Thursday 1 February 2018

विदेशी मुद्रा - nolossrobot


ForexRobotNoLoss (डॉन स्टीनित्ज़) समीक्षा मैं डॉन स्टीनित्ज़ सिस्टम के बारे में कई मंच पढ़ रहा हूं। मेरी राय में (और यह सिर्फ एक राय है), मेरा मानना ​​है कि ऐसे कई लोग जिन्होंने ईए की कोशिश की है, ने डॉन धन प्रबंधन सुझावों का सही तरह से पालन नहीं किया है डीडी की वजह से निरंतर होना चाहिए, अपने खाते के आकार के आधार पर धन प्रबंधन का पालन करना चाहिए। मैं वर्तमान में 5000 खाते के साथ डेमो चला रहा हूं। मैं एक छोटा खाता चला रहा हूँ और मैं .05 बहुत आकार चला रहा हूँ। मैं भी केवल 12 जोड़े चल रहा हूं और यह सब कुछ है। मैंने प्रत्येक समय सीमा के लिए सेट पिप्स पर मेरा मुनाफा तय किया है, कम समय सीमाओं के लिए और अधिक समय तक फ़्रेम के लिए और अधिक। मैं 1W के माध्यम से 15 एम ट्रेडिंग कर रहा हूं इस दौड़ के समय मेरा डेमो 8 वें दिन है और मैं लगभग 5 साल का हूँ। अब मुझे पूरा यकीन है कि यह पर्याप्त समय नहीं है और मैं वास्तव में इस डेमो को अगले 6 महीनों में चलाने के लिए योजना बना रहा हूं इससे पहले कि वह एक जीवंत खाता खोलने के लिए व्यापार यह ईए अगर खाते के आकार के संबंध में बहुत सारे बहुत बड़े होते हैं तो मैं निश्चित रूप से एक खाते को उड़ा सकता हूं। इसलिए इस समय, मैं बहुत संतुष्ट हूं और 6 महीने बीत जाने तक हर महीने फिर से 30 दिनों में और फिर दोबारा रिपोर्ट करेगा। मुझे इस समय अच्छा लगता है क्योंकि मुझे कुछ डिस्प्ले कीड़े दिखाई देती हैं जिन्हें मैं देखना चाहता हूं, लेकिन इस समय कोई प्रदर्शन समस्या नहीं होने के कारण लगता है। मैं किसी भी प्रतिक्रिया का स्वागत करता हूं और यदि आपके द्वारा उचित धन प्रबंधन का पालन किया गया हो इस समय मुझे अफवाह या तीसरी पार्टी युद्ध की कहानियों में दिलचस्पी नहीं है। मुझे बैकटेस्टिंग में भी दिलचस्पी नहीं है, मैंने किसी भी रन नहीं किया है मेरी अगली रिपोर्ट 3 सप्ताह में होगी वैसे, मैं डॉन या उसकी कंपनी से संबद्ध किसी भी तरह से नहीं हूं और कोई परवाह नहीं करता कि कोई भी अपनी प्रणाली खरीदता है। मुझे विदेशी मुद्रा व्यापारिक समुदाय के अधिक से अधिक अच्छा दिलचस्पी है क्योंकि मैंने सीखा है और कई मंचों से बहुत कुछ हासिल किया है जो मैं इसमें भाग लेता हूं। सभी को चीयर्स रिले मैंने कई इलेक्ट्रॉनिक व्यापार कार्यक्रमों (रोबोट, बॉट) की समीक्षा की है और 60 अलग-अलग बॉट्स का परीक्षण किया है। यह स्पष्ट है कि अधिकांश डेवलपर्स का व्यापार विदेशी मुद्रा में कम अनुभव है और ट्रेडिंग रणनीतियों का कंप्यूटर कोड में अनुवाद करने में कठिनाई होती है जो प्रभावी ढंग से ट्रेड करता है हमारे आंकड़े बताते हैं कि 90 से अधिक बोट्स निरंतरता और लाभप्रदता की मेरी उम्मीदों को पूरा करने में विफल हैं। हाल ही में मैंने डेमो खाते में रोबोट को कोई नुकसान नहीं पहुंचाया और व्यापार शुरू किया। इस बीओटी में कोई कठिनाइयां नहीं थीं और जो Ive ने देखा है वह छोटा ड्रॉडाउन है और यह अक्सर अक्सर ट्रेड करता है। बॉट 8 मुद्रा जोड़े से जुड़ा था। बॉट खाता संतुलन के