Sunday 4 February 2018

विदेशी मुद्रा - वृत्तचित्र 2015 - एमी


8216 एमी 8217 रिव्यू: एमी वाईनहाउस डॉक्युमेंटरी हारोइंग एम्पेबल अनफापेबल बिना किसी सवाल के मई मे 21217 के कान फ़िल्म फेस्टिवल में मैंने देखा था कि सबसे अच्छी फिल्मों में से एक था, मैंने पहली बार इसका विरोध किया था। मैं वास्तव में एमी को देखने में दिलचस्पी रहा था। गायक एमी वाइनहाउस के जीवन पर आसिफ कपाड़िया 8217 के दस्तावेजी। पापरैज़ी के प्रिंग कैमरों के सामने खेला गया जीवन के बाद 27 वर्ष की उम्र में उनकी अनावश्यक मौत एक सिनेमा में जीने के लिए मेरे विचार में बहुत दुखद और दुखद थी। लेकिन जैसा कि मैंने अपनी वीडियो की समीक्षा में कहा (ऊपर दिए गए लिंक पर क्लिक करें), लड़का मैं कभी गलत था कपासिया, जिन्होंने सेना के साथ समान रूप से अच्छा काम किया था, प्रसिद्ध रेस कार चालक के जीवन को आवश्यक रूप से मित्रों, परिवार और वाइनहाउस 8212 के सहयोगियों द्वारा राज्य की चाबियाँ दी गईं, हालांकि उनमें से सभी भाग लेने में नाकाम रहे थे। हम उनके लिए आभारी हो सकते हैं क्योंकि यह अविस्मरणीय और सम्मोहक चित्र है जो वे किसी के चित्रित करते हैं जो वास्तव में सिर्फ एक सामान्य व्यक्ति है जो प्रसिद्धि, रॉक एंड रोल, ड्रग्स और शायद कुछ लोगों के तेज गले में पकड़े गए थे मुलाकात। यह फिल्म उन सभी को दिखाती है जिनमें कालातम क्षण और साथ ही चमकदार ऊंचा भी शामिल हैं। सब से ऊपर है कि बढ़ती संगीत प्रतिभा आप किसी ऐसे व्यक्ति के नुकसान के बारे में दुखी हैं जो वास्तव में फिल्मों में भाग लेने वाले टोनी बेनेट के महान कलाकारों में से एक होंगे। रिकॉर्डिंग सत्र के एक साथ वे फुटेज के फुटेज हैं, जो वास्तव में उनके असुरक्षितता दिखाते हैं और साथ ही प्रदर्शन पर उनके कच्चे और निर्विवाद प्रतिभा को दर्शाता है। कुल मिलाकर फुटेज उल्लेखनीय है: ऐसा लगता है कि वह वास्तव में कैमरे पर कई तरह से अपना जीवन जीता था, सबसे दुर्भाग्य से जब प्रसिद्धि हिट कपाड़िया ने सभी को निपुणता से इकट्ठा किया है, जिसमें नए साक्षात्कार के साथ बुने गए हैं, और सेना के रूप में, कोई विवरण नहीं। उनकी शैली चित्रों और साक्षात्कारों को सभी बातें करने देती है, और इस मामले में यह खूबसूरती से काम करता है। मुझे लगा कि उन्हें सेना के लिए ऑस्कर नामांकन का लूट लिया गया था। उसी तकनीक का उपयोग करने की संभावना है जो दस्तावेजी मंडल में कुछ अपरंपरागत है लेकिन अत्यधिक मूल और प्रभावी है मुझे उम्मीद है कि अकादमी इस पर एक रॉक स्टार के बारे में दूसरी फिल्म की तुलना में बहुत कुछ देखेगी जो एक दुखद अंत से मुलाकात की थी। यह उस तरह से परे है अंततः इस फिल्म में संगीत निर्वाण भी है क्योंकि यह शानदार शोर-शराबी प्रदर्शन सुनने के लिए बहुत सारे श्वास कक्ष देता है, वाइनहाउस पीछे छोड़ दिया जाता है। मैं अपने जीवनकाल में एक बड़ा प्रशंसक हूं I8217t कबूल करूँगा, लेकिन इस फिल्म को देखने के बाद मैं अपने हाथों को हर चीज पर प्राप्त करने जा रहा हूं जो मुझे मिल सकती है वह कभी भी दर्ज की गई। उनकी असाधारण रेंज थी, उन उम्र के लिए एक जैज गायक, जो निश्चित रूप से अन्य शैलियों में फिट होते हैं जिसमें पॉप संगीत की दुनिया भी शामिल है जो उसे गले लगाती है। वाइनहाउस प्रशंसकों के लिए यह सामग्री का खजाना निधि है