Friday 9 February 2018

विदेशी मुद्रा - रणनीति - रहस्य - विदेशी मुद्रा - शांति - सेना की समीक्षा


विदेशी मुद्रास्वामी गोपनीयता (जेड नोरवुड) की समीक्षा साइट पर जाएं यदि एफपीए खुद न्यायाधीश और जूरी के रूप में स्थापित करने जा रहे हैं, तो उन्हें निर्दोष पीड़ितों को संभावित नुकसान पहुंचने से पहले उनके कार्यों को वैध बनाने के लिए कुछ जगह लेनी चाहिए। मैं जेड और किर्क के साथ चार साल तक रहा हूं और उनकी ईमानदारी के लिए ज़मानती हो सकती है। ISE को एफएसएस का सदस्य होने का भुगतान किया गया है और दैनिक यूरोपीय व्यापारिक कमरे में सक्रिय रूप से भाग लेता है और साप्ताहिक साप्ताहिक, यू.एस. व्यापारिक कमरे, सदस्यों के लाभ के लिए विशेष रूप से आयोजित किया जाता है। समूह में शामिल होने के लिए एक अपेक्षाकृत छोटी राशि का भुगतान करने के बाद, प्रत्येक सदस्य व्यापार प्रणाली के विकास में योगदान करने में सक्षम होता है और साथ ही ट्रेडों की सलाह देते हैं और जब वे उन्हें विकास करते हैं - हम सभी पैसा कमाते हैं जो कि अधिकतर के लिए नहीं कहा जा सकता व्यापारी। मैं एक अमरीकी नहीं हूं, मैं यू.एस. में नहीं रहता और इसलिए, जेड के साथ कार्यालयों को साझा न करें, इसलिए इन टिप्पणियों को कंपनी के लिए वास्तविक संदर्भ के रूप में लिया जा सकता है। अधिकारियों और वे जिस तरह से अपना व्यवसाय करते हैं मॉडरेशन टीम की समीक्षा करें नोट: रोब, निष्कर्ष पर पहुंचने से पहले आपको वाकई इस पृष्ठ को अधिक सावधानी से पढ़ना चाहिए। एफपीए का सबूत था कि अल्बानिया से होने वाले दावे को जदों के कार्यालयों के अंदर से प्रस्तुत किया गया था। यदि आप जदि ने कल प्रस्तुत की गई समीक्षा को पढ़ने के लिए कुछ सेकंड लेते हैं, तो आप देखेंगे कि वह मानते हैं कि उनके एक कर्मचारी ने नकली समीक्षा सबमिट की और माफी मांगी। हमें यह देखने में प्रसन्नता हो रही है कि वह यह भी कहता है कि वह व्यक्ति को जिम्मेदार ठहराया। जेड ने भर्ती कराया और माफी मांगी, कुछ के बारे में आप एफपीए क्यों गलत हैं, यह असली जेड नॉरवुड है। दक्षिण हिला अल्बेनिया से मिच हेडबर्ग के एक पोस्टिंग से यह पद मेरे कार्यालय के एक कर्मचारी द्वारा किया गया था। उनकी धोखाधड़ी कार्यों से उन्हें नौकरी मिलती है मेरे पास यहां या किसी अन्य स्थान पर इंटरनेट पर कहीं भी झूठी गवाही देने का कोई कारण नहीं है। मुझे उम्मीद है कि आप मुझे मेरे चरित्र और कंपनी की जांच करेंगे हमारे पास छिपाने के लिए कुछ भी नहीं है, गलत संदेश भेजने का कोई कारण नहीं है हम अपने उत्पादों और सेवाओं के द्वारा खड़े हैं। मैं उस व्यक्ति के कार्यों के लिए माफी चाहता हूं जो मेरी ओर से अनुपयुक्त काम करता था। मिच हेडबर्ग (वास्तव में जेड नॉरवुड039 के कार्यालय) दक्षिण हिला, अल्बानिया (वास्तविक यूएसए) की समीक्षा मॉडरेशन टीम नोट: 5 स्टार रेटिंग हटाई गई इस समीक्षा को उसी स्थान से प्रस्तुत किया गया था कि जेड नॉरवुड एक एफपीए फ़ोरम खाते के लिए साइन अप करते थे। इस नकली समीक्षा को प्रस्तुत करने से तीन मिनट पहले, इस व्यक्ति ने माइक वॉलसास, केंटकी, संयुक्त राज्य अमेरिका के लिए विदेशी मुद्राप्रोफाइटक्लासरूम डा। का दावा करने वाली एक नकली समीक्षा प्रस्तुत की, एक अन्य साइट जेड नॉरवुड इसमें शामिल है। प्रति एफपीए नीति के अनुसार, इस समीक्षा पर रेटिंग को शून्य सितारों के रूप में सेट किया गया है। एफपीए समीक्षा स्पैमर्स की सराहना नहीं करता है अत्यधिक सिफारिशित। यदि आप कभी भी फॉर्मेट करते हैं तो यह आपके लिए पैकेज है शानदार समर्थन। यह स्टैक्टी (लॉन्च पैड) ठीक से काम करता है। आप हर व्यापार नहीं जीतेंगे लेकिन आपको लाभदायक होगा और स्पष्ट प्रवेश और निकास होगा। सिग्नल के पीछे आँख बंद करके, 2.8 और 3.2 के बीच का एक लाभ का कारक देता है। एक लाभदायक व्यापारी बनने के लिए काफी बढ़त है विधि सरल है और चार्ट साफ हैं मैंने बनाया सर्वश्रेष्ठ निवेश मैं सिर्फ 12 महीनों के लिए सदस्यता ले रहा हूं, लेकिन एक खराब इंटरनेट कनेक्शन के कारण आराम करना पड़ा। मुझे तब से इंटरनेट मिल गया है और साइट में वापस लॉग इन करने की कोशिश की गई है और पेज पाया नहीं जा सकता है। मैंने कई बार समर्थन से संपर्क करने का प्रयास किया है और यहां तक ​​कि माइकल को अपने समर्थन में प्रवेश करने में मेरी समस्या के साथ लड़का और मुझे कोई प्रतिक्रिया नहीं मिली है। मुझे लगता है कि इन लोगों ने मेरा पैसा ले लिया है और अब वे मुझे वापस पाने के लिए परेशान नहीं कर सकते हैं या अगर वे वैध भी हैं मैं बहुत वास्तविक तथ्य पर विचार कर रहा हूं कि वे एक घोटाले हो सकते हैं। 