प्रति हज़ार अमरीकी डालर प्रति .01 बजे डेमो में कारोबार कर रहा था। कोई भी सेटिंग या पैरामीटर बदल नहीं गए थे। बीओटी डाउनलोड के रूप में चल रहा है। मैंने तब से रोबोट का कोई नुकसान वास्तविक पैसे ट्रेडिंग खाते में नहीं रखा है और यह बहुत अच्छी तरह से कारोबार कर रहा है, यही है, लगातार और लाभप्रद। यह वास्तविक मुद्रा खाते में 8 मुद्रा जोड़े से जुड़ा हुआ है 60 बॉट्स के Ive परीक्षण करने की तारीख में यह किसी भी बीओटी के सबसे कम drawdown है ये है क्यों मुझे लगता है कि रोबोट नो लॉस बॉट के साथ कुछ समस्याएं हैं: एक मुद्रा चार्ट में बीओटी संलग्न करने से पहले चार्ट को सभी टाइमफ्रेम के लिए डेटा के साथ लोड किया जाना चाहिए। यह डॉन करने के लिए आपको चार्ट के लिए प्रत्येक समय सीमा के माध्यम से एक बार क्लिक करने का निर्देश देता है। हालांकि, अपने ब्रोकरों के मेटाट्रेडर प्लेटफॉर्म के कार्यान्वयन के कारण यह प्रक्रिया मुद्रा जोड़ी के लिए पर्याप्त इतिहास डेटा लोड नहीं कर सकती है। इसलिए, रोबोट नो लॉस के पास सभी टाइमफ्रेम में डेटा नहीं है, जो इसके तर्क के लिए सही ढंग से प्रक्रिया करने की आवश्यकता होती है। मेरा सुझाव है कि आप प्रत्येक समय सीमा पर भी क्लिक करते हैं, जैसा डॉन बताता है। फिर, जबकि माउस पॉइंटर चार्ट पर है और बाईं माउस के साथ उदास अपने कीबोर्ड पर पेज अप कुंजी दबाएं। इससे वह समय-सीमा के लिए उस मुद्रा जोड़ी के इतिहास डेटा को डाउनलोड किया जाएगा। रोबोट को उस चार्ट में कोई नुकसान होने से पहले मुद्रा जोड़ी के प्रत्येक समय सीमा के लिए इस प्रक्रिया को दोहराएं। अगले बिंदु यह है कि रोबोट नो लॉस को डिज़ाइन और विकसित किया गया है .01 लाट प्रति एक हजार अमरीकी डालर या व्यापार के लिए 10 .10 बहुत सारे प्रति दस हजार अमरीकी डालर प्रत्येक व्यापार के लिए यह खुलता है किसी भी समय किसी भी मुद्रा युग्म पर 1 से अधिक व्यापार खुले नहीं होना चाहिए, हालांकि कई ऐसे ट्रेड जोड़े खुले हैं जिनके लिए मुद्रा जोड़े की संख्या तक सीमित है, जिनके लिए आप रोबोट नो लॉस बीट को जोड़ रहे हैं। कई दलाल डेमो खातों के साथ वे माइक्रो-लॉट आकार (.01 लॉट) पर कारोबार की अनुमति नहीं देते हैं। ऐसा लगता है कि कम से कम आप में से कुछ समस्याएं हैं क्योंकि आपके डेमो खाते छोटे शेष हैं। बस अपने दलाल के साथ एक नया डेमो खाता खोलें और 10,000 USD या अधिक के साथ खाते को निधि करें मैं सुविधा के लिए अक्सर 100,000 अमरीकी डालर का उपयोग करता हूं यह डेमो में कोई फर्क नहीं पड़ता है क्योंकि आप केवल खाता संतुलन के प्रतिशत के रूप में खाते की गिरावट में दिलचस्पी रखते हैं, और खाता संतुलन का प्रतिशत, या बॉट्स प्रदर्शन का पता लगाने के लिए पीआईपी के रूप में लाभप्रदता है। यदि डेमो में अच्छा ट्रेडिंग परिणाम देखने के बाद, आप रोबोट नो लॉस को वास्तविक लाइव मनी खाते में रखने का निर्णय लेते हैं, तो सुनिश्चित करें कि जैसे ही इसे वर्णित किया गया है, जैसे चार्ट को बीओटी को व्यापार करने से पहले प्रत्येक मुद्रा जोड़ी के प्रत्येक समय-सीमा का इतिहास डेटा प्राप्त करना सुनिश्चित