उदासीन, हां, लेकिन जरूरी है कि ऐसी छोटी उम्र में व्यवसाय की सफलता दिखाने वाली एक सावधानीपूर्वक कहानी एक नाजुक लेकिन जीतने वाले व्यक्तित्व के लिए कर सकती है। ए 24 फिल्म्स शुक्रवार को इंग्लैंड और अमेरिका में सीमित आधार पर एमी को रिलीज करता है। क्या आप इसे देखकर योजना बनाते हैं हमें बताएं कि आप क्या सोचते हैं 2 जुलाई, 2015 6:47 बजे इस माइसी बैल के लिए धन्यवाद 4 टिप्पणियाँ, समय सीमा को तोड़कर समाचार अलर्ट और अपने इनबॉक्स को खुश रखने के लिए सदस्यता लें। I8217m यह देखने के लिए उत्सुक है जेएडी - लॉस एंजिल्स बुल 3 जुलाई, 2015 8:29 बजे जैसा कि वर्षों से वृत्तचित्रों (फीचर और टीवी के लिए) का निर्माण हुआ है, मैं कपाडिया 8217 के प्रतिभा के आक्रोश में हूं। यह किसी भी शैली I8217ve के सर्वश्रेष्ठ निर्देशित वृत्तचित्रों में से एक है। वह एक कलात्मक शिल्प कैसे करता है, केवल शानदार है अत्यधिक सिफारिशित। 9 जुलाई, 2015 11:28 बजे एलीसा बैल मैं पूरी तरह से वृत्तचित्र प्यार करता था यह उनके जीवन में कुछ घटनाओं के बारे में जानने के लिए और फिर उसके गीतों में इसे बाहर देखने के लिए बहुत दिलचस्प था। गजब का। प्रतिभा। क्या एक खूबसूरत फिल्म है। डॉक्यूमेंटरी सिड टू फ्री फ्री एमी वाइनहाउस फ्रॉम द हिला टेबलॉयड लीगेसी एमी वाईनहाउस ने 2007 में ब्लॉक ओरिजन अवार्ड्स के लंडन म्यूज़िक पर प्रदर्शन किया। जो हेल गेट्टी इमेज्स एमी वाइनहाउस ब्रिटिश संगीतकार ने यादगार ढंग से गाया जो पुनर्वसन जाने के लिए मना कर दिया, जुलाई 2011 में दवाओं, शराब और बुलीमिआ से संबंधित समस्याओं के कारण मृत्यु हो गई, वह अपने व्यक्तिगत संघर्षों के लिए करीब प्रसिद्ध थी क्योंकि वह अपने संगीत के लिए थीं सिर्फ 27, वाईनहाउस कई वर्षों तक अख़बार चारा था। एमी ने समाचार पत्र बेच दिए अगर वह अखबार के कवर पर थी, तो उसने और प्रतियां बेच दीं। अगर वह एक वेबसाइट पर थी, तो उन्हें और अधिक हिट मिले, फिल्म निर्देशक असीफ कपाड़िया ने ताजे हवा टेरी ग्रॉस को बताया यह यूट्यूब, फेसबुक और अन्य लोकप्रिय सांस्कृतिक वेबसाइटों के आगमन के साथ डिजिटल युग की शुरुआत थी, और उस समय वह सार्वजनिक रूप से घबराहट टूटने वाला एक दुर्भाग्यशाली व्यक्ति था। पूर्व प्रबंधक निक शमांस्की का कहना है कि संगीत बनाने के लिए एमी वाइनहाउस वास्तव में उत्साहित था ए 24 फिल्में कैप्शन को छिपाने वाली कपाडीज की नई वृत्तचित्र एमी, अखबार की कहानी से गायक को बचाने की कोशिश करता है, जो कि वह पहले प्रसिद्ध थीं और वह पता लगा रहा था कि नशे की लत और प्रसिद्धि कैसे बदलती है। कपाडिया टुकड़े को वाइनहाउस परिवार और दोस्तों के साथ-साथ फुटेज और होम वीडियो, अवकाश कार्ड और जवाब देने वाली मशीनों के साक्षात्कारों का उपयोग करके फिल्मों का एक साथ मिला। मेरे लिए बड़े खुलासे में से एक यह फिल्म बनाने के लिए बहुत सारे रहस्योद्घाटनों में से एक है, मुझे नहीं पता कि वह कितना मजेदार है, कपाडिया कहते हैं। मुझे नहीं पता था कि उसने एक गिटार बजाया था वह इस अद्भुत व्यक्तित्व की थी फिल्म में साक्षात्कार में निक शमांस्की है, जिन्होंने शुरुआत में वाइनहाउस की खोज की थी जब वे किशोर थे वह अपने पहले प्रबंधक बन गए शिमनस्की अपने व्यसनों के लिए गायक का इलाज करने के असफल प्रयास के लिए उपस्थित थे, जिसके परिणामस्वरूप