8 साल बाद मैं अंत में एक यूट्यूब vid के माध्यम से इन लोगों के पार आया। अविश्वसनीय। मैंने औचित्य पर AUD4308 बिताया और बहुत कुछ सीखा लेकिन मैं अभी भी पैसा नहीं बना रहा प्रबंधित खातों के वर्ष, और ईईएस खरीदना और संकेतक आपको NY ट्रेडिंग रूम के लिए 60 दिन का नि: शुल्क प्रवेश मिलता है 2 घंटे, शादीशुदा, थुर्स एक हफ्ते के बाद मुझे पता था कि यह वह जगह थी जहां मैं सभी प्रणालियों के लिए US697 का भुगतान करना चाहता था। NY व्यापार कक्ष में जीवन का उपयोग यहां तक ​​कि बुनियादी कूद शुरू मुक्त सामान महान था। बेहतर फाइब ट्रेडिंग ऑबीलेटर की बेहतर समझ और एमटी 4 के उनके उपयोग के अन्य 4 ट्रेड रूम के मुकाबले बेहतर है जो मैं इसके लिए भुगतान करता था। मैं 50 से पहले एक व्यापार कक्ष के बारे में भुगतान कर रहा था। ये लोग लगभग 2.50 प्रति ट्रेड रूम पर काम करते हैं क्योंकि पिछले पोस्ट के बाद से महान विदेशी मुद्रा व्यापारियों की इस टीम के साथ बहुत कुछ चल रहा है। वीडियो गड़बड़ कर लेते हैं एक बार जब आप प्रशिक्षण पूरा कर लेंगे तो कोई असर नहीं होगा कि आप एक असफल व्यापारी आ सकते हैं। मुझे लगता है कि व्यापारिक कमरे सर्वोत्तम मूल्य हैं क्योंकि आप पेशेवरों के साथ व्यापार कर सकते हैं और प्रत्येक व्यापार के साथ एक दूसरे की मदद कर सकते हैं। अच्छा व्यापारिक समुदाय फिलहाल एक मासिक योजना सौदे करने से यह वास्तव में उन सभी को सीखने के लिए सस्ती हो जाता है, जिनके लिए उन्हें ऑफर करना पड़ता है। मैंने पाया कि बुनियादी पाठ्यक्रम बहुत अच्छा होगा लॉन्च पैड कोर्स खरीदा जो अधिक विस्तार में आता है। किसी के लिए जो विदेशी मुद्रा व्यापार के बारे में अधिक जानकारी चाहता है, मुझे लगता है कि यह एक अच्छा कोर्स है। लॉन्च पैड कोर्स बहुत सारे वीडियो निर्देशों से बहुत कम है I अच्छा प्रणाली.बहुत लाभदायक, बस बुनियादी नियमों का पालन करें, हम सभी को पता होना चाहिए, लेकिन इसका इस्तेमाल करना भूल जाएं। अच्छी जानकारी है लेकिन थोड़ा बहुत महंगा है मैंने डेमो को उतना गहराई से भुगतान किया संस्करण नहीं दिया। हालांकि बहुत अच्छा लगता है विजेट कोड प्राप्त करें विदेशी मुद्रा समीक्षा और रेटिंग विदेशी मुद्रा निष्पादन टेस्ट विदेशी मुद्रा व्यापारी न्यायालय विदेशी मुद्रा ट्रेडिंग शिक्षा और समुदाय फ़ोरम विदेशी मुद्रा कैलेंडर और उपकरण कॉपी कॉपीराइट ForexPeaceArmy सर्वाधिकार सुरक्षित। विदेशी मुद्रा शांति सेना, फॉरेक्सपेसअरेमी, एफपीए और एफपीए शील्ड लोगो विदेशी मुद्रा शांति सेना के सभी ट्रेडमार्क हैं। अमेरिका और अंतर्राष्ट्रीय कानून के तहत सभी अधिकार सुरक्षित हैं। विदेशी मुद्रा शांति सेना एक बड़ी घोटाला है वाणिज्यिक सदस्य जून 2009 115 पदों में शामिल हुए मुझे यकीन नहीं है कि एफपीए वास्तव में समीक्षा को अपनी वेबसाइट पर पोस्ट की जा रही है, खासकर नकारात्मक व्यक्तियों। मेरे लिए, मुझे उनकी समीक्षाओं में मेरा विश्वास खो गया है क्योंकि यह मेरे लिए हेरफेर और पक्षपाती दिखता है। मुझे अभी आश्चर्य है कि किसी और के पास एक ही अनुभव है मुझे हेप्पी ट्रेंडर नाम से एक सेवा मिलती है, अपनी वेबसाइट पर आया, क्योंकि वह दावा करते हैं कि 100 मुनाफे वाला सिस्टम है, एफपीए की समीक्षा पढ़ें, जिनमें से अधिकांश हेल्प ट्रिडर के समर्थन में थे और फिर महसूस किया कि उसे कुछ सवाल पूछने के लिए अच्छा लगेगा और कुछ शोध करते हैं यदि यह वास्तव में अच्छी सेवा है मैंने इस व्यक्ति को मेरे प्रश्नों के बारे में एक ई-मेल भेजा था और जवाब में मुझे उन लाइनें मिलीं जो मेरे सवालों का जवाब नहीं देतीं, बल्कि उन्होंने मुझे सुझाव दिया कि मैं जाने और मेरे सीखने की प्रक्रिया के लिए बेबीपिप्स पर कुछ समय बिताने के लिए कहा। संक्षेप में मुझे एहसास हुआ कि वह क्या छिपाने की कोशिश कर रहा था मेरे सवालों के जवाब में पूछा गया था और उन पर जवाब देने में उन्हें