करें डेमो अकाउंट के लिए ऊपर इसके अलावा, पता है कि न्यूनतम लॉट आकार आपके लाइव रीयल मनी खाते में व्यापार कर सकते हैं। मैं सुझाव दे सकता हूं कि आपके खाते की शेष राशि जो कि आप सूक्ष्म-भरपूर वृद्धि के रूप में व्यापार करना चाहते हैं। हालांकि, अगर यह माइक्रो-लॉट ट्रेडों को स्वीकार नहीं कर सकता है और केवल 10 टन ट्रेडों में वृद्धि कर सकता है, तो सुनिश्चित करें कि आपने 10,000 डॉलर या उससे अधिक के साथ अकाउंट को वित्त पोषित किया है या हां, तो आप दलाल से गंभीर drawdown। रोबोट में कोई नुकसान नहीं हुआ 2 पैरामीटर हैं: 1) अकाउंटल्स मीनी झूठी 2) खाताल्स मिक्रो सच है ये 2 मापदंडों को आपके खाते के प्रकार पर सेट होने की आवश्यकता है जो कि डेमो या लाइव रीयल मनी अकाउंट है। इन मापदंडों को डाउनलोड करने के बाद, उपरोक्त बताए गए सच्चे और झूठे मूल्यों पर आधारित हैं। यदि खाता सूक्ष्म सूक्ष्म व्यापार की वृद्धि नहीं कर सकता है और खाता एमएसएमटीआर टी बीओटी एमटी 4 से त्रुटि संदेश (131) त्रुटि संदेश प्राप्त करेगा। कोई भी व्यापार खुलेगा, भले ही बॉट मुद्रा जोड़े के लिए एक नया व्यापार खोलने के लिए अनुरोध सबमिट कर रहा हो। एमटी 4 टर्मिनल एरिया के विशेषज्ञों टैब पर क्लिक करके इन त्रुटि संदेशों की समीक्षा की जा सकती है। मुझे लगता है कि यदि आप ऊपर दिए गए सुझावों का पालन करते हैं तो आप रोबोट नो लॉस के व्यापारिक परिणामों के साथ बहुत प्रसन्न होंगे। हमारे विदेशी मुद्रा रोबोटों में एक विदेशी मुद्रा रोबोट (उर्फ विशेषज्ञ सलाहकार) मिला है जो एक विदेशी मुद्रा व्यापार करता है आपके लिए प्रणाली वे आपके विदेशी मुद्रा टर्मिनल के भीतर चलते हैं और आपके द्वारा चुने गए किसी भी मुद्रा से संलग्न हो सकते हैं। उन्नत गणना का उपयोग करके वे विदेशी मुद्रा रणनीति के अनुसार आपके लिए विदेशी मुद्रा व्यापार खोलते हैं और प्रबंधित करते हैं हर ईए अलग है सर्वोत्तम परिणामों के लिए एक ही समय में एक से अधिक का उपयोग करें कोई अनुभव की आवश्यकता नहीं है और सेटअप सरल है। विदेशी मुद्रा रोबोट का इस्तेमाल करना आपके व्यापार को तुरंत सुधारने का एकमात्र तरीका है। एक विशेषज्ञ सलाहकार के साथ आप तुरंत अपने कौशल स्तर की परवाह किए बिना एक कार्य प्रणाली का कारोबार शुरू कर सकते हैं। कठिन गणना और सुरक्षित धन प्रबंधन आपके लिए संभाला जाता है। वे कभी भी सोए नहीं और प्रति दिन 24 घंटे 5 दिन एक सप्ताह के लिए देख सकते हैं। और एक ही समय में कई जोड़े को कवर करने का एकमात्र तरीका है। हर विशेषज्ञ सलाहकार पूरी तरह से स्वचालित है और किसी भी चार्ट पर हावी करने के लिए सुविधाओं के साथ भरी हुई है। हम सब कुछ कोडित करते हैं लेकिन हमारे विदेशी मुद्रा रोबोटों में रसोईघर सिंक करते हैं। स्वत: हाथ मुक्त विदेशी मुद्रा व्यापार हाँ उचित धन प्रबंधन चेक करें। बंद प्रबंधन और स्वचालित लाभ लेना आप शर्त लगा सकते हैं प्रत्येक विशेषज्ञ सलाहकार पूरी तरह से किसी भी मुद्रा जोड़ी के लिए अनुकूलित है। और वे सूक्ष्म, मिनी और मानक बहुत से व्यापार कर सकते हैं।

No comments:

Post a Comment