गीत पुनर्वसन हुआ। इसमें, वाइनहाउस गाते हैं, उन्होंने मुझे पुनर्वसन करने की कोशिश की, मैंने कहा, नहीं, नहीं, नहीं। मुझे समय नहीं मिला, और अगर मेरे पिताजी सोचते हैं कि मैं ठीक हूं। अनुच्छेद प्रायोजन के बाद जारी है कि गीत पुनर्वसन काफी ज्यादा शब्दावली है उस दिन क्या हुआ, Shymansky सकल बताता है। यह सब उसके लिए पुनर्वसन जाने के लिए तैयार हो गया था, और कौन जानता है कि क्या हुआ था। लेकिन हमने इसे सभी को तैयार किया था और वाइनहाउस पिता ने अपने दिमाग को बदल दिया था और अगर कुछ भी, मेरी स्थिति और मेरे दृष्टिकोण को भी कम कर दिया। वाइनहाउस ने इसे उस दिन पुनर्वसन के रूप में कभी नहीं बनाया, और उसके अनुभव के बारे में उसका गीत उसकी सबसे बड़ी हिट बन गई और शायद, उसकी सबसे बड़ी यादें बाद में, लोगों ने उसे अपने हाथ में एक ग्लास वाइन के साथ गाना गाया या एक वोदका देखा, और उस पर नृत्य किया, लेकिन यह एक तरह से मदद के लिए रोना है, कपाडिया कहते हैं। निक शमांस्की: मुझे लगता है कि अगर मैं पीछे की ओर देखता हूं, तो वह प्रसिद्ध होने की महत्वाकांक्षी नहीं थी, और वह बहुत पैसा बनाने के लिए महत्वाकांक्षी नहीं था, लेकिन स्टूडियो में कुछ शीर्ष-स्तरीय संगीतकारों के साथ मिलना बहुत महत्वाकांक्षी था। वह वास्तव में उत्साहित थी जब यह संगीत बनाने के लिए आया था, संगीत के आसपास रहा मुझे लगता है कि उस समय नकाबपोश, उस समय, मेरी महत्वाकांक्षा की मेरी समझ थी, क्योंकि प्रेरणा थी और उत्साह था, और मुझे लगता है कि कई सालों बाद, मैं इसे देखता हूं और मुझे लगता है कि कभी प्रसिद्धि या धन या चीजें जो एक बड़े स्टार होने के साथ आती हैं लेकिन यह बहुत स्पष्ट नहीं थी, क्योंकि उन अन्य चीजों की वजह से जो चल रहे थे बाद में, लोगों ने उसके गायन के पुनर्वसन को उसके हाथ में एक गिलास वाइन के साथ देखा, या एक वोदका, और उस पर नृत्य किया, लेकिन यह एक तरह से मदद के लिए रो रहा है। आसिफ कपाड़िया: हमें पता चला कि बुलीमिया एक युवा उम्र से एक मुद्दा था, जैसे, उसकी किशोरावस्था, मध्य किशोर कई अलग-अलग लोग यह देखा, लेकिन उन्होंने महसूस नहीं किया कि यह एक बड़ा सौदा था, या उन्होंने सोचा कि यह एक बीत रहा है या घबराहट है, और यह वर्षों में एमी की बीमारी का एक बड़ा हिस्सा था, जो शराब के साथ मिश्रित था और जाहिर है, एक अवधि थी भारी दवाओं का लेकिन यह वास्तव में उनके लिए एक समस्या थी कि एक खामियाजा था जो सभी तरह से जारी रहा, और वास्तव में लोग इसे और अधिक से अधिक ध्यान देने लगे। मैंने क्या पाया कि बहुत से लोग इस पर गौर करेंगे, लेकिन कोई भी एक दूसरे से बात नहीं कर रहा था। और मुझे लगता है कि एमी की कहानी के बारे में एक बड़ा रहस्योद्घाटन था, यह था कि उनके जीवन में विभिन्न डिब्बों, अलग-अलग चरणों में अलग-अलग लोग, जो किसी दूसरे से मिलते या बात नहीं करते थे या कुछ मामलों में, सिर्फ साथ में नहीं थे। और मुझे लगता है, इसलिए, एमी स्थिति को नियंत्रित करने में सक्षम था क्योंकि हर कोई जानकारी को नहीं जानता था। वाइनहाउस को पुनर्वास के लिए शमांस्की को पाने के लिए हस्तक्षेप करने पर: वह एक बुरी जगह में थी, और यह थोड़ी देर के लिए चल रही थी। मैं उसके बारे में बहुत चिंतित था, यह महसूस करने के लिए पर्याप्त समय था कि यह सिर्फ एक चरण नहीं था। और इसलिए