असहज महसूस हो सकता है। मैं अपनी सेवा के लिए जाने वाले किसी को हतोत्साहित करने की कोशिश नहीं कर रहा हूं, हालांकि किसी को पता होना चाहिए कि वह किस तरह की व्यापारिक शैली का अनुसरण करता है और किस तरह के ढांचे और बुनियादी एसएल वह इसे विफलता के रूप में कॉल करने से पहले अनुमति देता है। मेरा मतलब है कि यह सबसे बुनियादी जानकारी है, किसी भी व्यापारी को ऐसी किसी भी तरह की सेवाओं में आने से पहले जानना चाहिए। फिर उन लोगों को छिपाने के लिए और अंत में 100 लाभदायक सिस्टम बताएंगे। उसने मुझे मनी मैनेजमेंट भाग पर अधिक ध्यान देने और अध्ययन करने के लिए कहा और मैंने यह साबित कर दिया कि यह केवल मेरी एम. एम. गणनाओं के कारण है कि मुझे इस जानकारी की आवश्यकता है क्योंकि यह बहुत-बहुत आकार तय करेगी और साथ में व्यापार करने में मुझे सहज महसूस होगा उसके सिस्टम के बाद उसके सब्सक्रिप्शन की लागत का समर्थन करने के बाद उसके सिस्टम को उत्पन्न कर सकते हैं और फिर महीने की समाप्ति पर मेरी कमाई कल्पना कीजिए कि बहुत कम आकार लेना और 200 से 400 पिप्स एक महीने के लिए। अच्छी तरह से पीआईपी गणना पर ठीक है, लेकिन उस महीने के अंत में जो नीचे दिए गए हैं, उसके बारे में। प्रत्येक व्यापार किसी तरह कुछ समय के बाद लाभदायक होगा यदि बाजार में प्रतिक्रिया के मामूली ज्ञान के साथ कारोबार किया जाता है। हालांकि, एक अच्छा व्यापारी वह है जो अपनी ट्रेडिंग शैली में कम डीडी की अनुमति देता है और यही वह है जिसे मैं एक संभावित ग्राहक के रूप में हैप्पी ट्रेडर्स से अनुरोध करता हूं कि वह किसी से किसी को भी कभी नहीं बताया, मैं अपनी सेवाओं के लिए ग्राहकों के बारे में निश्चित नहीं हूं। ठीक है, इसके बाद मैंने 22052010 पर एफपीए पर अपनी टिप्पणियों के साथ इन सवालों को एक साथ रखने का फैसला किया और उस समय उनकी सेवाओं के लिए एफपीए पर दिखाए गए कुल समीक्षा 147 थी। इस नोट लिखने के समय मैंने देखा कि कुल समीक्षा 148 और पिछली समीक्षाओं को मेरी समीक्षा के बाद 10062010 पर पोस्ट किया गया था जिसे 22052010 पर लिखा गया था लेकिन कभी पोस्ट नहीं किया गया था। यह क्या संकेत मिलता है बीआईएसईईईड समीक्षा मन्नत कुछ ऐसी निस्संदेह असंतुष्ट एफपीए समीक्षा के लोगों को निषिद्ध सेवाएं प्रदान करती है, जो ट्रस्ट एफपीए को लघु रूप में चिढ़ाते हैं, जो भी आप इसे कॉल कर सकते हैं। निम्नलिखित हैप्पी ट्रेडर्स के लिए मेरे ई-मेल की स्क्रिप्ट और मेरे सवालों के जवाब मेरी सेवा केवल 200 अमरीकी डालर प्रति माह है मैं बाज़ार की स्थितियों और व्यापार व्यवस्थाओं पर अपडेट प्रदान करने वाले पूरे दिन व्यापार में हूं। यदि आप एक महीने में 200 अमरीकी डालर के लिए एक निश्चित जीत प्रणाली की तलाश कर रहे हैं तो मुझे डर है कि मुझे इस तरह के सिस्टम से अवगत नहीं है। विदेशी मुद्रा व्यापार उच्च जोखिम है अपने ईमेल पढ़ने से मुझे यह आभास मिलता है कि आपकी उम्मीदें अवास्तविक हैं कोई भी सेवा आपको उपलब्ध कराने में सक्षम नहीं है, और सफल रिकॉर्ड वाले लोग भी आपसे वादा नहीं कर सकते कि आप सफल होंगे। पिछला प्रदर्शन भविष्य के लाभ का कोई संकेत नहीं है मेरा सुझाव है कि आप 6 महीनों के लिए एक डेमो अकाउंट का इस्तेमाल करते हैं और बेबीपिप्स पर मिली मुफ़्त सामग्री का अध्ययन करते हैं यह एक बहुत अच्छा मुफ्त शैक्षिक साइट है। शुभकामनाएँ और याद रखें कि विदेशी मुद्रा बहुत अधिक जोखिम है और कोई भी सेवा आपको भाग्य नहीं दे सकती है। 17 मई 2010 10:56 को, शेख यूसुफ एलटीएफ -260498 याहू जीटी ने लिखा: हाय हैप्पी ट्रेडर्स, आपके उत्तर और समय के लिए धन्यवाद। अब अंतिम 2 प्रश्न मेरे मन को साफ करने के लिए 1: मैं आपके ट्रेड ट्रैकर को देख रहा था। अब इन ट्रेड ट्रैकर में उल्लिखित तिथियां ओपन ट्रेड या डेट की तारीख का प्रतिनिधित्व करती हैं, जिस पर ये ट्रेड बंद हैं। इसके अलावा क्या आप मुझे बता सकते हैं कि आप सामान्य रूप से एक व्यापार को कितनी देर तक खोलते हैं (औसत आधार पर)। 