं कि यह बाज़ार में अक्सर नहीं होता है, लेकिन यह किस समय यह काम करता है यह असामान्य है। अब हम इसी तरह की प्रणाली पर एक नजर रखते हैं, लेकिन उदात्त पक्ष में ध्यान दें कि GOOG ने ओपन पर उच्च बैंड की तुलना में अधिक कैसे छुपा दिया, बीबीएस में थोड़ा रिसेट किया गया था। साथ ही बाद में प्रारंभिक कैंडलस्टिक के ऊपरी भाग से अधिक हो गया। इन प्रकार के सिस्टम वास्तव में महान साबित हो सकते हैं यदि वे बैंड की यात्रा करना समाप्त करते हैं। ये व्यापार BBs के लिए कुछ महान प्रणालियों रहे हैं मैं केवल अपने ग्राफ में कई संकेतकों को लागू करने के लिए नहीं हूं क्योंकि मेरी भद्ति भावना है मैं ग्राफ पर लागत, मात्रा, साथ ही बोलिंगर बैंड (बीबीएस) रखता हूं। इसे आसान रखें यदि आप अध्ययन की पुष्टि करने के लिए अतिरिक्त संकेतक डालते हैं, तो यह सुनिश्चित कर लें कि कुछ ट्रेडों को इसमें शामिल करने के लिए पहले से जांच कर लें। इस विदेशी मुद्रा लेख को साझा करें:

No comments:

Post a Comment