मेरे और एमीस दोस्तों जूलियट और लॉरेन, हम एक साथ मिलकर रैल किए गए, और इसके परिणामस्वरूप मुझे उसे पुनर्वसन के लिए ले जाया गया। वह किसी व्यक्ति को पुनर्वसन में मिलने गया था, इस स्थिति में जाने के लिए सहमत हो गया कि मैं उसे अपने पिता के घर ले गया और उसे उसकी सहमति और अनुमोदन मिला। मैं स्पष्ट रूप से बंद कर दिया, उसे बुलाया गया, बस उसे सुनिश्चित करने के लिए कि वह एक ही पृष्ठ पर था, और उसने सहमति व्यक्त की कि वह एक ही पृष्ठ पर था। लेकिन जिस समय तक हम घर पहुंचे, उसने अपना मन बदल दिया और यदि कुछ भी हो, तो उसके पुनर्वसन होने के विचार के खिलाफ हो गया। कपाडिया: एमी ने एक गीत में पुनर्वास के लिए जाने से इनकार कर दिया, जो उसकी सबसे बड़ी हिट बन गई, जो उसके गर्दन के चारों ओर अल्बट्रॉस बन गया। इसका गाना जो यू.एस. में प्रसिद्ध था, ने इसे दुनिया भर में प्रसिद्ध कर दिया। मिच वाइनहाउस पर दावा किया गया है कि फिल्म अपनी बेटी के पुनर्वसन कपाड़िया जाने के बारे में उनके रुख को गलत बताती है: मैं काफी सोचता हूं हैस कह रही है कि उनके साक्षात्कार में और हमने एक से अधिक साक्षात्कार में कहा, मुझे नहीं लगता कि एमी को उस समय पुनर्वसन में जाने की जरूरत है। अब, उसने कहा, आप समय पर बाहर गए हैं, लेकिन उस वक्त यह मुद्दा नहीं था कि उन्हें लगता है कि उन्हें पुनर्वसन जाना पड़ता था, और यह कि फिल्म में क्या मिला है, और यह कि एमी ने गीत में क्या कहा। वाइनहाउस पर समय के साथ भौतिक परिवर्तन कपाड़िया: वह कुछ भी नहीं छिपाने के लिए इतनी अभिव्यंजक है। आप इसे देख सकते हैं, वह इसे बाहर रखती है, और जब उसका मजाक और जब आप खुश हो जाते हैं तो आप देखते हैं, और जब आप अंधेरे देखते हैं तो आप इसे देख नहीं सकते हैं। आप देख सकते हैं कि मुझे नहीं लगता कि वह उस जगह में खुश दिख रही है जिस पर वह खुद को पाता है। फिर से, मैं मस्तिष्क में बात कर रहा हूं, लेकिन जो कुछ वह कर रहा था वह मदद के लिए रोने की तरह लग रहा था, ऐसा लग रहा था, अगर मैं ऐसा करता हूं, तो कोई अंदर आओ और इसे बंद करो। अगर मैं ऐसा करता हूँ तो क्या होगा कोई व्यक्ति कब आयेगा और इसे बंद कर देगी एक बच्चे की तरह कुछ कह रही है, अगर मैं दुर्व्यवहार करता हूं, एक बिंदु पर आप मुझे बताते हैं, नहीं, सीमा रेखा है आप इस सीमा को पार नहीं कर सकते। वाइनहाउस में टूटने वाली पपराजेस की भूमिका में कपाड़िया: दिलचस्प बात यह है कि हमें एमी एल्बम के साथ उस विशेष गीत पुनर्वसन के साथ लड़की थी जो यू.के. में प्रसिद्ध था, जब सभी समाचार पत्र डिजिटल चलाते थे। तो अचानक वहाँ वेबसाइटें थीं फेसबुक, यूट्यूब, ये सभी अन्य सामाजिक मीडिया चीजें अचानक सामने आईं, और वह वह थी जहां वह एक अच्छा संगीत कार्यक्रम था, हर किसी ने इसे दुनिया भर में देखा था। तो फिल्म के लिए एक और रीडिंग है, जो कि मीडिया को कैसे बदलता है। कपाडिया: एक ऐसा मुद्दा था जब अखबार में हर किसी के पास टीवी शो था या नियमित रूप से अखबार में चल रहा था। लोग अख़बारों और पत्रिकाओं के साथ सौदा करते थे, और यह उसके आसपास हर किसी के समान था, अचानक उसे एक रिकार्ड सौदा मिला, यह सिर्फ यही मशीन थी जो एमी के आसपास थीं, जहां वह उनके बारे में बनी थी और उसके बारे में नहीं, और वह एक और अधिक हो रही थी खो गया।

No comments:

Post a Comment