2: मैं भी अपनी सेवाओं के बारे में एफपीए पर टिप्पणी के माध्यम से चला गया हालांकि इनमें से अधिकतर टिप्पणियां आपकी सेवाओं के पक्ष में हैं, मुझे यह जानने का इच्छुक है कि क्या ये शब्द सही हैं, जैसा नीचे बताया गया है। उद्धरण नहीं करना चाहते हैं दर के रूप में मैं उन के साथ बहुत लंबे समय के लिए havent चाहते हैं थोड़ी देर पहले हस्ताक्षर किए, लेकिन हालांकि लोग पीिप्स बनाने लगते थे मुझे व्यापार शैली पसंद नहीं आया, बड़ी रुक मेरे लिए एक बड़ा मुद्दा था। मुझे खुले ट्रेडों के नोटपैड के साथ गड़बड़ी हुई थी, जहां कई 1000s पीिप्स के नीचे गिरा था। नहीं यकीन है कि क्या हो रहा है लेकिन यह मेरे लिए नहीं था quot; दिल के बेहोश होने के लिए नहीं, क्योंकि रणनीतियों के लिए अक्सर बड़ी गिरावट के साथ खुले स्थान की आवश्यकता होती है, अनिवार्य रूप से स्टॉप के बिना व्यापार होता है। हाल ही में एक छोटे 40 pip लाभ के लिए एक जेपीवाई व्यापार बंद कर दिया, लेकिन व्यापार से पहले नहीं था- 600 pipsquot जब मैं इन समीक्षाओं से मूल्यांकन किया तथ्य यह है कि आपके ट्रेडों बड़े डीडी के बाद ही परिणाम दे सकते हैं और मुझे यकीन है कि आप इन ट्रेडों को खुले रखने का प्रबंधन केवल इसलिए कि आप इन ट्रेडों में छोटे लॉट-साइज़ खोलने का इरादा रखते हैं जिससे उचित एमएम लागू होते हैं जिससे जोखिम प्रभावी ढंग से नियंत्रित हो जाता है। यदि ऐसा है तो एक महीने में 2000 से 3000 पिप्स का लाभ कम जोखिम के साथ (बड़ा डीडी से जुड़े जोखिमों के लिए कवर करने) संभावित कमाने के कारण का औचित्य साबित नहीं हो सकता क्योंकि व्यापारियों को हमेशा उच्च डीडी के जोखिम के संपर्क में पड़ता है ( 600 पिप्स) के रूप में एफपीए की समीक्षाओं में से एक में उल्लिखित है और वह बहुत सारे आकार में व्यापार करने की अनुमति नहीं देता है यदि कई नहीं यही वजह थी कि मैंने आपको औसत एसएल के संदर्भ में कहा था कि आप अपने ट्रेडों पर लागू होते हैं और मुझे आपके उत्तर के बारे में बहुत स्पष्ट नहीं था, मुझे यह समझने में माफ़ नहीं है कि इन ट्रेडों पर आपकी औसत एसएल क्या है। मेरे मामले में, मैं 30 से 40 पीपीएस के एसवेएजी एसएल का उपयोग करता हूं और मैं इसके बारे में विशिष्ट हूं। इसी तरह मुझे यह जानकर खुशी होगी कि एक बार मैं आपके लिए सेवाओं के लिए साइन अप करने के बाद मुझे क्या करना होगा। क्या यह 50 पिप्स, 100 पिप्स, 200 पिप्स या कोई भी स्टॉप नहीं होगा। मैं पूछ रहा हूं क्योंकि मैं जानना चाहता हूं कि अगर मैं उस प्रकार का जोखिम उठाने के लिए तैयार हूं और उसी समय मैं कम जोखिम वाले जोखिम को कम कर रहा हूं, तो क्या मैं वास्तव में आय उत्पन्न करने जा रहा हूं ये प्रश्न हैं, मेरे पास एक होना चाहिए इससे पहले कि मैं अपनी सेवाओं का लाभ उठाने के लिए प्रतिबद्ध हूं आशा है कि इस ई-मेल का इरादा आप स्पष्ट है और आप अपनी सेवाओं के कुछ पहलुओं के प्रति मेरी भ्रम को हल करने में मदद कर सकते हैं, मैं समझ नहीं पा रहा हूं। धन्यवाद एक बार फिर से खुश हूँ जैसे मैं उत्सुकता से आपके उत्तर का इंतजार करता हूं, चीयर्स, यूसुफ शाइखः से समर्थन lthappytradersfxsupportgmail gt विषय: पुन: सदस्यता पूछताछ प्रति: quot साख युसुफक्वाट ltfy260498 yahoo gt दिनांक: रविवार, मई 16, 2010, 4:56 PM हाय हैप्पी व्यापारी। मेरा नाम यूसुफ शेख है, मैं ऑस्ट्रेलिया से हूं, वर्तमान में भारत में हूं मैं आपकी वेबसाइट के माध्यम से चले गए हैं और अपनी सेवाओं को आकर्षक खोजते हैं। हालांकि मेरे पास कुछ प्रश्न हैं, इससे पहले कि मैं अंत में आपके साथ जुड़ने की योजना बना सकता था। मैं पूर्णकालिक विदेशी मुद्रा व्यापारी हूं और मैं रहने के लिए व्यापार करता हूं। हालांकि यह सिर्फ इतना है कि मैं अपने कौशल पर विकास करना चाहता हूं, मैं इस समूह में शामिल होने के बारे में सोचा था। मेरे प्रश्न नीचे सूचीबद्ध हैं 1: क्या आपके पास कोई विशिष्ट व्यापार सेटअप और विशिष्ट समय है जब आप व्यापार करते हैं, कार्यक्रम को वेबसाइट से देखा जा सकता है। 2: क्या आप इन सेटअपों और अपने अनुभवों को अपने कमरे में खुले तौर पर साझा करते हैं या इन जानकारी को केवल आप के लिए गुप्त रखा जाता है यह सुनिश्चित नहीं है कि आप यहां क्या देख रहे हैं मैं हर व्यापार सेटअप पर खुले तौर पर चर्चा करता हूं मेरे पास कई रहस्य नहीं हैं :-) 3: व्यापार सिग्नल में आ रहा है: अग्रिम में आप कितने बाजार की प्रतिक्रिया की आशा करते हैं और ग्राहकों को संकेत देते हैं, जैसे 2 घंटे से पहले, 30 मिनट पहले या स्थान पर। मेरा मतलब है कि मैं यह जानना चाहता हूं कि क्या मैं हर संकेत लेने के लिए तैयार हूं या नहीं। यह विचार है कि मैं आपके सिस्टम को प्रत्येक सिग्नल के लिए परीक्षण करना चाहता हूं और मेरे पास वास्तविक समय परिदृश्य में व्यावहारिक रूप से आवेदन करने का विचार नहीं है। तो, मैं सिर्फ अपना तैयारी समय जानना चाहता हूं, इसलिए यह प्रश्न यदि समय एक कारक है, तो आर्थिक सूचक रिले पर ध्यान केंद्रित करें जो हम कमरे में व्यापार करते हैं। 4: आप सामान्य रूप से आपके व्यापार के लिए कितना इंतजार करते हैं जब तक यह आपके लिए लाभदायक नहीं हो जाता है दूसरे शब्दों में, मैं एक अधिकतम व्यापार के बारे में पूछता हूं जो आप एक व्यापार पर लेने के लिए तैयार हैं। बस इस समय के बारे में 2 खाते के शेष तर्क को भूल जाओ, या इस तरह से विचार करें। यह मानते हुए कि मेरा खाता शेष 25,000 डालर के रूप में है I अब अगर आप कहते हैं कि SL 2 खाता शेष राशि अधिकतम अमरीकी डालर के एसएल का अर्थ है 50. अब मान लें कि आप एक ही व्यापार में हैं, जो स्पष्ट रूप से बड़ा खाता आकार है और व्यापार 80 पिप्स के खिलाफ है और फिर 37 पिप्स के लिए आपके पक्ष में लौट रहा है अपने बड़े खाते के आकार के कारण, आप को व्यापार खोलने की अनुमति है, जबकि मेरे लिए यह बंद है। अंतिम परिणाम आपके लिए लाभ है और मेरे लिए नुकसान मैं सिर्फ सोच रहा हूं कि जिस तरह से आप अपने सभी ट्रेडों को सफल मानते हैं और महीने के अंत में उन्हें गणना करते हैं, क्योंकि पीपस ने अर्जित किया है। मैं यह जानकर भी उत्सुक हूं कि आप अपनी वेबसाइट पर दिखाए गए कुछ ट्रेडों पर 1 पीईपी लाभ कैसे प्राप्त कर सकते हैं, हो सकता है BE सभी मामलों में आपको नहीं लगता है कि औसत पर कारोबार करते समय आप कितने एसईएल के कितने पिप्स के बारे में बात करना अच्छा लगेगा यह व्यापारियों को यह तय करने की अनुमति देगा कि वे अधिकतम-आकार के व्यापार को सीमित करने के लिए कितने आकार का व्यापार कर सकते हैं। नीचे या उनके खाते के आकार के 2 जोखिम। यह पारदर्शिता आवश्यक है क्योंकि यह बहुत-बहुत आकार के निर्धारण में मदद करता है। कह कर 2 एसएल मेरे लिए उद्देश्य की सेवा नहीं करता क्योंकि मेरा खाता शेष आपके या किसी अन्य व्यापारी से मेल नहीं खा सकता है मुझे उम्मीद है कि मैं अपनी बात को दृढ़ता से डालूंगा तो, क्या मेरे पास पीईएस (और नहीं) के मामले में अधिकतम डीडी का विचार हो सकता है जो कि आपको सामान्य रूप से प्राप्त किया गया है, एक सिस्टम पर आधारित हरे मेरा सिस्टम देखने से पहले सामना करने के लिए तैयार हैं I यह बताते हुए कि आपके दलाल छोटे पदों के लिए अनुमति देता है आप हमारी प्रणाली का पालन करने में सक्षम होंगे। अपने खाते को छोटा करें। कम पैसा जो आप करते हैं 5: क्या आप अपने ट्रेड कॉल्स के साथ एसएल और टीपी को प्रदान करते हैं और इन ट्रेडों को प्रबंधित करने के लिए एक विचार भी करते हैं यदि यह भारी एसएल के खिलाफ चलना शुरू कर देता है और टीपी आपके प्रवेश के आकार पर आधारित है। हमारे पास एक पैसा प्रणाली है जो यह बताती है। यदि आप निश्चित रूप से सेट टीपी और एसएल के साथ 100 सिस्टम जीतना चाहते हैं तो आप अपने प्रविष्टियों के आकार की परवाह किए बिना अनुसरण कर सकते हैं कि अच्छी शुभकामनाएं एलओएल आईएम एक महीने में 200 अमरीकी डालर का शुल्क ले लेता है, आपको इसे ध्यान में रखना चाहिए। 6: क्या आप अपने पदों में एक खोने के कारोबार को औसत करने के लिए जोड़ते हैं आप जीत व्यापार के लिए भी स्थिति में जोड़ते हैं I एक सफल व्यापारी और लाइव ट्रेडिंग रूम में शिक्षा प्रदान करते हैं। सामान्य तौर पर मैं एक सफल रणनीति के रूप में नहीं जोड़ता हूं। हालांकि, ऐसे समय होते हैं जब औसत में ब्रेक के रूप में खोने की स्थिति से बाहर निकलने के लिए एक सफल रणनीति हो सकती है। 7: क्या सदस्यों को आपके इरादों के बारे में अच्छी तरह से सूचित किया जाता है जब आप इन ट्रेडों में प्रवेश करने या बाहर निकलने की योजना बनाते हैं 8: क्या आप अपने लाइव खाते में उसी व्यापार कॉल के साथ व्यापार करते हैं जिसे आप अपने सदस्यों को प्रदान करते हैं, मैं जानता हूं कि ये प्रश्न शायद परेशान कर रहे हैं लेकिन यह कार्य करता है निस्संदेह समर्पित और प्रतिबद्ध सेवा की पहचान करने का उद्देश्य और मैं अपने पैसे के लिए हर किसी की तरह मूल्य की तलाश कर रहा हूं जैसा कि मुझे कुछ प्रचारित परिणाम और प्रतिबद्धता के साथ धोखा दिया गया है क्योंकि मुझे कुछ सेवा प्रदाताओं द्वारा विज्ञापन दिया गया था और इसलिए मैंने स्वयं से सीखने का सोचा था किसी और पर निर्भर करता है हालांकि यह एक लंबी प्रक्रिया है और मुझे ऐसा करने की इजाजत नहीं देता जैसा मैंने पहले कहा था, मैं अपने और मेरे परिवार के रहने वाले लोगों के लिए व्यापार करता हूं। इसलिए एक अच्छी सेवा ढूंढना अनिवार्य है और आप मेरी सूची में हैं आप अच्छे दिखते हैं जैसे मैंने एफपीए की समीक्षाओं को पढ़ लिया है, लेकिन मैं इससे जुड़ने से पहले मुझसे पूछा प्रश्नों के उत्तर जानना चाहता हूं। उम्मीद है कि मेरे इरादे स्पष्ट और उचित बनाता है जितनी जल्दी हो सके अपने दिमाग को बनाने के लिए अपने उत्तरों को देखने के लिए खुशी होगी। चीयर्स, यूसुफ शेख, कोई ज़रूर जीत प्रणाली नहीं है हमारे व्यापारिक कमरे के बारे में जानकारी के लिए, कृपया यात्रा करें। कृपया हमारे व्यापारिक कमरे के बारे में जानकारी के लिए कृपया धन्य फोरम पर जाएँ। Hipptradersfx यह मेरी निराशा के कारण और इस पोस्ट को स्पष्ट और औचित्य देगा। उपरोक्त पंक्तियों में उन्होंने अपने प्रश्नों को स्पष्ट शब्दों में दिए। ई-मेल के आदान-प्रदान की उपरोक्त घटना के बाद अब निम्न पंक्तियां मेरे तथाकथित समीक्षा या प्रश्न हैं जिन्हें मैंने एफपीए की समीक्षा के तहत पोस्ट किया है, क्योंकि मुझे इस तरह से विचार-रहित निष्पक्ष एफपीए सेवाओं पर स्वतंत्र रूप से करने का अधिकार है और दुर्भाग्य से कभी इसे वहां पोस्ट नहीं किया। कारण - मुझे यकीन नहीं है, आप तय करते हैं। हाय हैप्पी व्यापारी और सेवाओं के सदस्य। मैं इस सेवा का ग्राहक नहीं हूं और इसलिए इस बारे में उन व्यापारियों से अधिक जानना चाहूंगा जिन्होंने पहले से ही सदस्यता ली है। मैं एफपीए पर हैप्पी ट्रेडर्स की समीक्षाओं के माध्यम से गया हूं, दोनों सकारात्मक और नकारात्मक हालांकि मेरे मन में कुछ सवाल हैं और ई-मेल द्वारा हैप्पी ट्रैडर को यह पूछने पर मुझे कुछ ऐसा कहा गया है जो मेरे सवालों के जवाब बिल्कुल नहीं देता। अब सवाल अभी भी बना हुआ है क्योंकि मेरे मन में यह बात अब भी है कि यदि सेवा अच्छी है तो इसमें शामिल क्यों नहीं हो? इसलिए मैंने एफपीए पर अपने प्रश्नों को पोस्ट करने के बारे में सोचा था ताकि तथ्यों को छिपाने के लिए किसी अन्य प्रयास के बजाए इसे सीधे उत्तर दिया जा सके। 1: मैं हैप्पी ट्रेडर्स वेबसाइट पर ट्रेड ट्रैकर की जांच कर रहा था। ट्रेडों को यहां दिनांक, परिणाम, टिप्पणियां आदि के साथ दिखाया गया है। इस पर अच्छा किया गया क्योंकि यह आकर्षक दिखता है हालांकि, मुझे यह जानना है कि ट्रेड ट्रैकर पर उल्लेखित तिथियां व्यापार ओपन तिथि या व्यापार बंद तिथि या दोनों को दर्शाती हैं। भ्रम पैदा होता है क्योंकि मैं यह समझने के लिए उत्सुक हूं कि क्या इन ट्रेडों को बहुत लंबे समय तक खुला रखा जा रहा है और ट्रेड ट्रैकर के तहत वेबसाइट पर उल्लिखित तारीखों पर बंद किया जा रहा है या नहीं। सीधे और सरल प्रश्न और सीधे उत्तर की आवश्यकता है क्या ट्रेड ट्रैकर पर उल्लिखित इन ट्रेडों में इंटर-डे ट्रेड खोलते हैं और उसी दिन खोले जाने और बंद किए गए सत्र के दौरान उल्लेख किया गया है या सत्र के दौरान या इन ट्रेडों को लंबे समय तक आयोजित किया जा रहा है और इन तारीखों को बंद कर दिया है खुश ट्रेडर्स कृपया स्पष्टीकरण के रूप में मुझे कोई जवाब नहीं मिला आपके लिए मेरे ई-मेल पर 2: मैंने खुश ट्रेडर से पूछा कि क्या पीिप्स में औसत डीडी (डॉलर नहीं है) उनके द्वारा अभी तक देखा जा रहा है, जबकि वह अपनी अवधारणा को व्यापार के लिए लागू करता है और उसकी सामान्य एसएल भी क्या है मुझे सीधे उत्तर नहीं दिया गया था, लेकिन मुझे पैसे प्रबंधन के हिस्से पर अधिक ध्यान केंद्रित करने के लिए कहा गया था, जो उचित लट-साइज व्यापार कर रहा है, जो ठीक है। अब मैं इस तरह से सवाल पूछता हूं। यह मानते हुए कि मैं 2500 अमरीकी डालर की प्रारंभिक जमा राशि के साथ व्यापारियों को खुश करने वाले व्यापार शुरू करने की योजना बना रहा हूं। मैं पहले से ही देख रहा हूं कि वह प्रति माह क्या पिप्स पैदा कर सकता है जो मेरे लिए अच्छा लगता है। हालांकि मेरा सवाल यह है कि 2500 अमरीकी डालर में खाता शेष राशि के आधार पर इस लक्ष्य को हासिल करने के लिए क्या बहुत उपयुक्त होगा। यह सवाल भी महत्वपूर्ण है क्योंकि जब तक मुझे अनुमानित डीडी या एसएल के बारे में सूचित नहीं किया जाता है जिसे सामान्य गर्मी के रूप में माना जा सकता है जो स्वीकार्य है, मैं यह निर्धारित करने की स्थिति में कैसे हो सकता हूं कि मैं व्यापार में कितना बड़ा आकार दर्ज कर सकता हूं। आप एम. एम. देखते हैं खाते के संतुलन के दो कहना ठीक है, लेकिन फिर 2 अलग-अलग खाता शेष के लिए अलग-अलग हो सकता है और अलग-अलग आकार के आकार के लिए अलग-अलग हो सकता है। मुझे आशा है कि आप मेरी बात कहेंगे यदि आप अपने एसएल या डीडी को ठीक करना चाहते हैं मुझे बताएं कि आपके वेबसाइट पर उल्लिखित आपके सभी कॉलों को लेने के लिए बहुत सारे आकार उपयुक्त होंगे कि मेरा प्रारंभिक शेष राशि 2500 अमरीकी डालर है 3: आपके पास एक निश्चित एसएल और टीपी नहीं है, तो मुझे सही करें अगर मैं गलत हूं। अब अगर यह मामला है, तो क्या आप अपने व्यापारियों को व्यापार से बाहर आने के लिए सूचित करते हैं, जब आपको लगता है कि यह बंद होना चाहिए, यह लाभ या BE या कुछ भी हो इससे एक और सवाल उठना होगा आपकी वेबसाइट पर जो लाभ आप पंजीकृत करते हैं, वह अधिकतम राशि का प्रतिनिधित्व कर रहा है जब आप कहते हैं कि आपके व्यापार ने देखा है या लाभ लॉक-इन किया गया है, तो आप कह सकते हैं कि व्यापार बंद करो या व्यापार से बाहर निकलें। उदाहरण के लिए, आपने एक व्यापार खुला कहा था जो 57 पिप्स के लिए किसी भी तत्काल लाभ में चल रहा है। अब मान लें कि यह अधिकतम है व्यापार खुले होने के बाद से देखा गया है। व्यापार बाद में पीछे हटना शुरू कर दिया और एक बिंदु पर वापस आया जहां यह केवल लाभ में 13 pips दिखाता है। यदि आप अपने व्यापारियों को बाहर निकलने के बारे में सूचित करते हैं और व्यापार के लिए कॉल भी करते हैं और इस बिंदु पर इस व्यापार से बाहर निकलने पर कॉल करते हैं तो अधिकतम 13 पीएपीएस लाभ पढ़ने के बाद लाभ में 57 पिप्स, आप अपनी वेबसाइट के रूप में अपने लाभ के रूप में क्या रजिस्टर करते हैं 57 या 13 ठीक है, मेरे पास हैप्पन ट्रेडर्स या यहां तक ​​कि सेवा के ग्राहकों के लिए फिलहाल ये प्रश्न हैं। प्रश्न बहुत सरल और सीधे हैं और मैंने किसी भी तरह के विवादों से बचने के लिए स्थिति को अच्छी तरह से समझाने की कोशिश की। मुझे दिलचस्पी है और इसलिए सीधी सरल उत्तर की आवश्यकता है I यह केवल हैप्पी ट्रेडर्स के लिए एक सुझाव है: NYSE के बंद होने के बाद प्रत्येक दिन के अंत में अपने सभी खुले कारोबार को इंगित करने के लिए उचित होगा, ऊपर से ऊपर दिए गए प्रश्नों से बचने के लिए NYSE के बंद होने के बाद दूसरों के बीच भी आत्मविश्वास बढ़ाना जो आपके सिस्टम को देख रहे हैं जिससे आपकी सदस्यता की संख्या बढ़ जाएगी, आप देखेंगे आपके उत्तर के लिए धन्यवाद बेसब्री से इंतजार चीयर्स, यूसुफ शायख़ मेरी चिंता अब हैप्पी ट्रेडर्स सेवाओं के बारे में नहीं है क्योंकि मेरे पास अब या किसी भी समय भविष्य में उसके साथ जुड़ने के लिए कोई योजना नहीं है और यह मेरा अनुभव और शोध के आधार पर मेरा कार्मिक निर्णय है और कोई भी उसकी सिफारिशों का प्रतिनिधित्व नहीं करता है, । मेरी चिंता है कि एफएपी इस तरह से व्यवहार कर रहा है। मैं इस पर टिप्पणी की सराहना करता हूं कि अगर एफपीए से कोई उचित उत्तर है, तो इसका स्वागत किया गया। चीयर्स, यूसुफ शेख अपने टाइम टू चेंज द रीट्स स्काइप: नोवारीज़ ट्रेडर्स, लेकिन मैं भरोसा नहीं करता एफएपी, जहाँ तक आईएम ने सिर्फ एक घोटाले का सब कुछ बुलाए हुए हर्जाना का एक समूह बताया। कहा जा रहा है कि, कोई 100 सफलता प्रणाली बेचने वाला कोई एक quotscamquot है - मेरा मतलब है अगर यह 100 था आप इसे बेचने की जरूरत नहीं है, सिर्फ अपने सभी जीत से नकदी में रेक प्लस 100 सफलता प्रणाली के किसी भी दावे को आपके बीएस सतर्क को बंद करना चाहिए। वाणिज्यिक सदस्य जून 2009 में शामिल 115 पद बिन्दु लिया। धन्यवाद यूरोटैश तो यह एक तथ्य है कि विदेशी मुद्रा शांति सेना की समीक्षा पर भरोसा नहीं किया जा सकता है। कुछ और समीक्षाएं देखेंगे। फिर भी धन्यवाद। चीयर्स इट्स टाइम टू चेंज रोटेशन स्काइप: नोवोरिज ट्रेडर्स सदस्यता रद्द कर दिया गया मार्च 2010 20 पदों में मुझे एफएफए पर 2 चीजों के साथ घोटाले का अनुभव था और जब मैंने उन पर मेरी नकारात्मक समीक्षा पोस्ट की तो यह कभी नहीं आया। चूंकि मैं वहां नहीं जा रहा हूं। वाणिज्यिक सदस्य जून 2009 में शामिल हुए 115 मेरे साथ एक ही मामला फ़ॉरेक्स पीस आर्मी असुविधाजनक नहीं है और वे समीक्षाओं को हेरफेर करते हैं, विशेषकर नकारात्मक समीक्षा पोस्ट नहीं की जाती क्योंकि हमने इसे अभी देखा है FPA इसलिए भरोसा नहीं किया जा सकता है आपके मूल्यवान निविष्टियों के लिए धन्यवाद लोग इसका टाइम टू चेंज द रेटि स्काइप: नोवोरिज ट्रेडर्स जनवरी 2015 में शामिल हो गया स्थिति: सदस्य 1 पोस्ट मिस्टर ट्रेडर यह बहुत गंभीर लगता है विदेशी मुद्रा शांति सेना इजराइल में आधारित है, वे उनसे एलए में क्यों जांच करेंगे, इजरायल और संयुक्त राज्य अमेरिका के बीच एक प्रत्यर्पण समझौते के कारण ... यह अपराधियों के लिए एक स्वर्ग नहीं है। हालांकि, मैं जरूरी नहीं कि फॉरेक्सपेसआर्मि की गतिविधियों को आपराधिक के रूप में परिभाषित करता हूं, लेकिन मैं बचाव वकील नहीं हूं। मैं आपको बता सकता हूं कि फॉरेक्स पीस आर्मी से मेरी धारणा यह है कि वे दलालों के खिलाफ शिकायत वाले व्यापारियों की मदद के लिए ब्लैकलिस्ट और ढोंग करते हैं, जबकि वास्तविकता में वे सिर्फ दलालों के संभावित ग्राहकों से आवागमन प्राप्त करने के उद्देश्य से मंच बना रहे हैं, क्योंकि वे घोटाले के रूप में टैग करते हैं। मैं स्वयं सहबद्ध हूं और बहुत से लोग मुझे जानते हैं, मेरा नाम माइकल फ्रीमैन है, मैंने रणनीतियों और संकेतकों पर 300 से अधिक लेख प्रकाशित किए, साथ ही युक्तियों, घोटालों, रणनीतियों और इसी तरह के लगभग 200 वीडियो प्रकाशित किए लेकिन मैं खुद को विज्ञापित करने के लिए यहां नहीं हूं । मैं सहबद्ध कमीशन प्राप्त करता हूं, लेकिन मैं एक व्यापारी भी हूं। वैसे भी। मुझे नहीं लगता है कि ट्रैफिक होने के उद्देश्य से उनके साथ जुड़े दलालों और खोजशब्दों को लक्षित करने के लिए यह एक वैध अभ्यास है। मुझे कैसे पता चलेगा कि वे केवल अपनी वेबसाइट पर ट्रैफिक ड्राइविंग से चिंतित हैं, वे दलालों से संबंधित कीवर्ड के लिए Google ऐडवर्ड्स स्पॉट खरीदते हैं और लोगों को गर्म कर देते हैं। मैंने दो दलालों के साथ पुष्टि की जिन्होंने शिकायतों को हल करने की कोशिश की और कभी भी विदेशी मुद्रा शांति सेना से जवाब नहीं मिला। वे वास्तव में सामग्री को हटाने में रुचि नहीं रखते हैं भले ही दलाल एक व्यापारी को पैसे वापस देने के लिए तैयार हो। वे एक सच्चे तृतीय पक्ष मध्यस्थता सेवा नहीं हैं क्योंकि वे दिखाना पसंद करते हैं, जबकि बैनर के जरिए अपनी वेबसाइट पर घोटालों को बढ़ावा देना, सिग्नल सेवाएं सम्बद्ध कार्यक्रमों पर चलती हैं और सभी क्वॉटकैप्स वे लोगों को चेतावनी देते हैं वे मूल रूप से एक पूरे उद्योग ले रहे हैं, द्विआधारी विकल्प, इसे demonizing, जैसे कि मेरे साथ किया गया था, भले ही मैं वास्तव में अपने अभियान के साथ दुनिया भर में दान करने के लिए 100,000 से अधिक बढ़ाने में मदद की। मैंने पैसा बनाया हां, मैं एक सहबद्ध हूं, लेकिन लोगों की तरह मुझे लिखें, जबकि ForexPeaceArmy मुझे जवाब देने नहीं देता .. उनका असली चेहरा दिखता है मुझे उन मंचों पर भी जवाब देने की इजाजत नहीं थी जहां मुझे एक घोटाले का शीर्षक था। मैं लोगों को लक्षित करने के लिए एक अच्छा कीवर्ड हूं का आनंद लें। वैसे भी, मैं पूरी तरह से ForexPeaceArmy के विषय में इस धागे पर किए गए कई टिप्पणियों से सहमत हूं, मैं उनके कई प्रथाओं से असहमत हूं लेकिन मेरा मानना ​​है कि वे अपराधियों नहीं हैं I जहाँ तक मैं इसे देखता हूं, वे एक भूरे रंग के इलाके में काम कर रहे ब्लैकहैट विपणक हैं। हर किसी के लिए शुभकामनाएं और नया नया साल मैं हर किसी को बहुत सफलता की कामना करता हूं इंटरनेट के 99 में से कुछ के साथ साइन अप करने से पहले अपने शोध करें घोटालों से भरा है माइकल फ्रीमैन (यूट्यूब से लड़के को आप प्यार या नफरत कर सकते हैं)

No comments:

Post a Comment